Gumraah: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'थडम' को मिला नया टाइटल। शुरू हुई दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा

 

Gumraah: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'थडम' को मिला नया टाइटल। शुरू हुई दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

Aditya Roy Kapur , Mrunal Thakur , Upcoming Film , Upcoming Bollywood Movies 2022 , Bollywood , Gumraah
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 10 May 2022

जैसा की आप जानते है कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर जल्द ही तमिल हिट फिल्म थडम के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें की फिल्म निर्माताओं ने इस रीमेक फिल्म का नाम गुमराह कर दिया है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे, जिसमें वो दो अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। जबकि मृणाल एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में नजर आने वाली हैं।

कहानी की बात करें तो गुमराह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। और इस क्राइम थ्रिलर में आदित्य रॉय कपूर हैं जो पहली बार दो पूरी तरह से अलग अवतार में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे और मृणाल ठाकुर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। यह थ्रिलर फिल्म आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के बीच एक उत्साही आमने-सामने का चित्रण करेगी।इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म का पहला चरण पूरा कर लिया है और 10 मई को मृणाल ठाकुर के साथ दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। जर्सी की अभिनेत्री ने मुंबई में दूसरे शेड्यूल की शुरुआत कर दी है और रोनित रॉय जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगे। इसके अलावा, आगामी थ्रिलर को नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित किया गया है।आदित्य और मृणाल अभिनीत इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और मुराद खेतानी कर रहे हैं। आपको बता दें, साल 2019 में रिलीज हुई मागीज थिरुमेनी द्वारा निर्देशित फिल्म थड़म एक क्राइम थ्रिलर है। इस फिल्म में अरुण विजय, तान्या होप और स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप ने अहम किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें :-Mahesh babu bollywood debut: बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछने पर देखिये क्या बोले महेश बाबू

अब अगर दोनों कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'गुमराह' के अलावा आदित्य के पास संजना सांघी के साथ कपिल वर्मा की 'ओम- द बैटल इन' भी है। वह ब्रिटिश सीरीज 'द नाइट मैनेजर'('The Night Manager') के रीमेक में भी नजर आएंगे। दूसरी ओर मृणाल को आखिरी बार 'जर्सी' में देखा गया था और उनकी 'आंख मिचोली', 'पिप्पा' और तेलुगु फिल्म 'सीता रामम' पाइपलाइन में हैं।

English : Title Of Aditya Roy Kapur & Mrunal Thakur’s Upcoming Remake Unveiled. Read Inside

 

Tags: Aditya Roy Kapur , Mrunal Thakur , Upcoming Film , Upcoming Bollywood Movies 2022 , Bollywood , Gumraah

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD