Monday, 22 July 2024

 

 

खास खबरें लंगर-भंडारे लगाने वाले तो बहुत हैं, परंतु जरूरत मुफ्त स्वास्थ्य सेवा करने वालों की ज्यादा है : संत बलबीर सीचेवाल पंजाब विश्वविद्यालय और सप्तसिंधु निवेदिता ट्रस्ट द्वारा पंजाबी लेखक और कवि पद्मश्री स्वर्गीय डॉ. सुरजीत पातर की स्मृति में स्मारक कार्यक्रम का आयोजन कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मानवता मंदिर स्कूल की नई ईमारत का किया उद्घाटन शहर के वार्डों की मांग के अनुसार किए जा रहे हैं विकास कार्य : ब्रम शंकर जिम्पा कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मोह्याल सभा को दिया 2 लाख रुपए का चैक समाज में एकता और भाईचारे के रिश्ते को मजबूत करता है राहगीरी : नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिकंदरपुर डेरे में किया एक पेड़ माँ के नाम अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने किया विपक्ष पर कड़ा प्रहार कृषि मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी में 52 लाख रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया तापसी पन्नू के लिए क्यों खास है अगस्त महीना नगर निकायों में पार्किंग, फुटपाथ तथा शौचालय बनाने पर करें फोक्स: हेमराज बैरवा प्लानिंग के तहत विकास कार्यों के यूसी पोर्टल पर करें अपलोड : हेमराज बैरवा शहीद स्मारक में निरीक्षण को पहुंचे पूर्व मंत्री अनिल विज ने तालियां बजाते हुए स्टैच्यू डिजाइन कर रहे कारीगरों का उत्साह बढ़ाया पार्क हॉस्पिटल में पार्किंसनिज़्म उपचार में नवाचार डीबीएस का इस्तेमाल शुरू हरियाणा में सरकारी स्कूलों के प्रति बढ़ रहा है आमजन का विश्वास : शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा प्रदेश की समृद्धि व खुशहाली के लिए जनता की समस्याएं दूर होनी जरूरी : महिपाल ढांडा केजरीवाल की हरियाणा को पांच गांरटी, सरकार बनी तो मुफ्त और 24 घंटे मिलेगी बिजली हरियाणा में कचरे के निस्तारण की दिशा में अहम कदम, राज्य में स्थापित होंगे वेस्ट-टू-चारकोल के दो प्लांट मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हिसार में महाराजा दक्ष प्रजापति जयंती राज्य स्तरीय समारोह में लगाई घोषणाओं की झड़ी राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से पैरा क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन ने राजभवन में की मुलाकात मुख्यमंत्री नायब सिंह ने हिसार से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

 

यूक्रेन के शॉपिंग मॉल पर मिसाइल से हमला किया गया : वलोडिमिर जेलेंस्की

Volodymyr Zelenksy, Ukrainian President, Ukraine, Kiev, International Leader
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कीव , 28 Jun 2022

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने मध्य क्षेत्र में स्थित क्रेमेनचुक शहर के एक शॉपिंग मॉल पर हुए हमले की निंदा की और इसे 'यूरोपीय इतिहास में सबसे क्रूर आतंकवादी हरकत' बताया। दरअसल, क्रेमेनचुक शहर के एक शॉपिंग मॉल पर मिसाइल से हमला किया गया। इसमें कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 59 लोग घायल हुए हैं।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरा मच गई। राष्ट्रपति के अनुसार, अम्स्टोर मॉल जब जब मिसाइल से हमला हुआ, तब अंदर लगभग 1,000 लोग मौजूद थे। हमले ने शॉपिंग मॉल को पूरी तरह से तबाह कर दिया। जेलेंस्की ने कहा कि मॉल का कोई रणनीतिक मूल्य नहीं था। रूस की सेना के लिए कोई खतरा पैदा नहीं किया गया था। 

उन्होंने रूस पर सामान्य जीवन जीने के लोगों के प्रयासों में व्यवधान डालने का आरोप लगाया। अभियोजक जनरल के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि हमले में 59 लोग घायल भी हुए, जबकि 40 अन्य लापता हैं। उक्रेइंस्का प्रावदा ने कार्यालय के बयान का हवाला देते हुए कहा कि घायलों में से लगभग आधे की हालत गंभीर है।

 

Tags: Volodymyr Zelenksy , Ukrainian President , Ukraine , Kiev , International Leader

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD