Tuesday, 06 June 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा राज्य में जल और पर्यावरण संरक्षण के लिए व्यापक लोक लहर शुरु करने का न्योता हरित ऊर्जा राज्य बनने में अहम् भूमिका निभाएगा हरित हाईड्रोजन: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समाज कल्याण में संत निरंकारी मिशन की अहम भूमिका: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अत्याधुनिक एआई-आधारित मेडिकल लैब एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपाने वार्ड नंबर 9 में 35 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत पंजाब यूनिवर्सिटी में हमारा हिस्सा पहले से, पूर्व में हरियाणा के कई कालेज पंजाब यूनिवर्सिटी से एफीलेटिड रहे : गृह मंत्री अनिल विज ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ सोमवार को 95वें दिन आदमपुर विधानसभा क्षेत्रों के गांव कालीरामण, कोहली, आदमपुर गांव, आदमपुर मंडी व किशनगढ़ में पहुंची राज्य सरकार प्लास्टिक का विकल्प तलाशने के लिए नीति तैयार करेगी: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पर्यावरण संरक्षण में उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कार प्रदान किए राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हमीरपुर में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री भगवंत मान की हरियाणा के मुख्यमंत्री को साफ इंकार; ‘‘पंजाब यूनिवर्सिटी में नहीं मिलेगी कोई हिस्सेदारी’’ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता की राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने संरक्षित एवं संतुलित विकास पर बल दिया कर्ज पर निर्भरता को कम करेगी प्रदेश सरकार : सुखविंदर सिंह सुक्खू शहर के सभी पार्को का किया जाएगा सौंदर्यीकरण : ब्रम शंकर ज़िम्पा ज़मीनी स्तर पर काम में तेज़ी लाने के लिए ग्रामीण विकास व पंचायत विभाग के स्टाफ को जल्द करेगें तर्कसंगत : लालजीत सिंह भुल्लर खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में पंजाब की यूनिवर्सिटीज ने किया कमाल पंजाब सरकार आपके द्वार: पटियाला में अब तक लगे 16 जन सुविधा कैंप का हजारों लोगों को हुआ लाभ : अजीतपाल सिंह कोहली सांसद संजीव अरोड़ा ने साइकिल उद्योग को साइकिल लेन स्थापित करने के लिए एनएचएआई से आग्रह करने का दिया आश्वासन राज्य सरकार ओपन हाइड्रो पॉलिसी लाएगी : सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

'साल की शानदार शुरूआत' के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे ताहिर

Tahir Raj Bhasin, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 28 Mar 2022

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। ताहिर के लिए साल 2022 कई बड़े प्रोजेक्ट लेकर आया है। अभिनेता का कहना है कि उन्होंने इस साल की शुरूआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'ये काली काली आंखें', 'रंजीश ही सही' और 'लूप लपेटा' जैसी हिट फिल्मों की हैट्रिक देने के बाद इस यात्रा पर जाने का फैसला किया था। "वर्ष की अविश्वसनीय शुरूआत के बाद, मैंने फैसला किया कि मैं स्वर्ण मंदिर जाऊंगा और हिट की हैट्रिक के लिए भगवान को धन्यवाद कहूंगा। यह निश्चित रूप से अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा चरण है और मैं भगवान का आशीर्वाद लेना चाहता हूं, ताकि आगे की यात्रा और अच्छी हो। यह स्वर्ण मंदिर की मेरी तीसरी यात्रा है और मुझे लगता है कि हर बार यह अधिक से अधिक शानदार होता जाता है।" ताहिर मंदिर की अपनी पिछली यात्राओं को याद करते है।

उन्होंने बताया कि मैं कॉलेज में दोस्तों के साथ पहली बार स्वर्ण मंदिर गया था। दूसरी बार 'मदार्नी' के रिलीज होने से ठीक पहले गया था, जहाँ मैं डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए भगवान को धन्यवाद किया था और इसकी सफलता की कामना भी की थी। "मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे नया प्रोजेक्ट के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में हो रही है। जिसके कारण मैं आसानी से बाबा जी के दर्शन कर पाया। "जब हम मंदिर परिसर में कदम रखते हैं तो यह मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करता है कि मंदिर परिसर में कदम रखते ही मारी आभा कैसे बदल जाती है। "वहां की हवा में एक पवित्रता है जो आपको मंदिर में प्रवेश करते ही धन्य महसूस कराती है, जटिल सोने के काम का विवरण और ग्रंथियां वहां का आकर्षक हैं। मैं इस शुद्ध ऊर्जा का एक टुकड़ा अपने साथ साल भर ले जाना चाहता हूं और आशा करता हूं मैं बहुत जल्द रिचार्ज होने के लिए वापस आऊं।"

 

Tags: Tahir Raj Bhasin , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD