Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

केजरीवाल की तिरंगा यात्रा में रंगा गया पठानकोट

शहीदों और शूरवीरों की धरती को नमस्कार करता हूं- अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal, AAP, Aam Aadmi Party, Manish Sisodia, AAP Punjab, Aam Aadmi Party Punjab, Pathankot
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पठानकोट , 02 Dec 2021

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय कन्वीनर एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विशाल ‘तिरंगा यात्रा’ के दौरान पठानकोट शहर पूरी तरह देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आया। ‘तिरंगा यात्रा’ को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा के साथ लगती यह सरजमीं शूरवीरों और योद्धाओं की धरती है। पठानकोट और गुरदासपुर से ही भारतीय फौज में सबसे अधिक जवान भर्ती होते हैं और देश की रक्षा के लिए जान कुर्बान करते हैं।पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा काला अंग्रेज कहे जाने पर जवाबी हमला करते हुए अरविंद केजररीवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा, ‘‘पंजाब की माताओं को अपना काला बेटा केजरीवाल और बहनों को काला भाई पसंद है, क्योंकि मेरी नीयत काली नहीं, बल्कि साफ है। सभी जानते हैं कि किसकी नीयत काली है।’’उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और यह काला व्यक्ति (केजरीवाल) अपने सभी वादे पूरे करेगा। मुख्यमंत्री चन्नी द्वारा कपड़ों और रंग के संबंध में टिप्पणी करने पर जवाब देते हुए केजरीवाल ने बताया कि जब से पंजाब की महिलाओं को 1000 रूपये प्रति महीना देने का एलान किया है, उसी समय से मुख्यमंत्री चन्नी उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। सस्ते कपड़े पहनने वाला और काले रंग का व्यक्ति बोल रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनका रंग काला गांव-गांव और धूप में घूमकर हुआ है। 

इस मौके पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने संबोधित करते हुए पठानकोट और पंजाब वासियों को विशाल ‘तिरंगा यात्रा’ के लिए बधाई दी और अपील की है कि तिरंगेे की आन-बान और शान सदा बनाए रखना। सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में बनने जा रही आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब के बच्चों और छात्रों को कनाडा से भी अच्छी शिक्षा व्यवस्था और सरकारी स्कूल प्रदान करेगी और तिरंगे की शान में ओर चार चांद लगाएगी, जब पंजाब के सभी बच्चों को अच्छी और मुफ्त शिक्षा मिलेगी।गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल वीरवार को आम आदमी पार्टी द्वारा देश की एकता-अखंडता और सीमा के रक्षक शूरवीर सैनिकों को समर्पित ‘तिरंगा यात्रा’ की अगुवाई कर रहे थे। भारी संख्या में मौजूद ‘आप’ नेताओं, वॉलंटियरों और समर्थकों के साथ स्थानीय शहीद भगत सिंह चौक से शुरू हुई ‘तिरंगा यात्रा’ शहर के विभिन्न बाजारों से होती हुई डलहौजी रोड पर स्थित ढांगु चौक में समाप्त हुई।इस मौके पर पठानकोट की गलियों और बाजारों में शहर वासियों ने ‘आप’ सुप्रीमो का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अपने घरों की छत से शहरवासियों, विशेषकर माताओं, बहनों और बहू-बेटियों द्वारा केजरीवाल के काफिले पर फूल बरसाए जाने के नजारे भी कई जगह देखने को मिले। इस मौके पर केजरीवाल के काफिले में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पंजाब के अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, पंजाब मामलों के सह-प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा, कुंवर विजय प्रताप, विभूति शर्मा, भाओ से हलका इंचार्ज लाल चंद कटारूचक और रमन बहल शामिल रहे।

 

Tags: Arvind Kejriwal , AAP , Aam Aadmi Party , Manish Sisodia , AAP Punjab , Aam Aadmi Party Punjab , Pathankot

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD