Share Market News : निवेश कर पैसा कमाने का बेहतरीन मौका, 27 अप्रैल को आ रहा है इस कंपनी का IPO

Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस

 

Share Market News : निवेश कर पैसा कमाने का बेहतरीन मौका, 27 अप्रैल को आ रहा है इस कंपनी का IPO

Share market - यदि आप भी अपनी किस्मत को बतलते हुए देखना चाहते हैं तो साल 2022 में आ रहे बडी-बड़ी कंपनियों के IPO में निवेश कर सकतें हैं, शुरुआत आप 27 अप्रैल को आने वाला ये Rainbow Children's Medicare लिमिटेड के इस आईपोओ से कर सकते हैं ।

Sensex, Mumbai, BSE, Nifty, Shares, National Stock Exchange, Stock market, IPO
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 22 Apr 2022

Share market news : हर साल बडी-बड़ी कंपनियां निवेश के लिए अपने आईपीओ लेकर आती हैं साल 2022 के वित्तीय वर्ष में भी आईपीओ की खूब धूम-मची है। अनुमान है की इस साल लगभग कुल 54 कंपनियां अपना IPO ला सकती हैं। लेकिन बात करते हैं सबसे पहले आने वाले आईपीओ की तो आपको बता दें की  Rainbow Children's Medicare लिमिटेड का यह आईपीओ 27 अप्रैल में खुल जायेगा। हाल ही में भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास जमा कराए आईपीओ दस्तावेजों से यह सुचना मिली है। 

रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर आईपीओ के तहत 280 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी शेयर जारी करेगी और 2.4 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाएगी। दस्तावेजों के अनुसार, ओएफएस में रमेश कंचारला, दिनेश कुमार चिरला और आदर्श कंचारला, प्रवर्तक समूह की इकाई पद्मा कंचारला और इनवेस्टर्स ब्रिटिश इंटरनेशनल इन्वेस्टमेंट पीएलसी (जिसे पहले सीडीसी ग्रुप पीएलसी के नाम से जाना जाता था) और सीडीसी इंडिया शेयरों की पेशकश करेंगे। कंपनी के पात्र कर्मचारियों के लिए तीन लाख तक शेयर आरक्षित रखे गए हैं।कंपनी ने 1999 में पहली बार हैदाराबाद में 50 बेड का हाॅस्पिटल बनवाया था।

कंपनी तब से अबतक मार्केट में खुद एक बच्चों से जुड़ी हर सुविधा देने वाली कंपनी के रुप में स्थापित किया है। यदि बात आंकड़ों की कि जाए तो 20 दिसंबर 2021 तक के आंकड़ों के अनुसार Rainbow इस समय 14 हाॅस्पिटल और 3 क्लीनिक का संचालन 6 शहरों में कर रही है। जिसकी कुल क्षमता 1500 बेड्स की है। आपको इस जानकारी से भी अवगत करवा दें की आईपीओ में निवेश करने के लिए केवल तीन दिन खुला रहेगा जिसकी डेट 27 अप्रैल से 29 अप्रैल है। रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर आईपीओ के तहत 280 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी शेयर जारी किये है जिसका उपयोग केवल हॉस्पिटल के निर्माण में किया जायेगा। 

 

Tags: Sensex , Mumbai , BSE , Nifty , Shares , National Stock Exchange , Stock market , IPO

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD