Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर

 

लुलु मॉल का शुद्धिकरण करने पहुंचे जगद्गुरु परमहंस.... पुलिस ने रोका तो गुस्से से लाल हो गए

Lucknow Lulu Mall: लखनऊ के लुलु मॉल ( Lulu Mall) में नमाज पढ़ने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को मॉल के शुद्दिकरण के लिए जगद्गुरु परमहंस पहुंचे। इस दौरान पुलिस के रोकने पर उनसे विवाद भी हो गया।

Lucknow Lulu Mall, Lucknow Lulu Mall News, Lucknow Lulu Mall news In Hindi, Lullu Mall News In Hindi, Lucknow Lulu Mall Protest
Listen to this article

5 Dariya News

19 Jul 2022

Lucknow Lulu Mall: लुलु मॉल (Lulu Mall) में नमाज पढ़ने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को मॉल के शुद्दिकरण के लिए जगद्गुरु परमहंस पहुंचे। इस दौरान पुलिस के रोकने पर गुस्से से  लाल हो गए। परमहंस को पुलिस ने फिलहाल हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज को लेकर विवाद

परमहंस ने कहा कि वह नमाज वाली जगह के शुद्धिकऱण के लिए आए हैं। पुलिस के रोकने पर विरोध भी जताया। कहा कि हमने भगवा पहना हुआ है इसलिए रोका जा रहा है।जगद्गुरु ने कहा कि आप यहां पर ताला लगा दो ताकि कोई नहीं जाए। वहां पर विवाद बढ़ता देख पुलिस परमहंस को अपने साथ लेकर गई।

लखनऊ साउथ के एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चार युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों युवकों से पुलिस अब पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के मामले में मोहम्मद रेहान, आतिफ खान, मोहम्मद लोकमान और मोहम्मद नोमान को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी लखनऊ के ही रहने वाले हैं। इनमें मोहम्मद लोकमान और मोहम्मद नोमान मूल रूप से सीतापुर के रहने वाले हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है और अन्य की तलाश जारी है। 

ये भी पढ़ें: लखनऊ: लुलु मॉल के बाहर हंगामा, हनुमान चालीसा का पाठ करने आए 15 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

आपको बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने इस मामले में लुलु मॉल परिसर के अंदर घुसकर बिना अनुमति हनुमान चालीसा का पाठ करने के आरोप में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है और कम से कम 15 लोगों को मॉल परिसर के अंदर घुसने की कोशिश के दौरान हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिया था।

 

Tags: Lucknow Lulu Mall , Lucknow Lulu Mall News , Lucknow Lulu Mall news In Hindi , Lullu Mall News In Hindi , Lucknow Lulu Mall Protest

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD