बड़ी खबर: करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार.. इनोवा में भरकर ले जा रहे थे असला-बारूद

 

खास खबरें सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी पंजाब में स्वास्थ्य सेवाओं में आया क्रांतिकारी बदलावः ब्रम शंकर जिंपा डाइट मनी में पांच गुणा बढ़ोतरी पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया PEC के विद्यार्थियों ने IGNUS 2024 में दिखाए अपने जौहर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘हिमाचल प्रदेश लैंड कोड’ के नवीन संस्करण का अनावरण किया पीईसी चंडीगढ़ के गणित विभाग ने हालिया प्रगति पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई

 

बड़ी खबर: करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार.. इनोवा में भरकर ले जा रहे थे असला-बारूद

Crime News Haryana, Karnal, Terrorist Arrested, Karnal Terrorist, Haryana Terrorist, Terrorist
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

करनाल , 05 May 2022

हरियाणा के करनाल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। पुलिस ने 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। चारों इनोवा गाड़ी से नेशनल हाईवे से गुजर रहे थे, जहां से उन्हें पुलिस ने दबोच लिया। खबर ये है कि IB को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी।खबर मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई और उन्होंने मिलकर बसताड़ा टोल प्लाजा के पास नाका लगाया। इनोवा गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका। गाड़ी से तलाशी में असला बारूद बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए चारों इनोवा सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की पुष्टि करनाल SP गंगाराम पुनिया ने की। पुलिस इस मामले और तहकीकात कर रही है और ज्यादा जानकारी देने से मना कर रही है।


खबर है कि इनके पास इतनी गोलियां और बारूद मिला है जिससे ये लोग कई जगहों पर बड़ी वारदातों को अंजाम दे सकते थे। बताया जा रहा है कि चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है। इनको पकड़ने के लिए IB पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था। पकड़े गए चारों संदिग्ध आतंकियों की उम्र 20-25 साल के आसपास है।

खबर है कि मधुबन थाना में आतंकवादियों को ले जाया गया है, जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरडीएक्स होने की भी संभावना जताई है। इसकी जांच के लिए BDS(bomb disposal squad) बुलाया गया है।मधुबन थाना का मेन गेट बंद कर दिया है। अंदर आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है। ऐसे में थाना में अपने कामों से आने वालों पर रोक लगा दी है। शिकायतकर्ताओं को भी वापस लौटाया जा रहा है। वहीं कुछ लोगों की शिकायतों पर जांच के लिए बुलाया गया था। उन्हें भी गेट से वापस भेज दिया है। पुलिस ने इनोवा को पुलिस थाना के सेंटर में खड़ा किया है। गाड़ी के चारों तरफ दूर-दूर तक कोई भी वस्तु नहीं है। बम गस्ता भी पूरी तरह से हरकत में है। जवानों द्वारा ईंटों से घेरा दिया जा रहा है। अगर गाड़ी किसी प्रकार का RDX मिलता है तो पुलिस इसके लिए सावधानी बरत रही है।

 

Tags: Crime News Haryana , Karnal , Terrorist Arrested , Karnal Terrorist , Haryana Terrorist , Terrorist

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD