Wednesday, 24 July 2024

 

 

खास खबरें यह आम बजट विकसित भारत के निर्माण में एक नया अध्याय लिखेगा : नायब सिंह सैनी कावड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम, चप्पे चप्पे पर पुलिस की कड़ी नजर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई एचपीपीसी और एचपीडब्ल्यूपीसी की बैठक रसिका दुगल और गुलशन देवैया की 'लिटिल थॉमस' का IFFM 2024 में वर्ल्ड प्रीमियर होगा विजिलेंस ब्यूरो ने पी.एस.आई.ई.सी. प्लॉट आवंटन घोटाले में शामिल उप-मंडल इंजीनियर को किया गिरफ्तार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया गरीब कल्याण को समर्पित बजट से अर्थव्यवस्था को मिलेगी नई रफ्तार : संजय टंडन ‘सरकार बचाओ-महंगाई बढ़ाओ’ वाला है मोदी सरकार का बजट- आप मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने विद्यार्थियों की कम संख्या वाले स्कूलों के विलय की संभावनाएं तलाशने के निर्देश दिए राज्य एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 29वीं बैठक में 2216.93 करोड़ रुपये के प्रस्तावित निवेश एवं 25 परियोजना प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में नए सत्र की शुरुआत के दौरान विद्यार्थियों के लिए एक सप्ताह का इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया हरचंद सिंह बरसट ने पौधे लगाकर किया मिनी जंगल का उद्घाटन 'खतरों के खिलाड़ी' की कड़ी तैयारी के तहत निमृत कौर अहलूवालिया ने MMA, किक बॉक्सिंग की शुरुआत की धारकंडी क्षेत्र के विकास के लिए तत्परता से किया जाएगा कार्य : केवल सिंह पठानिया बेहतर भविष्य के लिए युवा नेता: लुधियाना के छात्र ‘यंग चैंपियंस फॉर क्लीन एयर प्रोग्राम’ के माध्यम से वायु गुणवत्ता वकालत में निभाएंगे अग्रणी भूमिका डेढ़ साल में 25 हज़ार करोड़ क़र्ज़ लेने वाले मुख्यमंत्री बताएं कहां खर्च किया पैसा : जयराम ठाकुर मलविंदर कंग ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने मासिक बैठक में अलग-अलग विभागों के कार्यो की समीक्षा की प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू डॉ. एसएस आहलूवालिया ने पटियाला क्षेत्र के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के अधिकारियों को दिए निर्देश कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने नंद किशोर महामंत्र संकीर्तन मंडल को दिया 3 लाख रुपए का चैक

 

पैगंबर विवाद : नूपुर शर्मा ने पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस से मांगा समय

Nupur Sharma, Prophet Mohammed, Nupur Sharma hate remarks, Nupur Sharma Controversy, Bharatiya Janata Party, BJP, Nupur Sharma Case
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोलकाता , 20 Jun 2022

निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद पर अपनी हालिया विवादास्पद टिप्पणियों के सिलसिले में सोमवार को कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा। शर्मा को सोमवार को कोलकाता के नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होना था। शहर की पुलिस को अपनी अगली कार्रवाई के बारे में फैसला करना बाकी है। 

13 जून को, कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को दंड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 41 ए के तहत समन जारी कर 20 जून को कोलकाता पुलिस के पूर्वी उपनगरीय डिवीजन के तहत नारकेलडांगा पुलिस में उपस्थित होने के लिए कहा था। नोटिस उन्हें मेल किया गया था और उसी की हार्डकॉपी उन्हें रजिस्टर्ड स्पीड पोस्ट से भेजी गई थी। शहर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शर्मा इतने दिनों तक चुप रही और आज सुबह, शहर की पुलिस को उनका मेल मिला, जिसमें उन्होंने पेश होने में असमर्थता व्यक्त की और उसके लिए चार सप्ताह का समय मांगा। 

ऐसा माना जाता है कि कोलकाता के उत्तरी इलाके में नारकेलडांगा इलाके के एक निवासी ने नुपुर शर्मा के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि पैगंबर मुहम्मद के बारे में बाद की विवादास्पद टिप्पणियों ने राज्य के साथ-साथ संपूर्ण देश में विभिन्न इलाकों में तनाव पैदा कर दिया है। सिटी पुलिस ने उस शिकायत के आधार पर शर्मा को तलब किया था। 

शर्मा की विवादास्पद टिप्पणियों के वायरल होने के तुरंत बाद, पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों जैसे कोलकाता-हावड़ा, मुर्शिदाबाद और नदिया में अल्पसंख्यक-बहुल कई इलाकों में गंभीर तनाव है। आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच झड़पें हुईं जिसमें हावड़ा जिले के डोमजुर पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया, पुलिस वाहनों को आग लगा दी गई और कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। 

कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। विवादास्पद टिप्पणियों पर देशव्यापी तनाव के बाद, भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया। भाजपा ने एक अन्य नेता नवीन जिंदल को भी निलंबित कर दिया जिन्होंने ट्विटर पर अपनी टिप्पणी साझा की थी।

 

Tags: Nupur Sharma , Prophet Mohammed , Nupur Sharma hate remarks , Nupur Sharma Controversy , Bharatiya Janata Party , BJP , Nupur Sharma Case

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD