Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें चुनाव के पर्व पर बैसाखी पर सादकी चौकी पर लगी रौनक बाबा साहब की जयंती पर राष्ट्र भर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है भाजपा-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा शाही शहर में होगी कमेरों व लुटेरों में सीधी जंग : एन.के.शर्मा फिल्म "शायर" में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा अभिनीत सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी सत्ता और सीरो को देखना न भूलें! असम के सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र के आप उम्मीदवार के पक्ष में मान ने किया रोड शो राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित PEC स्टूडेंट्स ने सास उद्योग का जश्न मनाते हुए, भारत सास यात्रा में लिया हिस्सा डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मौजूदगी में फ़िल्म "गौरैया लाइव" का शानदार प्रीमियर एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान असम में आप उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनसभा करते की अपील ,1 नंबर वाला झाड़ू का बटन दबा कर असम में लाएं बदलाव बोली टप्पों के साथ मलोया में महिलाओं के जत्थे ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का प्रचार प्रसार बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

 

Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Last Song , Karan Aujla , Sidhu Unfinished Song , Karan Aujla New Song , Karan Aujla Sidhu Song , Punjabi New Song , New Punjabi Song
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

03 Jun 2022

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की रव‍िवार को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया और एक बार फिर राज्य में गैंगस्टरों की ताकत राष्ट्रीय बहस का विषय बन गई है। कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस घटना के लिए न्याय की मांग भी की है। इतना ही नहीं, उनके साथ काम करने वाले या उनके साथ काम करने की योजना बनाने वाले कई हस्तियों ने उनके साथ अपने प्रोजेक्ट्स और विचारों की तस्वीरें साँझा कीं।

इन तमाम पोस्ट और खबरों के बीच करण औजला (Karan Aujla) लगातार सुर्खियों में बने हुई है। इससे पहले, करण ने अपना दुख व्यक्त किया था कि उनका परिवार कैसा महसूस कर रहा होगा। वह इस घटना से काफ़ी गहराई तक जुड़ चुके हैं। बहुत से लोग जानते हैं कि करण ने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, इसलिए वह जानता है कि सिद्धू के माता-पिता कैसा महसूस कर सकते हैं क्योंकि उनका इकलौता बेटा हमेशा के लिए उनसे अलग हो गया है।

ये भी पढ़ें:  ऑटोप्सी से सिद्धू मूसेवाला के शरीर पर 24 गोलियों के घाव का खुलासा

हाल में खबरों के मुताबिक पता चला है कि करण औजला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का अधूरा गाना  'माँ' को पूरा कर सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हाल ही में सिद्धू के घर का दौरा किया और दिवंगत कलाकार के परिवार के लिए अपनी चिंता दिखाई। सिद्धू के घर से बाहर आते समय, उन्होंने मीडिया को बताया कि करण औजला ने उससे वादा किया है कि वह सिद्धू मूसेवाला के 'माँ' के अधूरे गाने को पूरा करेगा।

लेकिन करण औजला की तरफ से इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया गया है। साथ ही, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के सोशल मीडिया पर सभी गायकों और संगीत निर्माताओं से सिद्धू के संबंध में कोई भी प्रोजेक्ट उनकी मर्ज़ी के बिना जारी न करने का आग्रह किया। इसलिए, अगर करण ऐसा करने की योजना बना रहा है, तो यह देखना होगा कि क्या बलकौर सिंह इस मामले के लिए औजला को अनुमति मिलेगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

लेकिन अगर करण औजला सिद्धू मूसेवाला का अधूरा गाना गाएंगे तो यह जरूर बहुत हिट सॉन्ग होगा। साथ ही दोनों कलाकारों के प्रशंसक अनुरोध कर रहे हैं कि करण अब सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की देखभाल करें। ये हार्दिक अनुरोध इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें अनुयायियों ने दोनों परिवारों की कई फोटोशॉप्ड तस्वीरें बनाई हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि करण औजला इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं, क्योंकि वह पहले ही कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपने जीवन में अपने माता-पिता को कितना याद करते हैं।

English : Karan Aujla To Complete Sidhu Moosewala’s Unfinished Song? Details Inside

 

Tags: Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Last Song , Karan Aujla , Sidhu Unfinished Song , Karan Aujla New Song , Karan Aujla Sidhu Song , Punjabi New Song , New Punjabi Song

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD