अब कश्मीर में बवाल: खंडित मिली भगवान हनुमान की मूर्ति.. पूरे इलाके में तनाव, सड़कों पर हुजूम

 

खास खबरें मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

 

अब कश्मीर में बवाल: खंडित मिली भगवान हनुमान की मूर्ति.. पूरे इलाके में तनाव, सड़कों पर हुजूम

Jammu & Kashmir में धार्मिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में हनुमान की मूर्ति को तोड़कर भागे उपद्रवी

Hanuman Sculpture Protest, Jammu & Kashmir Protest Hanuman Sculpture, Hanuman Sculpture Damaged , Damaged Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture With Mask , Hanuman Sculpture With Mask Pics , Hanuman Sculpture News In Hindi , Hanuman Sculpture JK
Listen to this article

5 Dariya News

कठुआ , 12 Jul 2022

Jammu & Kashmir में फिर से साजिश की जा रही है। यहां धार्मिक माहौल को बिगाड़ने के लिए तरह तरह के हडकंडे अपनाए  जा रहे हैं। खबर है कि कठुआ जिले में भगवान हनुमान की प्रतिमा को खंडित किया गया है। मामला महानपुर तहसील के पलव गांव का है। यहां के शिव मंदिर में रखी भगवान हनुमान की प्रतिमा को खंडित हुई है। 

इसकी वजह से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। गांव और आसपास के लोग नाराज हैं, जिन्होंने सड़क को जाम करके शरारती तत्वों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील की। भगवान हनुमान की प्रतिमा खंडित मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने महानपुर के पास धार रोड को जाम कर आरोपियों को जल्द पकड़ने और उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

Jammu & Kashmir प्रदर्शनकारियों ने करीब 3 घंटे तक धार रोड को जाम रखा, जिसके बाद SDPO बिलावर अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर इस मामले को लेकर FIR दर्ज की और शरारती तत्वों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया। मामला दर्ज होने के बाद ही प्रदर्शनकारी रोड से हटे और ट्रेफिक को चलने दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कठुआ की पहाड़ी तहसील महानपुर के गांव पलक में सोमवार को स्थानीय लोग हर रोज की तरह पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शिव मंदिर में रखी हनुमान भगवान की मूर्ति को जगह जगह से खंडित किया गया है। इसके बाद स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए, शरारती तत्वों की इस करतूत पर लोग नाराज थे। इसके बाद लोग सड़क पर उतर आए और धार रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कुछ शरारती तत्व उनके इलाके में भाईचारे को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए बार-बार होने वाली इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाना बहुत  जरूरी है। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दे कि अगर इस तरह की वारदातों पर रोक नहीं लगाई गई तो पदर्शन और भी उग्र होगा।

 

Tags: Hanuman Sculpture Protest , Jammu & Kashmir Protest Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture Damaged , Damaged Hanuman Sculpture , Hanuman Sculpture With Mask , Hanuman Sculpture With Mask Pics , Hanuman Sculpture News In Hindi , Hanuman Sculpture JK

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD