Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट

 

आंध्र प्रदेश के कस्बे में अवैध शराब से एक हफ्ते में 18 लोगों की मौत

Crime News, Crime News India, Andhra Pardes, Amrawati
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमरावती , 12 Mar 2022

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में पिछले एक सप्ताह के दौरान जहरीली शराब के सेवन से 18 लोगों की मौत हो गई है। जंगारेड्डीगुडेम शहर में शनिवार को दो लोगों की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या 18 हो गई, जबकि विभिन्न विभागों के अधिकारी जांच कर रहे थे। अधिकारियों के अनुसार, अनिल के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति की शनिवार तड़के एक अस्पताल में मौत हो गई, जबकि घंटों बाद ओडिशा के मूल निवासी उपेंद्र ने जंगारेड्डीगुडेम सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक अन्य व्यक्ति वरदराजू की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका गुंटूर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच, राजस्व, पुलिस, आबकारी, विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी), चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौतों के कारणों की जांच कर रहे हैं। जांच के तहत टीमें पीड़ितों के घर जाकर ब्योरा जुटा रही थीं। नागलक्ष्मी, (जिनके पति अप्पा राव (46) की तीन दिन पहले मृत्यु हो गई) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसने आरोप लगाया कि उसकी मौत जहरीली अरक के सेवन से हुई है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पश्चिम गोदावरी के पुलिस अधीक्षक राहुल सरमा ने शुक्रवार को शहर का दौरा किया और जानकारी जुटाई। पीड़ितों के परिवारों ने दावा किया कि उनकी मौत नकली देशी शराब के सेवन से हुई है। शराब पीने के कुछ ही घंटों बाद पीड़ितों ने चक्कर आना, उल्टी, पेट दर्द और दस्त की शिकायत की। पीड़ितों की उम्र 35 से 65 साल के बीच थी। 

हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उनकी मौत अलग-अलग कारणों से हुई। उन्हें हृदय संबंधी बीमारियों और कोविड के बाद की जटिलताओं जैसी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित होने का संदेह था। हालांकि, कारणों का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जंगारेड्डीगुडेम और आसपास के इलाकों में अवैध रूप से शराब की बिक्री अधिक है। इस बीच मुख्य विपक्षी दल तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने मौतों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। तेदेपा की महिला शाखा तेलुगू महिला अध्यक्ष वंगलपुडी अनीता ने मांग की कि वाईएसआरसीपी सरकार अवैध शराब, गांजा और देशी अरक की बिक्री को रोककर लोगों की जान बचाने के लिए तत्काल कदम उठाए। अनीता ने आरोप लगाया कि ग्राम वॉलेंटियर्स से लेकर सांसदों और विधायकों तक, सभी सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेता अवैध रूप से अरक और गांजा बेचने की गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने पूछा कि जब इतने सारे लोग अपनी जान गंवा रहे हैं तो मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी एक दर्शक की भूमिका कैसे निभा सकते हैं। टीडीपी नेता ने चिंता व्यक्त की कि सस्ती शराब बहुत हानिकारक साबित हो रही है और इसका सेवन करने वाले लोगों के स्वास्थ्य और जीवन पर भारी असर पड़ रहा है। अनीता ने गांजा और शराब गिरोह के खिलाफ कार्रवाई में देरी के खिलाफ मुख्यमंत्री को आगाह किया। उन्होंने कहा कि अगर महिलाएं वाईएसआरसीपी शासन के खिलाफ विद्रोह करना शुरू कर देंगी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।

 

Tags: Crime News , Crime News India , Andhra Pardes , Amrawati

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD