Nupur Sharma पर बवाल: फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वाला जुनैद गिरफ्तार.. अब खूब तोड़ रही है पुलिस

Friday, 19 July 2024

 

 

खास खबरें आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में फूंका चुनावी बिगुल ; मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की घोषणा सिविल अस्पताल किसी भी निजी अस्पताल के बराबर होगा: सांसद संजीव अरोड़ा शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा हृदय रोग से हर साल 4.77 मिलियन भारतीयों की मौत होती है : डॉ. राकेश शर्मा हरदीप सिंह बावा ने उप-मुख्यमंत्री से भेंट की केवल सिंह पठानिया ने सम्भाला उप-मुख्य सचेतक का पदभार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की ‘आप दी सरकार, आप दे दुआर’ अभियान के अंतर्गत टांडा के गांव मूनक खुर्द में लगा शिकायत निवारण कैंप कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कैटल पाउंड फलाही का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नितिन गडकरी से रानीताल-कोटला, घुमारवीं-जाहू-सरकाघाट सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह किया ब्रिटिश उप उच्चायुक्त, चंडीगढ़ ने यूटी चंडीगढ़ सचिवालय में यूटी चंडीगढ़ प्रशासन के प्रशासक के सलाहकार से मुलाकात की सांसद गुरजीत सिंह औजला से मिलने पहुंचे किसान, दिया मांग पत्र मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की कन्याकुमारी से सियाचिन तक साइकिल यात्रा पर निकली बेटी का राज्यपाल ने बढ़ाया हौसला प्रत्येक जिला में एक गौशाला को नस्ल सुधार के लिए लेंगे गोद : कंवर पाल कैंट के पास बन रहे वेलकम गेट से हिसार की बनेगी एक अलग पहचान : डॉ कमल गुप्ता हरियाणा में हिट-एंड-रन दुर्घटना के पीड़ितों को मिलेगी कैशलेस उपचार की सुविधा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एचसीएस-2023 के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को किया सम्मानित नितिन गडकरी ने हरियाणा से संबंधित सड़क परियोजनाओं की नई दिल्ली में की समीक्षा मुख्यमंत्री ने पंचकूला के पिंजौर में एशिया की सबसे बड़ी आधुनिक सेब, फल एवं सब्जी मंडी के प्रथम चरण का किया उद्घाटन

 

Nupur Sharma पर बवाल: फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वाला जुनैद गिरफ्तार.. अब खूब तोड़ रही है पुलिस

Nupur Sharma , Prophet Mohammed , Nupur Sharma hate remarks , Nupur Sharma Controversy , Bharatiya Janata Party , BJP , Nupur Sharma Case , Who Is Nupur Sharma , Nupur Sharma Story , Paigambar Muhammad Row , Junaid, Junaid Khan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

उत्तर प्रदेश , 22 Jun 2022

Pilibhit थाना क्षेत्र के गांव तिलछि में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर इस शख्श को भड़काऊ पोस्ट डालना महंगा पढ़ गया। दरअसल नुपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद उनकी फोटो के साथ छेड़खानी कर लोगों को भड़काने का प्रयास करने पर बिलसंडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जुनैद नाम से हुई है इसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Also read Nupur Sharma: जानिए कौन है नूपुर शर्मा और कैसी रही इनकी पॉलिटिकल जर्नी

थाना क्षेत्र के गांव तिलछि में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ इस तरह की हिंसा फैलाने के मामले में पुलिस ने उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया है। ऐसे में सीओ प्रशांत सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया। 

Also read  नुपुर के बयान पर अलकायदा की धमकी- हम अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधकर दिल्ली हिला देंगे

आपको बता दें की नूपुर के बयान के बाद इस तरह की घटना सामने आना कोई नई बात नहीं है ऐसा एक मामला पहले भी सामने आ चूका हैं जिसमें कश्मीर के फैजल वानी युवक का नाम सामने आया था फैजल वानी को जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसपर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने का आरोप है। फैसल वानी के खिलाफ सफा कदल पुलिस स्टेशन में धारा 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वानी ने नुपुर शर्मा का एक वीडियो बनाया था जिसके लिए शनिवार को माफी मांगी। 

Also read नुपुर शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो बनाने पर कश्मीर का फैजल वानी गिरफ्तार.. अब मांग रहा माफी

आखिरकार है क्या नूपुर शर्मा विवाद?  

बीजेपी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने 26 मई को एक प्रमुख टीवी न्यूज 'डिबेट शो' के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर कतिथ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगाया गया था। यह टीवी डिबेट ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे के दौरान मिले ढांचे पर चल रहे विवाद (शिवलिंग या फाउंटेन) के ऊपर था।

नूपुर शर्मा के खिलाफ रविवार, 29 मई को IPC की धारा 295 A (धार्मिक भावनाओं को आहत करना), 153 A (शत्रुता को बढ़ावा देना) और 505 B के तहत मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी। 

जिसके बाद नूपुर के खिलाफ सोमवार, 30 मई को एक और मामला दर्ज किया गया। 'शत्रुता को बढ़ावा देने, धार्मिक भावनाओं को भड़काने' के आरोप में ठाणे के मुंब्रा पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया था।

 

Tags: Nupur Sharma , Prophet Mohammed , Nupur Sharma hate remarks , Nupur Sharma Controversy , Bharatiya Janata Party , BJP , Nupur Sharma Case , Who Is Nupur Sharma , Nupur Sharma Story , Paigambar Muhammad Row , Junaid , Junaid Khan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD