Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली

 

सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस ठोस विशेषताओं के साथ दिखता है स्टाइलिश

Commercial, India News, New Delhi, Samsung Galaxy S22
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 12 Mar 2022

जैसा कि अधिक से अधिक भारतीय अपने दैनिक अनुभवों को बढ़ाने के लिए प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्रयास करते हैं, वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने देश में तीन डिवाइसों के साथ अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप गैलेक्सी एस22 सीरीज को लॉन्च किया है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस22 की कीमत 8 जीबी प्लस 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 72,999 रुपये निर्धारित की गई है। एस22 प्लस 8 जीबी प्लस 128 जीबी मॉडल के लिए 84,999 रुपये से शुरू होता है। इस बीच, एस22 अल्ट्रा, जो एक स्टाइलस के साथ आता है, उसकी कीमत 12 जीबी प्लस 256 जीबी विकल्प के लिए 1,09,999 रुपये है। गैलेक्सी एस22 प्लस के बारे में कहा जाता है कि इसमें एस21 प्लस की तुलना में 23 प्रतिशत बड़ा सेंसर है और यह अनुकूली पिक्सल तकनीक के साथ आता है, जिससे कैमरे को अधिक प्रकाश में आने, विवरण निकालने और कलर कैप्चर करने में मदद मिलती है। हमने गैलेक्सी एस22 प्लस को 8 जीबी प्लस 128 जीबी मॉडल के साथ कुछ समय के लिए फैंटम ब्लैक कलर में रिव्यू किया और यहां बताया गया है कि इसने कैसा प्रदर्शन किया।

शुरूआत करने के लिए, स्मार्टफोन का डिजाइन ही डिवाइस को स्लिम बेजेल्स, एक फ्लैट डिस्प्ले और एक पंच-होल कटआउट के साथ प्रीमियम दिखता है। यह पिछले साल लॉन्च हुए एस21 प्लस की तुलना में पतला है। बैक पैनल में मैट टैक्सचर है और यह उंगलियों के निशान के लिए प्रतिरोधी है। डिस्प्ले के मामले में, स्मार्टफोन में 6.6-इंच एफएचडी प्लस डायनामिक एमोएलईडी 2 एक्स इंफिनिटी-ओ डिस्प्ले है। यह 48 हट्र्ज से 120 हट्र्ज के वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ आता है। प्रोपर ब्राइटनेस और अच्छे व्यूइंग एंगल के साथ डिस्प्ले काफी अच्छा है। 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट ने एक सिल्की-स्मूद फील सुनिश्चित किया है, चाहे वीडियो देखना हो या मूवी देखना, टॉप-लेवल गेम खेलना या ऐप्स के बीच स्विच करना आदि। स्मार्टफोन को सीधी धूप में इस्तेमाल करने में हमें कोई दिक्कत नहीं हुई और स्क्रीन को अलग-अलग एंगल से देखने पर भी कलर रिप्रोडक्शन बरकरार रहा। यह वाइब्रेंट कलर्स और डीप ब्लैक्स प्रदान करता है। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और ऑटोफोकस के साथ 10 एमपी का टेलीफोटो लेंस है। 

सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में एफ/2.2 अपर्चर वाला 10 एमपी का कैमरा है। कैमरा विभाग नए मॉडल में प्रमुख उन्नयनों में से एक है क्योंकि रियर और फ्रंट कैमरे से क्लिक की गई इमेजिस में एक पेशेवर-ग्रेड कैमरा पेश किया गया है। हमने पाया कि सेंसर ब्राइट लाइट और लो-लाइट दोनों स्थितियों में पंची, सैचुरेटेड कलर्स के साथ ब्राइट, डिटेल्ड फोटोज कैप्चर करते हैं। साथ ही, इसके लो-लाइट परफॉर्मेंस में पिछले मॉडल्स की तुलना में काफी सुधार हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस देश में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। लगातार उपयोग करने पर, जिसमें पिक्च र्स क्लिक करना, फिल्में देखना, गेम खेलना और ईमेल भेजने के लिए डिवाइस का उपयोग करना शामिल था, हमें कोई अंतराल नहीं मिला, जिसमें ओवरहीटिंग की कोई शिकायत नहीं थी। स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है और इसमें 45वॉट तक की फास्ट वायर्ड चाजिर्ंग है। यह ईमेल, सोशल मीडिया, कॉलिंग और बीच में वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे मध्यम उपयोग पर आसानी से लगभग एक दिन तक चला। निष्कर्ष : स्मार्टफोन महंगा है लेकिन डिवाइस को चुनने के ठोस कारणों में जैसे पेशेवर-ग्रेड कैमरा, कठिन हार्डवेयर और सुंदर डिजाइन है। 84,999 रुपये की कीमत वाले नए सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस के पास शीर्ष ब्रांडों द्वारा पेश किए जाने वाले प्रीमियम सेगमेंट में अन्य स्मार्टफोन्स के साथ प्रतिस्पर्धा करने का एक मजबूत मौका है।

 

Tags: Commercial , India News , New Delhi , Samsung Galaxy S22

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD