Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम मजीठा में कांग्रेस को मिला जबरदस्त प्यार पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत विकसित हो सकता है:अरविंद खन्ना सी-विजिल ऐप पर प्राप्त 27 शिकायतों का सौ मिनट के भीतर निपटारा: डी.सी कांगड़ा हेमराज बैरवा अमृतसर से छीने एम्स को लाया जाएगा वापिस एलपीयू के फैशन स्टूडेंट ने गुड़गांव में लाइफस्टाइल वीक में अपना कलेक्शन प्रदर्शित किया जनता की ताकत को चुनौती दे रहे जय रामः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने नशा मुक्त भारत अभियान का किया शुभारम्भ चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव लड़े रवि सिंह अपनी टीम समेत आप में हुए शामिल

 

Gippy Grewal हुए Sidhu Moosewala के जन्मदिन पर भावुक! जानिए कैसे किया अपने दिल का हाल बयान

Sidhu Moosewala , Gippy Grewal , Gippy Grewal Caption , Gippy Grewal Note , Gippy Grewal Note For Sidhu , Justice For Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

11 Jun 2022

पंजाबी इंडस्ट्री के मल्टी-टैलेंटेड कलाकार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने हमेशा अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट से सुर्खियों में बने रहते है। इस बार फिर से, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसने इंडस्ट्री का सारा ध्यान खींच लिया। इस बार बात किसी गाने या फिल्म की नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों की है।

जैसा कि हम सभी इस खबर से वाकिफ हैं कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिन दहाड़े मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है, जिससे मनोरंजन और म्यूजिक इंडस्ट्री को अधूरा कर दिया है। और उसके बाद लोगों ने दिवंगत कलाकार के लिए अपना दुख व्यक्त किया। 11 जून को दिवंगत कलाकार 29 साल के हो जाते, लेकिन उन्होंने बहुत जल्द दुनिया को छोड़ सब को अलविदा कह दिया।

उनके प्रशंसकों, परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के सहयोगियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और सिद्धू की तस्वीरें साझा कीं। लेकिन गिप्पी ने कुछ ऐसा अनोखा किया जिसने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। गिप्पी ने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट साझा किया। कैरी ऑन जट्टा स्टार ने सबसे पहले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, "लेख दिया लिखियां ते चलदा ना ज़ोर वे, बंदा कुछ होर सोचे रब्ब कुछ होर वे, हैप्पी बर्थडे भाई"

फिर उन्होंने गंभीर संदेश देते हुए कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री का नाम सबके ऊपर लाना सिद्धू का सपना है। सिद्धू ने यह भी कहा कि हमें दूसरों से नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से संघर्ष करना चाहिए। इसके अलावा, गिप्पी ने लिखा, “की सिद्धू के दुनिया से जाने के बाद कलाकार इन बातों में व्यस्त है की तू शो कर रहा है या तू सिद्धू के घर नहीं गया से जूसी पोस्ट शेयर कर रहे हैं”। यार समाजदार बनो इन बातों में कुछ नहीं रखा है। गिप्पी ने आगे कहा  “किसी के शो करने या न करने से कुछ नहीं होगा अगर कुछ करना है तो सिद्धू को इंसाफ के लिए करो की उसे इंसाफ मिल जाए बस”।

उसके बाद, उन्होंने एक बहुत ही सुंदर संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, “अगर कुछ कर सकते हो तो हर साल  2-4 चककर सिद्धू के घर के लगाना। उसके मम्मी,पापा के साथ टाइम स्पेंड कर के आया करो।उन्हें मम्मी पापा कहने वाला, जान लुटाने वाला सिद्धू अब हमें ही बनना पड़ेगा इक्कठे रहा करो, प्यार बना के रखना और इक दूसरे से कमियां निकालने के बजाय इक दूसरे की सराहना करना सिखो”

इस बीच, न केवल गिप्पी बल्कि इंडस्ट्री के कई कलाकारों, जैसे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), अफसाना खान (Afsana Khan) , पुखराज भल्ला (Pukhraj Bhalla), सुख खरौद (Sukh Kharoud) और अन्य ने दिवंगत कलाकारों ने सिद्धू की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

English : Gippy Grewal Pays Tribute To Sidhu Moosewala On His Birthday. Says, ‘Only Thing Matter Is Justice’

 

Tags: Sidhu Moosewala , Gippy Grewal , Gippy Grewal Caption , Gippy Grewal Note , Gippy Grewal Note For Sidhu , Justice For Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD