Friday, 19 August 2022

 

 

खास खबरें मप्र में गर्भवती महिला को रबर ट्यूब पर नदी पार कराया गया वारविकशायर ने काउंटी चैंपियनशिप के लिए तेज गेंदबाज Mohammed Siraj को किया साइन मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और सबसे अलग दिखना चाहती हूं: Kamya Punjabi आर्थिक मंदी के बीच क्रिप्टो घोटाला राजस्व 65 फीसदी फिसला केंद्र ने गलत सूचना फैलाने वाले 8 YouTube चैनल ब्लॉक किए Rohit Sharma ने एडिडास इंडिया के साथ लिमिटेड सस्टेनेबल कलेक्शन को किया लॉन्च स्थानीय नवाचारों को बढ़ावा देने के लिए भारत में और निवेश करेंगे : Google Play रायगढ़ में मिली संदिग्ध स्पीडबोट, एटीएस करेगी जांच कुछ लोगों ने पार्टी छोड़ दी है तो यह एक तरह से अच्छी बात है : Ashok Gehlot रोहित शर्मा को बेहतर परिणाम के लिए और समय दिया जाना चाहिए : Saurav Ganguly प्रभास ने 'Karthikeya 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए टीम को दी बधाई क्या गुजरात सरकार ने बिलकिस बानो मामले पर केंद्र से सलाह ली : P Chidambaram अभिनेत्री रीना रॉय ने रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के दौरान ऋषि कपूर को किया याद चीन में अचानक आई बाढ़ से 16 की मौत, 36 लापता भारत-जिम्बाब्वे सीरीज दीपक चाहर के लिए कड़ी परीक्षा : Sanjay Manjrekar 'Koffee Witrh Karan' में करण जौहर का ऑनेस्ट कन्फेशन पाक में आई Flood में 24 घंटे में 14 लोगों की मौत आयरलैंड ने अफगानिस्तान को सात विकेट से किया चित, 3-2 से जीती T20 series लिली जेम्स, विलेम डैफो ने इंडी फिल्म 'Finalmente L'alba' के लिए साइन किया Paul Stirling टी20 क्रिकेट में 3000 रन का आकड़ा पार करने वाले चौथे खिलाड़ी बने अगस्त 2023 से आईओटी कोर सेवा को समाप्त करेगा Google Cloud

 

बड़ी खबर: काबुल के स्कूल में 3 ब्लास्ट, 25 बच्चों की मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकवादियों ने स्कूलों को निशाना बनाया है

5 dariyanews

5 dariyanews

5 Dariya News

दिल्ली , 19 Apr 2022

काबुल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकवादियों ने स्कूलों को निशाना बनाया है। काबुल में मंगलवार सुबह स्कूलों में 3 ब्लास्ट हुए। एक स्कूल में फिदायीन हमलावर ने खुद को उड़ा लिया। खबर है कि इन धमाकों में अब तक 25 स्कूली छात्रों की मौत हुई है और कितने घायल हुए है इस पता अभी नहीं चल पाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्लास्ट तब हुए जब बच्चे स्कूल के बाहर खड़े थे।

कहा जा रहा है कि जहां ये ब्लास्ट हुए वहां शिया समुदाय के लोग रहते थे और अकसर ISIS आतंकी उन पर हमला कर देते हैं। टोलो न्यूज के मुताबिक, अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय ने धमाके की पुष्टि करते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

20 मिनट 3 धमाके

पहला धमाका राजधानी के मुमताज एजुकेशनल सेंटर के पास हुआ। ये धमाके 20 से 25 मिनट के अंतर से हुए। इसके थोड़ी देर बाद ही दूसरा धमाका अब्दुरहीम शाहिद हाई स्कूल में हुआ जब बच्चे क्लास अटेंड करके बाहर आ रहे थे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बच्चे स्कूल से बाहर जा रहे थे, तभी ब्लास्ट हुआ। जानकारी के मुताबिक अभी तक किसी भी आतंकवादी गुट ने इन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

English : Three Blast In Kabul School, Many Killed & Wounded In Incident

 

Tags: afghanistan , explosion , kabul , students , killed , abdul , rahim , shahid , school

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2022 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD