मंत्री रहते हुए इन नेताओं ने भी बुढ़ापे में की थी दूसरी शादी.. एक नेता ने तो 3 शादियां कर डाली
Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

मंत्री रहते हुए इन नेताओं ने भी बुढ़ापे में की थी दूसरी शादी.. एक नेता ने तो 3 शादियां कर डाली

मंत्री पद पर रहते हुए कर चुके हैं ये बड़े नेता शादी, मुलायम सिंह सहित कई बड़े नेता है इस लिस्ट में शामिल

Ministers Getting Married, List Of Ministers Getting Married, Leaders Getting Married After Becoming Ministers, Khas Khabar, Ministers Marrriage, Ministers Wedding
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

07 Jul 2022

पंजाब के CM भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ सिख परंपराओं के मुताबिक शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह शादी उनके सरकारी बंगले में हुई। इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परिवार समेत शामिल रहे जिन्होंने शादी में पिता की रस्में अदा कीं। समारोह में परिजनों के अलावा सिर्फ गिने-चुने लोग ही शामिल थे। बता दें कि 32 साल की गुरप्रीत कौर भगवंत मान (उम्र 48) से 16 साल छोटी हैं. दोनों की मुलाकात करीब चार साल पहले हुई थी।

आपको बता दें कि भगवंत मान की यह दूसरी शादी है. पहली पत्नी से उन्होंने 2015 में तलाक लिया था। भगवंत मान पंजाब के पहले ऐसे राजनेता बन गए हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए शादी की। लेकिन आज हम आपको ऐसे और बड़े-बड़े नेताओं के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए दूसरी शादी की है।

मुलायम सिंह यादव 

​​​​​समाजवादी पार्टी के संस्थापक और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) भी CM पद पर रहते हुए दूसरी शादी शादी कर चुके हैं। इन्होंने ने 64 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी की थी। जबकि दूसरी शादी उन्होंने अपनी उम्र से 20 साल छोटी साधना गुप्ता से की थी जो पार्टी की ही एक छोटी कार्यकर्ता थी।

दिग्विजय सिंह 

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भी दो शादियां कर चुके हैं। सिंह की पहली पत्नी आशा का एक लंबी बीमारी के चलते 2013 में निधन हो गया था। पहली शादी से दिग्विजय सिंह की 4 बेटियां और एक बेटा है। दिग्विजय ने दूसरी बार वरिष्ठ पत्रकार अमृता सिंह पर दिल दिया। उन्होंने 64 वर्ष की उम्र में अपने से 25 साल छोटी अमृता के साथ 2015 में शादी की। 

शशि थरूर

कांग्रेस के 65 वर्षीय वरिष्ठ नेता शशि थरू (Shashi Tharoor) तीन बार शादी कर चुके हैं। थरूर ने पहली शादी तितोत्मा मुखर्जी और दूसरी शादी क्रिस्टा गिल से की थी। तीसरी शादी उन्होंने 54 वर्ष की उम्र में साल 2010 में सुनंदा पुष्कर से की। हालांकि शादी के चार साल बाद ही सुनंदा का निधन हो गया था।

बाबुल सुप्रियो

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री रहने के दौरान शादी की थी। जो आज के समय में टीएमसी नेता है यह उनकी दूसरी शादी थी। उनकी पहली शादी 20 साल चली थी। हालांकि, 2015 में उनका पहली पत्नी से तलाक हो गया। इसके बाद 2019 में सुप्रियो ने एयर होस्टेस रचना शर्मा से शादी की।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)  भी अब इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं उन्होंने भी दो शादियां की हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद मनोज तिवारी ने 27 अप्रैल 2020 को सुरभि तिवारी से दूसरी शादी की थी। 

कपिल सिब्बल

कांग्रेस नेता रहे कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) भी दो शादियां कर चुके हैं। पहली पत्नी नीना सिब्बल के कैंसर से निधन के बाद उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता प्रोमिला से शादी की।

 

Tags: Ministers Getting Married , List Of Ministers Getting Married , Leaders Getting Married After Becoming Ministers , Khas Khabar , Ministers Marrriage , Ministers Wedding

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD