Sidhu Moose Wala की मौत के बाद मनकीरत औलख ने अपने इंस्टग्राम में वीडियो के ज़रिये कही ये बातें

Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम मजीठा में कांग्रेस को मिला जबरदस्त प्यार पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत विकसित हो सकता है:अरविंद खन्ना सी-विजिल ऐप पर प्राप्त 27 शिकायतों का सौ मिनट के भीतर निपटारा: डी.सी कांगड़ा हेमराज बैरवा अमृतसर से छीने एम्स को लाया जाएगा वापिस एलपीयू के फैशन स्टूडेंट ने गुड़गांव में लाइफस्टाइल वीक में अपना कलेक्शन प्रदर्शित किया जनता की ताकत को चुनौती दे रहे जय रामः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने नशा मुक्त भारत अभियान का किया शुभारम्भ चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव लड़े रवि सिंह अपनी टीम समेत आप में हुए शामिल

 

Sidhu Moose Wala की मौत के बाद मनकीरत औलख ने अपने इंस्टग्राम में वीडियो के ज़रिये कही ये बातें

Sidhu Moosewala , Mankirat Aulakh , Bambiha Gang , Lawrence Bishnoi , Goldy Brar , Mankirat Aulakh Threatened , Mankirat Aulakh Security , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Gangster Link , Mankirat Aulakh Gangster Link
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

01 Jun 2022

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद अब मनकीरत औलख सुर्खियों में हैं। सिंगर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और इसी के चलते उन्होंने पंजाब सरकार से सुरक्षा की मांग की है. गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े एक सोशल मीडिया पोस्ट ने पंजाब के गायक की हत्या का बदला लेने की+ कसम खाई है। कल इस हैंडल द्वारा पोस्ट की गई एक फेसबुक स्टोरी में कहा गया है: “सिद्धू मूस वाला हमारा दिल था, भाई दो दिन में परिणाम देगा।"

लोग और मीडिया पोर्टल औलख का नाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ रहे हैं और इससे उसकी जान को खतरा है। हालाँकि गायक ने भी सिद्धू की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है, लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक लाइव सत्र आयोजित किया। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की मौत पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने मूसेवाला की हत्या से कोई लेना-देना नहीं होने से साफ इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा वापस लेने के 24 घंटे के अंदर गायक- राजनेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

मान लीजिए,  गैंगस्टर दविंदर बंबिहा गिरोह ने सोमवार (30 मई) को दावा किया कि औलख को मूसवाला की मौत में फंसाया गया था। पंजाबी गायक ने मीडिया से कहा कि वे पहले उनकी सटीकता की जांच किए बिना कोई भी कहानियां पोस्ट न करें। औलख ने उन अफवाहों को भी गलत बताया एक वीडियो संदेश में उनका मैनेजर मूसेवाला की मौत में शामिल था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये मैसेज एक वीडियो के जरिए पोस्ट किया।

पिछली रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धूमूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है. ये भी दावा किया गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत का ही हाथ है। जानकारी के मुताबिक मनकीरत को पिछले महीने ही बंबीहा गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि मनकीरत के ऊपर मूसेवाला की हत्या के आरोप भी लग रहे थे।

ये भी पढ़ें:  Sidhu Moosewala का देहांत से पहले शूट किया गया गाना होगा इस दिन रिलीज़, Salim Merchant ने गाने के साथ-साथ किया उनके फ्यूचर प्लान्स का खुलासा!

गैंगस्टर बंबीहा गैंग ने मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। इसमें कहा कि लॉरेंस और गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला को मारकर गलत किया है। इस कत्ल में सिंगर मनकीरत औलख का पूरा हाथ है। वह सारे सिंगर्स से पैसे इकट्‌ठा करता है। वह उनकी पर्सनल इन्फॉर्मेशन लॉरेंस को देता है। मनकीरत औलख को सिक्योरिटी दी हुई है। बिना बात के मूसेवाला की सिक्योरिटी छीनकर शोर मचा दिया गया। मूसेवाला का किसी गैंगस्टर से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था।

English : Mankirt Aulakh Speaks Out Over Sidhu Moosewala’s Death In A Video Message

 

Tags: Sidhu Moosewala , Mankirat Aulakh , Bambiha Gang , Lawrence Bishnoi , Goldy Brar , Mankirat Aulakh Threatened , Mankirat Aulakh Security , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Gangster Link , Mankirat Aulakh Gangster Link

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD