Tuesday, 05 March 2024

 

 

खास खबरें समय पर मुकम्मल किए जाएं जल जीवन मिशन के अंर्तगत किए गए कार्यः कोमल मित्तल राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पर्वतीय पारिस्थितिकी तंत्र के अनुसंधान पर दिया बल मुख्यमंत्री ने नेरवा में 73.43 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए विकास कार्यों के लिए आवंटित धनराशि को शीघ्र करें खर्च: डी सी हेमराज बैरवा मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा बजट 2024-25 की सराहना; राज्य के व्यापक विकास के लिए ’रंगला पंजाब’ बनाने की दिशा की तरफ अहम कदम बताया जैविक खेती को बढ़ावा देने के लिये स. हरचंद सिंह बरसट ने किसान बाजार के किसानों से की मुलाकात मीत हेयर ने विकासमुखी और लोक पक्षीय बजट के लिए मुख्य मंत्री और वित्त मंत्री की प्रशंसा की भाजपा पंजाब महिला मोर्चा ने पटियाला में नारी शक्ति वंदन यात्रा निकाली मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 1962 मोबाइल पशु चिकित्सा सेवा का शुभारम्भ किया मान सरकार किसानों के कल्याण के लिए वचनबद्ध, बजट में सिंचाई प्रणाली की मज़बूती के लिए 2107 करोड़ रुपए रखे: चेतन सिंह जौड़ामाजरा सी जी सी झांजेड़ी कैंपस में हैकथॉन 2024 का आयोजन किया गया सिनेमा में 19 साल की कड़ी मेहनत ने दिलाई तमन्ना भाटिया को ग्लोबल पहचान 2024 में दक्षिणी सिनेमाई क्रांति में पहली बार चमकेंगे यह 7 बॉलीवुड सितारे ‘होशियारपुर नेचर फेस्ट-2024’: कुलविंदर बिल्ला के गीतों पर झूमे होशियारपुर वासी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एशियन रिवर राफ्टिंग चैम्पियनशिप का शुभारंभ किया एस. एस. एफ. ने पहले महीने 389 सैकण्ड के रिकार्ड समय में 1053 सडक़ हादसों में प्रदान की प्राथमिक सहायता; 574 गंभीर ज़ख्मियों को पहुँचाया अस्पताल सरकार ने पूरी की पांचवीं चुनावी गारंटी राज्यपाल के भाषण से भाग जाने पर विरोधी पक्ष पर जम कर बरसे मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कैबिनेट मंत्री जिंपा ने ‘मुख्य मंत्री तीर्थ यात्रा स्कीम’ के अंतर्गत होशियारपुर से बस को दिखाई हरी झंडी भाजपा का किसान विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर, किसान के हत्यारे के पिता अजय मिश्रा को फिर से दिया टिकट: आप सांसद मनीष तिवारी ने की पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक

 

राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा पर बवाल: बोले, महबूबा-फारुक साहब से बड़ा देशभक्त कोई नहीं है

Yashwant Sinha ने पूर्व मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti और Farooq Abdullah को बता दिया सबसे बड़ा देशभक्त, बोले- अगर ये देशभक्त नहीं तो कोई भी देशभक्त नहीं

President Elections , President Elections 2022 , Yashwant Sinha Latest Comment , Yashwant Sinha On Mehbooba Mufti , Yashwant Sinha On Farooq Abdullah
Listen to this article

5 Dariya News

श्रीनगर , 11 Jul 2022

जैसे-जैसे राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बयानों का सिलसिला भी बढ़ता  जा रहा है। जैसा की आप सब जानते हैं 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग होने वाली है। राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवार, द्रौपदी मुर्मू और यशवंत सिन्हा देश के सभी राज्यों में जाकर अपने लिए समर्थन मांग रहे हैं। Yashwant Sinha 9 जुलाई को जम्मू कश्मीर पहुंचे और सबको हैरान करने वाला बयान दे डाला।

कश्मीर में Yashwant Sinha ने पूर्व मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti और Farooq Abdullah से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें सबसे बड़ा देशभक्त बताया दिया। यशवंत सिन्हा ने कहा कि- फारूक साहब, महबूबा जी सहित यहां मौजूद हमारे सभी लोग, देश में उनसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं है। अगर ये देशभक्त नहीं हैं, तो हममें से किसी को भी अपने देश के प्रति देशभक्ति का दावा करने का अधिकार नहीं है। 

यशवंत सिन्हा का यह बयान खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अशोक पंडित ने लिखा कि - हम से पूछिए सिन्हा साहब कि यह कितने देशभक्त हैं! किस दुनिया में रहते हो?  इस पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और यशवंत सिन्हा के इस बयान को बेतुका बता रहे हैं।

R.P.BHARGAVA नाम के यूजर ने लिखा-  अगर यासीन मलिक का वोट होता तो उसे भी राष्ट्र भक्त बताते क्या करे शायद इस तरह ही कुछ वोट मिल जाये। बीजेपी में रहते तो शायद किसी प्रदेश के गवर्नर होते येह साहब।अब तो इनका भला राम ही करेंगे।

मनोज राणा नाम के यूजर ने लिखा- कमाल है जिन लोगों ने हमेशा भारत का नमक खा कर पाकिस्तान का गुण गाया, जो लोग हमेशा आतंकियों का समर्थन करते हैं, ऐसे लोगों का raastrapati पद का उम्मीदवार देशभक्त बता रहा है। कुछ गड़बड़ है।  ऐसे उम्मीदवार को डूब मरना चाहिए , मोदी विरोध के नाम पर ऐसे लोगों को देश भक्त बताना शर्मनाक है।

Madan Yalla नाम के यूजर ने कहा - पंडितजी, Yashwant सिंहा सही हैं, अब्दुला, mufti सबसे बड़े देश भक्त हैं लेकिन हमारे हिंदुस्ता के नही बल्की पडोसी देश के।

 

Tags: President Elections , President Elections 2022 , Yashwant Sinha Latest Comment , Yashwant Sinha On Mehbooba Mufti , Yashwant Sinha On Farooq Abdullah

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD