Akhil ने Sidhu की मौत के बाद अपने लाइव शो से जुड़े तमाम सवालों के दिए जवाब। कहा, 'मेरी मज़बूरी थी’

Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा

 

Akhil ने Sidhu की मौत के बाद अपने लाइव शो से जुड़े तमाम सवालों के दिए जवाब। कहा, 'मेरी मज़बूरी थी’

Akhil , Fazilpuria , Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Murder , Sidhu Moosewala Death , Fazilpuria On Akhil , Akhil Reply To Fazilpuria , Akhil Live Show
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

09 Jun 2022

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना के बाद कई संगीतकार अपने-अपने अनोखे अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या को "म्यूजिक इंडस्ट्री की हत्या" कहने वाले हरियाणवी गायक फाजिलपुरिया ने दिवंगत कलाकार की याद में उन्हें एक गीत समर्पित किया है। यही नहीं गुरुग्राम में सोमवार को कैंडल मार्च भी निकाला गया।

लेकिन पंजाबी इंडस्ट्री में अभी भी कुछ कलाकार ऐसे हैं जो किसी न किसी वजह से शो कर रहे हैं। इनमें से एक हैं 'खाब' फेम अखिल (Akhil)। दरअसल हुआ यह कि अखिल ने हाल ही में एक कार्यक्रम किया जिसके बाद फाजिलपुरिया (Fazilpuria) ने इस कार्यक्रम पर अपनी पतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "जब तक सिद्धू मूसेवाला को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक किसी भी गायक को गाना रिलीज़ या शो नहीं करना चाहिए, फिर भी पंजाबी संगीतकार अखिल ने 6 जून को गुरुग्राम के एक वाटर पार्क में शो किया।"

शेयर किए गए वीडियो में फाजिलपुरिया ने अखिल पर आरोप लगाते हुए कहा, 'तुम पर शर्म आती है अखिल, आपको कम से कम 8 जून तक सिद्धू मूसेवाला की तहरीवी तक का इंतजार करना चाहिए था.'

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अखिल ने एक शब्द भी नहीं कहा, लेकिन सिद्धू के भोग समारोह के बाद, अखिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें फाजिलपुरिया (Fazilpuria) द्वारा कहे गए शब्दों का बहुत ही प्यार से जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:- karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

अखिल ने व्यक्त किया कि उन्हें भी बुरा लगा है और सिद्धू के निधन के बाद वह भी टूट गए है , लेकिन उन्हें शो करना पड़ा क्योंकि आयोजक उनके खिलाफ सख्त और कानूनी कार्रवाई कर रहे थे जब उन्होंने कहा कि वह इसे नहीं करना चाहते हैं। अखिल और उनकी टीम ने भी अनुरोध किया कि वे पैसे वापस जमा कर दें, लेकिन आयोजकों और कलाकारों की टीम में विवाद हो गया था।

अखिल ने यह भी बताया कि 1 जून को इंदौर में और 3 जून को लुधियाना में उनके लाइव शो रद्द कर दिए गए थे, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसके अलावा, उन्होंने कहा, लोग उन्हें गाली दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने वास्तविकता को समझे बिना एक नॉन-पंजाबी कलाकार की बात सुनी। उन्होंने आगे कहा कि वह इस विषय पर और अधिक बात नहीं करना चाहते हैं, लेकिन जब अन्य कलाकार राजनीति करने की कोशिश करते हैं, तो सच्चाई सामने आ ही जाती है।

इसके अलावा, पोस्ट के अंत में अखिल ने उन लोगों से माफी मांगी हैं, जिन्हें उनकी बातों या कामों से ठेस पहुंची है। इस बीच आपको बता दें कि ज़्यादातर पंजाबी इंडस्ट्री के कई अन्य कलाकारों ने इस दुखद घटना के बाद अपने गीतों, फिल्मों और शो को स्थगित या रद्द कर दिया है। 

English : Akhil Answered All The Questions Regarding His Live Show After Sidhu’s Death. Says, ‘Majburi Ch Launa Peya’

 

Tags: Akhil , Fazilpuria , Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Murder , Sidhu Moosewala Death , Fazilpuria On Akhil , Akhil Reply To Fazilpuria , Akhil Live Show

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD