अब कश्मीर में बवाल: खंडित मिली भगवान हनुमान की मूर्ति.. पूरे इलाके में तनाव, सड़कों पर हुजूम

 

खास खबरें आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक

 

अब कश्मीर में बवाल: खंडित मिली भगवान हनुमान की मूर्ति.. पूरे इलाके में तनाव, सड़कों पर हुजूम

Jammu & Kashmir में धार्मिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में हनुमान की मूर्ति को तोड़कर भागे उपद्रवी

Hanuman Sculpture Protest, Jammu & Kashmir Protest Hanuman Sculpture, Hanuman Sculpture Damaged , Damaged Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture With Mask , Hanuman Sculpture With Mask Pics , Hanuman Sculpture News In Hindi , Hanuman Sculpture JK
Listen to this article

5 Dariya News

कठुआ , 12 Jul 2022

Jammu & Kashmir में फिर से साजिश की जा रही है। यहां धार्मिक माहौल को बिगाड़ने के लिए तरह तरह के हडकंडे अपनाए  जा रहे हैं। खबर है कि कठुआ जिले में भगवान हनुमान की प्रतिमा को खंडित किया गया है। मामला महानपुर तहसील के पलव गांव का है। यहां के शिव मंदिर में रखी भगवान हनुमान की प्रतिमा को खंडित हुई है। 

इसकी वजह से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। गांव और आसपास के लोग नाराज हैं, जिन्होंने सड़क को जाम करके शरारती तत्वों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील की। भगवान हनुमान की प्रतिमा खंडित मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने महानपुर के पास धार रोड को जाम कर आरोपियों को जल्द पकड़ने और उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

Jammu & Kashmir प्रदर्शनकारियों ने करीब 3 घंटे तक धार रोड को जाम रखा, जिसके बाद SDPO बिलावर अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर इस मामले को लेकर FIR दर्ज की और शरारती तत्वों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया। मामला दर्ज होने के बाद ही प्रदर्शनकारी रोड से हटे और ट्रेफिक को चलने दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कठुआ की पहाड़ी तहसील महानपुर के गांव पलक में सोमवार को स्थानीय लोग हर रोज की तरह पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शिव मंदिर में रखी हनुमान भगवान की मूर्ति को जगह जगह से खंडित किया गया है। इसके बाद स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए, शरारती तत्वों की इस करतूत पर लोग नाराज थे। इसके बाद लोग सड़क पर उतर आए और धार रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कुछ शरारती तत्व उनके इलाके में भाईचारे को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए बार-बार होने वाली इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाना बहुत  जरूरी है। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दे कि अगर इस तरह की वारदातों पर रोक नहीं लगाई गई तो पदर्शन और भी उग्र होगा।

 

Tags: Hanuman Sculpture Protest , Jammu & Kashmir Protest Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture Damaged , Damaged Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture With Mask , Hanuman Sculpture With Mask Pics , Hanuman Sculpture News In Hindi , Hanuman Sculpture JK

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD