Tuesday, 27 February 2024

 

 

खास खबरें कान्स और टाइम्स स्क्वायर के बाद, सोनिया कोहली की फिल्म 'क़ैद- नो वे आउट' ने मचाई पंजाब में धूम जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने विभाग के प्रमुख प्रोजेक्टों का लिया जायज़ा मिशन समरथ के नतीजे उत्साहजनक: हरजोत सिंह बैंस अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के जेई और क्लर्क को विजिलेंस ब्यूरो ने 50 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा PEC के छात्रों ने IIT जोधपुर में नृत्य का किया बेहतरीन प्रदर्शन इंडस पब्लिक स्कूल में सालाना खेल दिवस का आयोजन किसानों के साथ मजबूती के साथ खड़ी है कांग्रेस: सांसद मनीष तिवारी पठानकोट को विशेष औद्योगिक और व्यापारिक पैकेज देने की संभावना तलाशेंगे : भगवंत सिंह मान व्यापारियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने का अवसर बनी सरकार-व्यापार मिलनी पठानकोट में उद्योग और पर्यटन को उत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार की प्रशंसा की पंजाब साईबर क्राइम डिवीजऩ ने साईबर वित्तीय धोखाधड़ी को रोकने के लिए बैंकों को पुलिस के साथ तालमेल करने के लिए नोडल अफ़सर नियुक्त करने के लिए कहा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के ‘प्रोजेक्ट अमृत’ का सफल आयोजन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लाहौल शरद उत्सव का शुभारम्भ किया 2.42 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये मिलेगी पेंशन : सुखविंदर सिंह सुक्खू उर्वशी रौतेला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए पंजाब सरकार नहीं छोड़ रही कोई कमी : ब्रम शंकर जिम्पा गांव खटकड़ कलां में अयोजित कबड्डी कप में शामिल हुए सांसद मनीष तिवारी सरकारी स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता के उच्च मानक कर रहे स्थापित : रोहित ठाकुर सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अव्वल बुटेल ने किए 3 करोड़ की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-उद्घाटन एलपीयू के11वें दीक्षांत समारोह में ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व प्रधान मंत्री टोनी एबॉट मुख्य अतिथि रहे नरेंद्र मोदी ने संगरूर में पीजीआईएमईआर के 300 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर को राष्ट्र को समर्पित किया

 

शिक्षा विभाग के विभिन्न संगठनों ने जसवीर सिंह गढ़ी के साथ की मुलाकात, मांगे माने जाने का दिया आश्वासन

एडिड स्कील इंप्लाईज़ एसोसिएसन व पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी के नेताओं ने दिया ज्ञापन

Jasvir Singh Garhi, BSP, Bahujan Samaj Party, BSP Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

फगवाड़ा , 16 Sep 2021

बहुजन समाज पार्टी पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी की हाजिरी में विभिन्न मुलाज़िम संगठनों द्वारा मीटिंग्स करके अपनी-अपनी मुश्किलों से स. गढ़ी को अवगत करवाने का सिलसिला लगातार जारी है। इस क्रम के चलते शिक्षा विभाग के विभिन्न संगठनों के नेताओं ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी के साथ मुलाकात की और उन्हें दरपेश समस्याओं से स. गढ़ी को अवगत करवाया। इस दौरान एडिड स्कूल इंप्लाईजड एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने भी प्रदेशाध्यक्ष मास्टर बलदेव सिंह के नेतृत्व में बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी से मुलाकात की। शिक्षा विभाग के इन नेताओं ने मुद्दा रखते हुए बताया कि पे-कमिशन में 2.25 से 2.59 तक की वृद्धि दी गई है जोकि त्रुटियों वाला है। उन्होंने कहा कि एडिड स्कूलों के तकरीबन 7 हज़ार पद रिक्त पड़े हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से भरा जाना चाहिए और हिमाचल प्रदश व हरियाणा क पेट्रन पर एडिड स्कूलों को सरकार एडाप्ट करे। इसके साथ ही पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी के नेता परमिंदरपाल सिंह ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी के साथ मुलाताक के दौरान पुरानी पेंशन स्कील लागू करने की मांग रखी। 

इस दौरान उक्त नेताओं के नेतृत्व में बसपा प्रधान गढ़ी से मुलाकात करने के लिए आए प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने एक लिखित ज्ञापन भी स. गढ़ी को सौंपा। इस दौरान बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी ने आए हुए सभी मुलाज़िम नेताओं से बातचीत करत हुए कहा कि समय की हकूमत द्वारा ना तो लोगों की भलाई के लिए कुछ किया जा रहा है और ना ही मुलाज़िमों की मांगों पर गौर फरमाया जा रहा है जिसके चलते प्रदेश में हर तरफ हर वर्ग के लोग सरकार से दुखी देखे जा सकते हैं। स. गढ़ी ने सभी नेताओं को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि 2022 में अकाली-भाजपा के सत्ता में आने पर हर विभाग की मांगों को कानून के दायरे में रहकर प्रवान किया जाएगा ता जो मुलाजिम वर्ग, जो अपने भविष्य को लेकर चिंतित चला आ रहा है, को अपना भविष्य सुरक्षित होने का अहसास हो सके। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के एक ही संदेश होता है कि वादा वह ही करना है जिसे पूरा किया जा सके और बसपा का यह इतिहास रहा है कि बसपा अपने किए वादों को हर हाल में पूरा करती है और जिस वादे को बसपा पूरा ना कर सकती हो, वह वादा बसपा द्वारा कभी किया ही नहीं जाता। इस दौरान आए हुए सभी नेताओं ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी का उनकी समस्याओं को पूरी संजीदगी के साथ सुनते हुए उनके समाधान का आश्वासन दिलाए जाने के लिए आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान मास्टर जसवीर सिंह सैणी, मास्टर बलदेव सिंह, मुकेश गुप्ता, मनी उप्पल, नरेश धीर, परमिंदरपाल सिंह, बसपा के वरिष्ठ नेता मास्टर हरभजन सिंह बलालों व लेखराज जमालपुरी के साथ-साथ बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के नेता व सदस्य उपस्थित रहे।

 

Tags: Jasvir Singh Garhi , BSP , Bahujan Samaj Party , BSP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD