Sidhu Moosewala का देहांत से पहले शूट किया गया गाना होगा इस दिन रिलीज़, Salim Merchant ने गाने के साथ-साथ किया उनके फ्यूचर प्लान्स का खुलासा!

Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल केंद्र में यदि कांग्रेस की बनी सरकार तो पत्रकारों की सुरक्षा व पेंशन के लिये बनाई जाएगी नई नीति ,हिमाचल के पत्रकारों को भी मिलेगी पेंशन- पवन खेड़ा मीत हेयर ने कैबिनेट मंत्री के तौर पर किए गए काम पर वोट मांगे अकाली दल को बड़ा झटका, कांग्रेस को समर्थन श्री आनंदपुर साहिब के लोगों से मान की अपील: अब हम तलवारों के बजाए अपने वोटों से अन्याय और जुल्म के खिलाफ लड़ रहे हैं, हमारा साथ दें भारत को भय, भूखमरी, आंतकवाद, भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प पूरा करेंगे : नितिन गडकरी

 

Sidhu Moosewala का देहांत से पहले शूट किया गया गाना होगा इस दिन रिलीज़, Salim Merchant ने गाने के साथ-साथ किया उनके फ्यूचर प्लान्स का खुलासा!

Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Moosewala Upcoming Song , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Tribute Song , Salim Merchant , Punjabi News SOng , New Punjabi Song , Sidhu Last Song
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

01 Jun 2022

29 मई को मानसा जिले में हुए गोलीकांड के बारे में आज पूरा देश बाक़िफ़ है कुछ ही घंटो में यूँ दुनिया को अलविदा कहने वाले सिद्धू मूसेवाला ने कई तैयार और अधूरे प्रोजेक्ट ऐसे ही छोड़ गए हैं। आपको बता दें अज्ञात गुंडों द्वारा मारे गए कलाकार ने अपनी महिंद्रा थार में अंतिम सांस ली। पॉलीवुड, बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां कलाकार के शोक में आगे आईं और सिद्धू के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

हाल ही में, बॉलीवुड संगीतकार सलीम मर्चेंट, जिन्होंने अक्टूबर में मूसेवाला से मुलाकात की और अफसाना खान के साथ एक नया गाना बनाया,इन्होंने 2021 में अपनी युगल गीत को रिलीज़ करने की योजना बनाई, लेकिन चुनावों के कारण, निर्माताओं ने योजना को छोड़ दिया और इसे स्थगित कर दिया। लेकिन फिर सिद्धू ने 11 जून को आने वाले अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को सरप्राइज देने की सोची। दुर्भाग्य से, उनके जन्मदिन से दो सप्ताह पहले उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

लेकिन अब सलीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वे आगामी गीत को रिलीज़ करेंगे, जिसे सिद्धू और अफसाना ने गाया है, उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा। और यह 'दिग्गज' कलाकार को श्रद्धांजलि होगी। वीडियो में सलीम ने यह भी खुलासा किया कि वह एक हफ्ते में सिद्धू के साथ गाने का पोस्टर रिलीज करने वाले थे।

ये भी पढ़ें: जगदीप सिद्धू ने शेयर की Sidhu Moosewala और Karan Aujla से जुड़ी ये IG स्टोरी, निश्चित रूप से आपकी आंखें नम कर देगी

सलीम मर्चेंट ने यह भी कहा कि वह सिद्धू के साथ इस गाने को रिकॉर्ड करने के लिए चंडीगढ़ गए थे। सिद्धू ने गाने के बारे में एक दिलचस्प तथ्य का खुलासा किया है। सलीम ने कहा कि शुरुआत में सिद्धू गाने को लेकर आशंकित थे. सिद्धू ने सलीम से कहा कि यह गाना उनके लिए गाना मुश्किल था। उन्होंने इस गाने के लिए अपने कुछ बोल भी निकाले।

सिद्धू के निधन के बाद, संगीतकार ने अपने सोशल मीडिया पर मूसेवाला के साथ एक तस्वीर साझा की और दुखद नुकसान के लिए दुख व्यक्त किया। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं इस खबर से स्तब्ध और दुखी हूं.. सिद्धू एक रत्न थे.. हमारा गाना बहुत जल्द रिलीज होने वाला था.. यह अविश्वसनीय है"

ये भी पढ़ें: Karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में 

फैंस की बात करें तो लोगों के लिए, उनके प्रशंसक, अनुयायी और इंडस्ट्री के दोस्त सभी भारी नुकसान से दुखी हैं। उनके पैतृक गांव में उनके अंतिम दर्शन के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा थे। फैंस और चाहने वालों का ये इशारा इस बात का सबूत है कि उन्होंने लोगों के दिलों में अपना नाम बना लिया है. आशा है कि उनकी विरासत को बनाए रखा जाना चाहिएजो अब अमर हो गए हैं!

English : Salim Merchant To Drop Sidhu Moosewala’s Unreleased Song On THIS Date. Disclose His Future Plans Too!

 

Tags: Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Moosewala Upcoming Song , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Tribute Song , Salim Merchant , Punjabi News SOng , New Punjabi Song , Sidhu Last Song

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD