Thursday, 29 February 2024

 

 

खास खबरें 1981 के बैच ने अपने अल्मा-मेटर पीईसी का दौरा किया सीजीसी लांडरां में नेशनल साइंस डे मनाया गया विजीलेंस ब्यूरो ने राजस्व विभाग के तकनीकी सहायक को 35,000 रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा पंजाब मंडी बोर्ड का 1146 करोड़ रुपये का वार्षिक बजट पास कुलदीप कुमार ने संभाला चंडीगढ़ मेयर पद शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस द्वारा पंजाब के 69 स्कूलों को ने 5.17 करोड़ की ‘बैस्ट स्कूल अवॉर्ड’ राशि बाँटी पंजाब सरकार द्वारा हंस फाउंडेशन के साथ समझौता सहीबद्ध: 10 सरकारी अस्पतालों में मिलेंगी मुफ़्त डायलिसिस सुविधाएं मुख्य सचिव द्वारा मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दो किश्तों में 4000 रुपये रिश्वत लेते राजस्व पटवारी विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू विजिलेंस ब्यूरो ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति इंस्पैक्टर को 90,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में पकड़ा ‘होशियारपुर नेचर फैस्ट-2024’- 1 मार्च को स्टार नाइट में पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला अपने गीतों से बांधेंगे समां हरियाणा के सभी नागरिक अस्पतालों में जन-औषधि केन्द्र स्थापित किए जाएंगें - स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज वर्तमान राज्य सरकार स्पेषलिस्ट काडर बनाने जा रही है और इस पर सैद्धांतिक तौर पर सहमति दे दी गई - चिकित्सा षिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री अनिल विज हरियाणा में युवाओं को सही दिशा और उनके उत्थान को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार लगातार प्रयासरत निर्वाचन प्रक्रिया के सुचारू निर्वहन में नोडल अधिकारियों की अहम भूमिका: डीसी ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ : जिंपा ने आर्य समाज मंदिर व गांव छावनी कलां में लगे कैंपों का लिया जायजा राज्यपाल ने किया मातृवन्दना पत्रिका के विशेषांक का विमोचन सदन में बजट पर चर्चा के दौरान अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और जेजेपी को घेरा दंगल से एटली की जवान तक : सान्या मल्होत्रा की सफल यात्रा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल व एस.एस.पी ने 14 स्वीप वोटर जागरुकता वैनों को हरी झंडी दिखा किया रवाना आम आदमी क्लीनिक खुलने से लोगों को घरों के नजदीक मिली बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाः ब्रम शंकर जिंपा

 

खेसारी लाल यादव का खास गीतकार आज़ाद सिंह का पहला गाना 'का हाल बा' कल रिलीज़ होगा

Bhojpuri, Entertainment, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Bhojpuri Film
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 07 Jan 2022

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ, रवि किशन, अरविंद अकेला कल्लू समर सिंह व प्रियंका सिंह जैसे स्टार गायको को अपनी कलम से सुपरहिट गाना देने वाले गीतकार आज़ाद सिंह पहली बार दर्शको के मनोरंजन के लिए गायक के रूप में आ रहे हैं। वे निर्माता/निर्देशक योगेश राज  मिश्रा के IFA म्यूजिक वर्ल्ड के साथ भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक धमाकेदार गाना लेकर आने को तैयार हैं, जिसका टाइटल है - का हाल बा। यह गाना कल 8 जनवरी को रिलीज होगा। इस गाने में आजाद सिंह पहली बार सिंगिंग और एक्टिंग करते नज़र आएंगे। आपको बता दें कि IFA म्यूजिक वर्ल्ड के जरिये आजाद सिंह और योगेश राज मिश्रा का अथक प्रयास रहा है कि दर्शकों के सामने कुछ ऐसे कंटेंट लाये जाएं, जिनसे भोजपुरी इंडस्ट्री के मान सम्मान की वृद्धि हो।आज़ाद सिंह ने इस बारे में कहा कि वैसे तो बहुत सारे निर्देशक अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन योगेश राज मिश्रा का काम करने का कुछ अलग अंदाज है वह हमेशा कुछ ना कुछ नया ही ढूंढते रहते हैं और नया ही लोगों के सामने लाते  रहे हैं। मैं खेसारी लाल यादव भैया के साथ बहुत पहले से रहा हूं परंतु उनके लुक और उनके सिनेमा का अंदाज जो बदला है वह मैंने पहली बार दबंग सरकार फिल्म में ही देखा है तब से मैं निर्देशक योगेश राज मिश्रा का फैन हो गया हूं। वे रहने वाले तो यूपी के हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। पहली ही फ़िल्म दबंग सरकार के जरिये उन्होंने खेसारीलाल यादव को एक नया रूप दिया, जो अभी तक सब लोगों को पसन्द आ रहा है। 

एक दिन ऐसे ही स्टूडियो में कुछ गानों की मैडम ही दे रहा था और अचानक उन्होंने मेरी डमी सुना और मेरी डमी सुनते ही उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारी आवाज बहुत अच्छी है। क्यों न हम इस पर काम करें। और उसी दिन उन्होंने ठान लिया और हमारे अंदर गायक का कॉन्फिडेंस भर दिया और मेरा सपना सच कर दिया। मेरे अंदर के कलाकार को आप सबके सामने पेश किया, वैसे तो सिंगिंग ही मेरा शुरुआत से सपना रहा है लेकिन उनके इस कॉन्फिडेंस से मेरा यह सपना आज पूरा होने वाला है । इसके लिए मैं योगेश राज मिश्रा का दिल से आभार प्रकट करता हूँ। वह मूडी तो बहुत है लेकिन दिल के बहुत अच्छे आदमी हैं और हर अच्छा निर्देशक  मूडी ही होता है उन्हें हर चीज में महारत हासिल है।आपको बता दें कि आज़ाद सिंह  पहले पर्दे के पीछे रहकर काम किया करते थे और अब पर्दे पर आकर भोजपुरी इंडस्ट्री की सेवा करने को वे तैयार हैं। आज़ाद सिंह को गीतकार के रूप में सभी ने पसंद किया है अब उम्मीद है कि दर्शक उन्हें गायक के रूप में भी पसंद करेंगे । गायक के रुप में पर्दे पर लाने के लिए वो पूरा श्रेय वो योगेश मिश्रा को ही देते है आज़ाद सिंह ने अपने इस गाने को लेकर कहा कि गीत लिखना मेरी प्राथमिकता रही है और आगे भी सबके लिए लखता रहूंगा , साथ ही साथ खुद भी पर्दे पर गयक के रूप में नज़र आऊंगा। उम्मीद है जितना प्यार हमें गीतकार के रूप में मिलता है, उतना ही गायक के रूप में दर्शकों से मिलेगा। बांकी मैंने सबलोगो के लिये अच्छा ही लिखा है। उन सभी कलाकारों से अपने लिए प्रोत्साहन की उम्मीद करता है। योगेश राज मिश्रा ने कहा आज़ाद सिंह के अंदर सच मे एक अच्छा गायक है आप सब लोग उनको आगे बढ़ने में अपना सहयोग करें और  हमने बेहद मेहनत की है। कई महीनों के संघर्ष के बाद जल्द ही वे गायक के रुप में सबके सामने होंगे। इस औसर पर समर सिंह ,संजय भूषण पटियाला ,आर्या शर्मा, पूजा सिन्हा और आयुषी दत्त तिवारी उपस्थित थे ।

 

Tags: Bhojpuri , Entertainment , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Bhojpuri Film

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD