Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल पटियाला दा भरोसा परनीत कौर", नामांकन भरने के बाद रोड शो के जरिए विशाल शक्ति प्रदर्शन हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से नामांकन पत्र दाखिल किया विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर

 

टांडा गौहत्या के मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी इरशाद पर पहले भी दर्ज हैं 3 केस

Crime News Punjab, Punjab Police, Police, Crime News, Hoshiarpur Police, Hoshiarpur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होशियारपुर , 19 Mar 2022

टांडा गौहत्या मामले में पुलिस ने 2 ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस पहले भी 2 औरतों समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पुलिस ने छापामारी कर कलीयर शरीफ (यूपी) से इस केस के मुख्य आरोपी इरशाद खान पुत्र नवाब खान वासी मुणूके थाना निहाल सिंह वाला, मोगा तथा फरियान पुत्र बरक्त अली वासी गांव खक्खा थाना टांडा जिला होशियारपुर को गिरफ्तार किया है।एसएसपी ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि यह घटना रेलवे की सीमा के अंदर हुई थी। इस लिए इस संबंधी थाना जीआरपी जालंधर की ओर से मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई थी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी पंजाब विरेश कुमार भावरा तथा आईजीपी जालंधर रेंज अरुण पाल सिंह की ओर से इस केस को जल्द से जल्द टे्रस करके आरोपियों को गिरफ्तार करने के ऑर्डर दिए गए थे। इसके बाद गठित टीमों की ओर से फोरैंसिक तथा गुप्त सोर्स लगाकर केस को 36 घंटे के अंदर-अंदर ट्रेस किया गया था। इस केस में पुलिस 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें 2 औरतें भी शामिल थीं।इस केस के मुख्य आरोपी इरशाद खान वासी मोगा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने विशेष टीमों का गठन गुरदासपुर तथा खन्ना में रेड की गई थी पर इरशाद पहले ही वह यूपी भाग चुका था। 18 मार्च को विशेष टीमों की ओर से उसे कलीयर शरीफ यूपी से गिरफ्तार किया गया। 

बाद में इस केस में एक ओर आरोपी फरियाद खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया।पुछताछ दौरान आरोपियों ने बताया कि वह पशू तस्करी का धंधा करते हैं और उन्होंने सतपाल उर्फ पप्पी वासी कोटली शेखां, जिस पर पहले ही गौहत्या के केस दर्ज है, से संपर्क करके गऊएं खरीदकर टांडा में रेलवे लाईनों के पास अपने साथियों के साथ मिलकर गौवंश की हत्या कर दी और फिर गौमांस आगे यूपी के व्यापारी को बेच दिया। बता दें कि अब तक पुलिस ने इस केस में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।जांच दौरान पता चला है कि इरशाद खान के ऊपर थाना हनूमानगढ़ में भी पशू तस्करी करने के आरोप में 3 केस दर्ज हैं। जांच दौरान यह बात भी सामने आई है कि इरशाद खान और उसके पिता नवाब पर पहले भी गांव बिलासपुुर में हड्डारोढ़ी की आड़ में बुच्चडख़ाना चलाने और गौहत्या करने के संबंध में 2017 में थाना निहाल सिंह वाला में पर्चा दर्ज है। इन आरोपियों की ओर से मालेरकोटला, लुधियाना, खन्ना गुरदासपुर तथा जालंधर से गौ तस्करी की जाती थी।

 

Tags: Crime News Punjab , Punjab Police , Police , Crime News , Hoshiarpur Police , Hoshiarpur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD