Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

जम्मू-कश्मीर में बाहरी मजदूरों पर हमले के जिम्मेदार 2 आतंकियों का सफाया

Encounter, Gunfight, Shopian, Jammu, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, Two Terrorists
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

श्रीनगर , 28 Apr 2022

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हाल ही में बाहर से आए मजदूरों पर हुए आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पुलवामा के मित्रिगम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में पुलवामा पुलिस को मिली एक विशेष इनपुट पर, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने बुधवार को संयुक्त रूप से घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। पुलिस ने कहा, "तलाशी अभियान के दौरान, जैसे ही संयुक्त तलाशी दल छिपे हुए आतंकवादी की ओर बढ़े, उन्होंने तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सुरक्षा बल का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया।"

"उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, मुठभेड़ स्थल के आसपास फंसे सभी नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए ऑपरेशन रोक दिया गया था। इसके अलावा, किसी भी अधिक क्षति से बचने के लिए सभी उचित सावधानी बरती गई थी।" पुलिस ने कहा कि नागरिकों को निकालने के बाद अभियान फिर से शुरू किया गया। अगले ऑपरेशन में दलीपोरा के एजाज हाफिज और धीरी मुरान के शाहिद अयूब और प्रतिबंधित आतंकी संगठन अल-बद्र से जुड़े दो स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराया गया और उनके शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए। पुलिस ने कहा, "पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, मारे गए दोनों आतंकवादियों को आतंकवादी और पुलिस/सुरक्षा बलों और नागरिक अत्याचारों पर लगातार हमलों सहित आतंकवादी अपराधों में शामिल समूहों का हिस्सा थे। 

मारे गए दोनों आतंकवादी पुलवामा में बाहरी मजदूरों पर हालिया आतंकी हमलों में शामिल थे।" "आतंकवादी एजाज अहमद हाफिज बाहरी मजदूरों अर्थात बनारसी दास के पुत्र सोनू शर्मा, पठानकोट (पंजाब) के निवासी, यद्दर पुलवामा में, यूपी के बिजनौर निवासी अब्दुल सलाम के पुत्र मोहम्मद अकरम, अरिहाल पुलवामा और सर्कुलर रोड गंगू, पुलवामा में बिहार के बांका निवासी प्रभास मंडल के पुत्र विश्वजीत कुमार पर गोलीबारी में शामिल था।" "वह तहब पुलवामा निवासी हामिद वानी और अरिहाल पुलवामा में पंचायत हलका अरिहाल बी के सरपंच घ नबी कुमार नामक बैंक गार्ड पर गोलीबारी में भी शामिल था। इन आतंकवादी अपराधों के अलावा, आतंकवादी एजाज हाफिज ने शाहिद अयूब शेख की भर्ती में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, वह भी इस मुठभेड़ में ढेर हो गया।"

"आतंकवादी शाहिद अयूब लजूरा पुलवामा में बिहार के रहने वाले दो बाहरी मजदूरों पातालश्वर कुमार और जोको चौधरी पर फायरिंग में शामिल था। आतंकवादी रैंक में शामिल होने से पहले, वह एक आतंकवादी सहयोगी के रूप में काम कर रहा था और कई अन्य आतंकवादी अपराधों में शामिल था।"

 

Tags: Encounter , Gunfight , Shopian , Jammu , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , Two Terrorists

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD