Monday, 02 October 2023

 

 

खास खबरें Indian Nursing Council, New Delhi grants approval to Aryans to start Post Basic B. Sc. Nursing Course पंजाब सरकार की पुरज़ोर कोशिशों से विश्व भर के अग्रणी उद्योगपति पंजाब का रुख करने लगे : भगवंत सिंह मान अकादमिक क्षेत्र को प्रो. वर्मा का योगदान कभी नहीं भुलाया जायेगा : भगवंत सिंह मान प्रदेश में शीघ्र ही कमांडो बल स्थापित होगा : सुखविंदर सिंह सुक्खू विधायक नीरज नैय्यर की माता की रस्म क्रिया में हुए शामिल मुख्यमंत्री शिवा प्रोजेक्ट के तहत 1300 करोड़ की राशि की जाएगी व्यय : जगत सिंह नेगी प्रदेश के पहले सबसे बड़े साइकलोथान इवेंट में होशियारपुर वासियों ने दिखाया जोश आम आदमी पार्टी का आरोप - चंडीगढ़ से पंजाब में रोज बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही है निरंकारी मिशन द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन शाहपुर में प्रारंभिक शिक्षा खंड रैत की खेलकूद प्रतियोगिताएं शुरू आस-पास सफाई बनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर सभी उन्हें स्वच्छांजलि करें भेंट: सोम प्रकाश खेल के मामलों में देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होगा पंजाब: कुलदीप सिंह धालीवाल नए जिला कोर्ट कांप्लेक्स में स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत चलाया गया सफाई अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों का साकार करने के लिए अपने वातावरण व आस-पास को रखें साफ सुथरा: ब्रम शंकर जिंपा "पंजाब अगेंस्ट ड्रग एडिक्शन" अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री के आह्वान पर अमृतसर के वॉर मेमोरियल में बड़े पैमाने पर श्रमदान किया गया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य स्तरीय मैराथन (रेड रन) का शुभारम्भ किया ईमानदारी तथा समर्पण भाव से कार्य करें नवनियुक्त सहायक अभियंता : सुखविंदर सिंह सुक्खू नीति आयोग द्वारा पंजाब के 10 ब्लाकों में आकांक्षी ब्लॉक कार्यक्रम शुरू जिला मोगा में जल्द ही तीन और आम आदमी क्लीनिक खुलेंगे "रोज़ रोज़ी ते गुलाब" की शूटिंग हुई शुरू; 24 मई 2024 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म

 

इराक में तुर्की के ड्रोन हमले में 5 आतंकवादी ढेर

Crime News World, Crime News, Iraq, Baghdad, Drone Strike
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बगदाद , 18 Jul 2022

इराक के उत्तरी प्रांत नीनवे में ड्रोन हमले में तुर्की की कुर्दिस्तान वर्कर्स पार्टी (पीकेके) के पांच आतंकवादी मारे गए। इराकी काउंटर-टेररिज्म सर्विस के एक बयान के अनुसार, पीकेके के एक महिला सहित पांच सदस्य मारे गए। 

तुर्की ड्रोन ने प्रांतीय राजधानी मोसुल के पश्चिम में बगदाद से लगभग 400 किमी उत्तर में एक गांव के पास बमबारी की। नीनवे प्रांत के गवर्नर नजम अल-जुबौरी ने एक अलग बयान में कहा कि हमला रविवार दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर हुआ, जब तुर्की के ड्रोन ने मोसुल के पश्चिम में एक नागरिक वाहन पर बमबारी की, जिसमें चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई। 

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अल-जुबौरी ने ड्रोन हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के हमले इराकी प्रांत में सुरक्षा स्थिति को अस्थिर कर देंगे और इराकी केंद्र सरकार के विरोध की मांग करेंगे। पीकेके को तुर्की, अमेरिका और यूरोपीय संघ द्वारा एक आतंकवादी संगठन के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

 

Tags: Crime News World , Crime News , Iraq , Baghdad , Drone Strike

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD