India's Got Talent 9 के विनर बने दिव्यांश और मनुराज जानिए जीत के बाद क्या ख़ास रहा इनके लिए

Thursday, 29 September 2022

 

 

खास खबरें Mohammed Shami की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव Korea Open: मुनार पर जीत के साथ डेनिस शापोवालोव क्वार्टर फाइनल में "जिस व्यक्ति के मन में देशभक्ति की भावना आ जाती है उसके मन से बेईमानी, भ्रष्टाचार और चोरी समाप्त हो जाती है" : अनिल विज मध्य और डेथ ओवरों में हो सकता अर्शदीप सिंह का इस्तेमाल: Saba Karim रजनीकांत, कमल हासन ने कहा, 'Ponniyin Selvan 1' का बेसब्री से इंतजार जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल भारत के लिए मैच जिताऊ गेंदबाज : Saba Karim Irani Cup: रणजी चैंपियन सौराष्ट्र के खिलाफ शेष भारत की अगुवाई करेंगे Hanuma Vihari Asaduddin Owaisi ने पूछा- दक्षिणपंथी बहुसंख्यक संगठनों पर प्रतिबंध क्यों नहीं Supreme Court ने राजोआना की दया याचिका पर फैसले में देरी को लेकर केंद्र की खिंचाई की भारत की राष्ट्रपति द्वारा एलपीयू का विद्यार्थी राष्ट्रपति भवन में सम्मानित आईसीसी टी20 रैंकिंग: Suryakumar Yadav ने करियर का सर्वश्रेष्ठ दूसरा स्थान किया हासिल विजय नायर की गिरफ्तारी पर Arvind Kejriwal बोले, वह सामान्य पार्टी कार्यकर्ता हैं Nimrat Kaur ने पुणे में शुरू की 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग China के रेस्टोरेंट में आग लगने से 17 लोगों की मौत CPL 2022: जमैका तालावास ने क्वालिफायर 2 में पहुंचने के लिए सेंट लूसिया को पछाड़ा लिविंगस्टोन चोट से ठीक, लेकिन मैदान पर उतरने में लगेगा थोड़ा और समय : Moeen Ali कप्तानी छोड़ने के बाद क्रिकेट का भरपूर लुत्फ उठा रहा हूं : Joe Root विराट कोहली अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं: Sanjay Bangar टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका न मिलने से हताश हैं न्यूजीलैंड की Suzie Bates Akhilesh Yadav बोले, भाजपा को हराने की ताकत सिर्फ सपा के पास Baadshah ने चार्ली चैपलिन पर रैप प्रदर्शन के लिए 'Hustle 2.0' के प्रतियोगी की प्रशंसा की

 

India's Got Talent 9 के विनर बने दिव्यांश और मनुराज जानिए जीत के बाद क्या ख़ास रहा इनके लिए

India's Got Talent 9 : रियाल्टी शौ के विनर रहे दिव्यांश और मनुराज,यह जोड़ी शौ के दौरान ही बनी थी। आइये जानते हैं की आख़िर जीत के बाद क्या खास हासिल किया।

TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Beatboxer Divyansh Kacholia , Divyansh Kacholia , Manuraj Singh Rajput , India Got Talent Trophy , Shilpa Shetty , Kirron Kher , Badshah , Manoj Muntashir , Bharat , Rajasthan , IGT9 , Rohit Shetty , Cirkus , Ranveer Singh , Bomb Fire Crew

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 18 Apr 2022

जैसे ही इंडियाज गॉट टैलेंट का आज समापन हुआ, दिव्यांश कचोलिया (बीटबॉक्सर) और मनुराज सिंह राजपूत (फ्लोटिस्ट) की टीम को नौवें सीज़न के विजेता के रूप में घोषित किया गया। शो में दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया। जयपुर और भरतपुर की बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक की इस जोड़ी ने शो के दौरान कई लोगों के दिल जीते। शो में पहली बार हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत की कमाल जुगलबंदी देखने को मिली। 

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दिव्यांश ने स्वीकार किया कि वे शो जीतने की उम्मीद कर रहे थे। “हमने वैसा ही किया जैसा हम पूरे सीजन में एक जैसा गाते थे । हम जो कुछ भी परफॉर्म  कर रहे थे, हम उसे भविष्य के एपिसोड में ऊपर ले जाना चाहते थे और जिसके  लिए हमने सच में बहुत मेहनत की। हम ज्यादा नहीं सोए और जितना हो सके उतना अभ्यास करने की कोशिश की। इसलिए हमें उम्मीद थी कि हम जीतेंगे।


दोनों की जोड़ी शौ पर बनी 


दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी सोनी टीवी के रियलिटी शो में बनी थी इस जोड़ी से अपने टेलेंट से सबका दिल बड़ी ही आसानी से जीत लिया था क्योंकी इन्होंने पहली बार लोगों को बांसुरी के साथ- साथ वेस्टर्न म्यूजिक सुनाया। भविष्य में भी यह जोड़ी साथ काम करेगी।"हम अपने बीटबॉक्स एल्बम पर काम कर रहे हैं, जहां मान भाई मेरे एल्बम में कुछ भूमिका निभाएंगे, और मैं उनके एल्बम में भी कुछ भूमिका निभाऊंगा। इसलिए हम वास्तव में इस विरासत को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं " दिव्यांश कहते हैं।


क्या ख़ास मिला इन विजेताओं को 


आईजीटी-9 की ट्रॉफी को हासिल करने वाले दिव्यांश और मनुराज को 20 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है। इसी के साथ उनको एक-एक वैगन-आर भी दी। इसके अलावा आपको बता दें की सिंगर इशिता विश्वकर्मा इस शौ में  फर्स्ट रनरअप रहीं जिन्हें 5 लाख रुपये मिले। शो में इशिता को छोटी लता मंगेशकर कहा जाता था। शो के सेकंड रनरअप रहे दिल्ली के बॉम्ब फायर क्रू, उनकी टीम को भी 5 लाख रुपये दिए गए।



रोहित शेट्टी ने दिया शौ में ये ऑफर 


आपको बता दें की रोहित शेट्टी शो में गेस्ट बनकर आए थे और इस दौरान दिव्यांश और मनुराज की परफॉर्मेंस से बहुत प्रभावित और खुश हुए। दोनों ने फिल्म डॉन का बैकग्राउंड थीम पर इंस्ट्रुमेंटल कवर पेश किया जिसने रोहित का दिल जीत लिया। रोहित ने कहा कि वो इस परफॉर्मेंस की फुटेज को अपनी कार में लूप पर सुनेंगे। रोहित ने उन्हें अपने डायरेक्शन में बन रही फिल्म सर्कस के  बैकग्राउंड थीम म्यूजिक पर काम करने का ऑफर दिया। 




शौ में रोहित शेट्टी इस जोड़ी को रब ने बना दी जोड़ी का नाम भी दिया और कहा की यह भगवान का एक इशारा है।इसलिए आप आगे चलकर भी साथ में काम करना इसके अलावा इस इस शो को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने किया। जबकि एक्टर अर्जुन बिजलानी शो को  होस्ट किया। 

English :  Beatboxer Divyansh Kacholia & flutist Manuraj Singh Rajput Lifted India’s Got Talent Trophy


 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Beatboxer Divyansh Kacholia , Divyansh Kacholia , Manuraj Singh Rajput , India Got Talent Trophy , Shilpa Shetty , Kirron Kher , Badshah , Manoj Muntashir , Bharat , Rajasthan , IGT9 , Rohit Shetty , Cirkus , Ranveer Singh , Bomb Fire Crew

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2022 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD