Wednesday, 22 May 2024

 

 

खास खबरें मतदान केंद्रों पर हो व्हील चेयर की व्यवस्था - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां की आईक्यूएसी ने एक्रेडिटेशन के लिए आउटकम-बेस्ड एजुकेशन प्रोग्राम पर शार्ट टर्म कोर्स का आयोजन किया भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में गांव संभालकी में भाजपा ने मांगे वोट मतदाता संकल्प हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत जिले के मतदाताओं को वोटिंग के लिए किया जागरुक अरविंद खन्ना का जनता से वादा अब आएगी हल्के में विकास की सुनामी बड़सर में पकड़े गए 55 लाख रुपये बिकाऊ विधायकों के : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जो बार-बार छोड़ देते है पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे हालात-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जनरल व व्यय पर्यवेक्षक ने चुनाव संबंधी गठित विभिन्न सैलों का किया औचक निरीक्षण जंगलात बेलदार 10,000 रुपए रिश्वत लेता विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू बिट्टू द्वारा सीबीआई धमकी पर वड़िंग बोले - भाजपा उम्मीदवार पहले से ही हताश और पराजित महसूस कर रहे हैं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर से 'आप' उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए किया प्रचार श्री आनंदपुर साहिब में पर्यटन की अपार संभावनाएं : विजय इंदर सिंगला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला

 

कन्हैया लाल हत्याकांड: CM गहलोत बोले- हत्यारों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने कईं बार फोन किए

Udaipur Murder Case में CM Ashok Gehlot ने BJP को घेरा, बोले- कन्हैया के हत्यारे की बीजेपी नेताओं ने की थी सिफारिश

Udaipur Murder Case New Update , Kanhaiya lal Murder Case Updates , Ashok Gehlot On Kanhaiya lal Murder , Ashok Gehlot On BJP , Ashok Gehlot Targets BJP Government
Listen to this article

5 Dariya News

उदयपुर , 13 Jul 2022

उदयपुर हिंसा में एक नया मोड़ आ गया है। पहले भाजपा कांग्रेस पर वार कर रही थी लेकिन अब राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने भाजपा पर जोरदार हमला बोल दिया है। गहलोत ने कहा कि आरोपियों को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने पुलिस को फोन किए थे। भाजपा की ये सारे बातें सामने आनी चाहिए। 

सीएम Ashok Gehlot ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि आरोपी भाजपा नेताओं के गोद में जाकर बैठ गए। पूरे मामले में भाजपा नेताओं की अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। आपकी जानकारी क लिए बता दें कि Kanhaiya lal Murder Case के आरोपियों की फोटो सोशल मीडिया पर नेता प्रतिपक्ष Gulab Chand Kataria के साथ वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा पर जुबानी हमले बोल रही है। 

वहीं सीएम Ashok Gehlot ने भी भाजपा को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गहलोत ने आगे कहा- बीजेपी नेताओं ने आरोपियों को पहले भी बचाने का प्रयास किया था। पुलिस को फोन किए थे। आरोपी जिस मकान में किराये से रहते थे वो भी मुस्लिम का था। उस मुस्लिम मकान मालिक ने उदयपुर घटना के आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत दी थी कि वो उसे तंग करते हैं और धमकाते हैं। इसके साथ ही किराया भी नहीं दे रहे हैं। 

इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेना चाहा तो उससे पहले ही थाने में बीजेपी नेताओं के फोन चले गए थे कि यह हमारा कार्यकर्ता है इसे परेशान मत करो। सीएम ने कहा कि यह जगजाहिर हो चुका है कि आरोपियों के साथ किन लोगों के संबंध थे। ऐसे में अब बीजेपी नेताओं को जवाब देकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। चुप रहने से अब कोई फायदा नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुपुर शर्मा को सपोर्ट करने के चलते उदपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के विरोध में पूरे देश में बवाल हुआ। पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही हत्यारों को पकड़ लिया था। हत्यारों ने इस पूरे हत्याकांड की वीडियोग्रोफी भी की थी और PM मोदी को धमकी दी थी। जिकसे बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और हत्यारों को दबोच लिया।

 

Tags: Udaipur Murder Case New Update , Kanhaiya lal Murder Case Updates , Ashok Gehlot On Kanhaiya lal Murder , Ashok Gehlot On BJP , Ashok Gehlot Targets BJP Government

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD