Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

सारी पार्टियां हमें हराने को इक्कठी हो गई, आप जीताने के लिए इक्कठे हो जाओ - अरविंद केजरीवाल

कांग्रेस-अकाली-भाजपा का मकसद एक किसी भी तरह 'आप' की सरकार बनने से रोकना - अरविंद केजरीवाल

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

गुरदासपुर , 17 Feb 2022

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी विरोधी पार्टियों पर एक साथ हमला बोला। केजरीवाल ने अकाली-कांग्रेस और भाजपा पर आपस में मिले होने का आरोप लगाया और कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए तीनों पार्टियां इक्कठी हो गई है।केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी पार्टियां हमारी ईमानदार राजनीति को हराने के लिए इक_ी हो गई है, तो आप इनकी लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति को हराने के लिए इक्कठे  हो जाओ। केजरीवाल ने कहा कि इस बार हमें पंजाब को बचाने लिए वोट करना है। अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट करना है। भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करने के लिए वोट करना है।केजरीवाल ने आरोप लगाया कि तीनों पार्टियां मिलकर हमारे खिलाफ साजिशें रच रही है और किसी भी तरह पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से रोकना चाहती है। जिस तरह से ये लोग पिछले 70 सालों से पंजाब को लूट रहे हैं, उसी तरह आगे भी लूटना चाहते हैं। 

तीनों पार्टियों ने हमेशा आपसी समझौता कर सरकार बनाई और मिलकर पंजाब को लूटा। अब इन्हें डर है कि अगर पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई तो इनकी लूट का धंधा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा।गुरुवार को केजरीवाल आप उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए गुरदासपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने फतेहगढ़ चूडिय़ां विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर सिंह पन्नू, डेरा बाबा नानक में गुरदीप रंधावा, गुरदासपुर में आप उम्मीदवार रमन बहल और दीनानगर में शमशेर सिंह के पक्ष में नुक्कड़ सभाएं कर प्रचार किया और लोगों से सभी 'आप' उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जीताकर भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमारा मकसद पंजाब की शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था को ठीक करना है। हमारा उद्देश्य पंजाब की कृषि और किसानों की हालत ठीक करना है। बिजली पानी की समस्या दूर करनी है। हम नौजवानों को नशे के चंगुल से निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देना चाहते हैं। हम पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करना चाहते हैं। वहीं कांग्रेस-अकाली और भाजपा का मकसद सिर्फ आम आदमी पार्टी को हराना है।

 

 

Tags: Arvind Kejriwal , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Gurdaspur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD