Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

कन्हैया लाल हत्याकांड: CM गहलोत बोले- हत्यारों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने कईं बार फोन किए

Udaipur Murder Case में CM Ashok Gehlot ने BJP को घेरा, बोले- कन्हैया के हत्यारे की बीजेपी नेताओं ने की थी सिफारिश

Udaipur Murder Case New Update , Kanhaiya lal Murder Case Updates , Ashok Gehlot On Kanhaiya lal Murder , Ashok Gehlot On BJP , Ashok Gehlot Targets BJP Government
Listen to this article

5 Dariya News

उदयपुर , 13 Jul 2022

उदयपुर हिंसा में एक नया मोड़ आ गया है। पहले भाजपा कांग्रेस पर वार कर रही थी लेकिन अब राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने भाजपा पर जोरदार हमला बोल दिया है। गहलोत ने कहा कि आरोपियों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने पुलिस को फोन किए थे। भाजपा की ये सारे बातें सामने आनी चाहिए। 

सीएम Ashok Gehlot ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि आरोपी भाजपा नेताओं के गोद में जाकर बैठ गए। पूरे मामले में भाजपा नेताओं की अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। आपकी जानकारी क लिए बता दें कि Kanhaiya lal Murder Case के आरोपियों की फोटो सोशल मीडिया पर नेता प्रतिपक्ष Gulab Chand Kataria के साथ वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा पर जुबानी हमले बोल रही है। 

वहीं सीएम Ashok Gehlot ने भी भाजपा को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गहलोत ने आगे कहा- बीजेपी नेताओं ने आरोपियों को पहले भी बचाने का प्रयास किया था। पुलिस को फोन किए थे। आरोपी जिस मकान में किराये से रहते थे वो भी मुस्लिम का था। उस मुस्लिम मकान मालिक ने उदयपुर घटना के आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत दी थी कि वो उसे तंग करते हैं और धमकाते हैं। इसके साथ ही किराया भी नहीं दे रहे हैं। 

इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेना चाहा तो उससे पहले ही थाने में बीजेपी नेताओं के फोन चले गए थे कि यह हमारा कार्यकर्ता है इसे परेशान मत करो। सीएम ने कहा कि यह जगजाहिर हो चुका है कि आरोपियों के साथ किन लोगों के संबंध थे। ऐसे में अब बीजेपी नेताओं को जवाब देकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। चुप रहने से अब कोई फायदा नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुपुर शर्मा को सपोर्ट करने के चलते उदपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के विरोध में पूरे देश में बवाल हुआ। पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही हत्यारों को पकड़ लिया था। हत्यारों ने इस पूरे हत्याकांड की वीडियोग्रोफी भी की थी और PM मोदी को धमकी दी थी। जिकसे बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और हत्यारों को दबोच लिया।

 

Tags: Udaipur Murder Case New Update , Kanhaiya lal Murder Case Updates , Ashok Gehlot On Kanhaiya lal Murder , Ashok Gehlot On BJP , Ashok Gehlot Targets BJP Government

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD