Tuesday, 03 October 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा चमकौर साहिब से धान के खरीद कामों की औपचारिक शुरुआत थोड़ा सा प्यार भी बुज़ुर्गों को खुश रखने के लिए काफ़ी है : डॉ. बलजीत कौर अनाथ बच्चों को मदद के लिए कानून के तहत योजना बनाने वाला हिमाचल बना देश का पहला राज्य शहरों का सर्वांगीण विकास करवा रही है पंजाब सरकार : ब्रम शंकर जिंपा बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी ने मनाया 36वां स्थापना दिवस उपराज्यपाल ने श्रीनगर में कर्नाटक के प्रमुख लोक नृत्यों की प्रस्तुति वाले संस्कृति महोत्सव में भाग लिया शीतल नंदा ने लोअर रूपनगर में ‘‘व्योम‘‘ बाल विकास केंद्र का उद्घाटन किया उपराज्यपाल ने ‘कैशलेस पंचायत‘ का उद्घाटन किया, जम्मू-कश्मीर की ग्राम पंचायतों में लेनदेन हेतु भीम-यूपीआई मोड को अपनाया गया उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गांधी जयंती के केंद्र शासित प्रदेश स्तरीय समारोह को संबोधित किया, राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि अर्पित की उपराज्यपाल ने श्रीनगर के नागरिक सचिवालय में महात्मा गांधी की प्रतिमा और चरखा स्थापना का अनावरण किया जिला सांबा में भूमिहीन पीएमएवाई-जी लाभार्थियों को भूमि आवंटन आदेश सौंपे गए डीडीसी अध्यक्ष, डीसी सलोनी राय ने उधमपुर में भूमिहीन पीएमएवाई-जी लाभार्थियों को पट्टा आदेश वितरित किए मंडलायुक्त जम्मू रमेश कुमार ने प्रेरणादायक यात्रा के अंतिम गंतव्य जम्मू में शांति यात्रा को हरी झंडी दिखाई उपायुक्त ने डोडा वन संभाग द्वारा आयोजित पर्यावरण रैली का नेतृत्व किया मुख्य सचिव डॉ. अरुण कुमार मेहता ने सिडको बडगाम में भू-विज्ञान संग्रहालय का ई-उद्घाटन किया अनछुए पर्यटक स्थलों को सड़क सुविधा से जोड़ा जाएगा : केवल सिंह पठानिया दिव्यांगजन को हर संभव सुविधा प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध : ब्रम शंकर जिंपा राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की शमा सिकंदर ने स्वच्छ भारत अभियान में शामिल होकर एक मिसाल पेश की सरूप रानी राजकीय महिला महाविद्यालय अमृतसर में स्वच्छ भारत अभियान मनाया केंद्र से मिले सहयोग पर राज्य सरकार द्वारा की जा रही राजनीति ठीक नहीं : जयराम ठाकुर

 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने पर बोले ताहिर, अपने व्यक्तिगत विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता प्रेरक थी

Tahir Raj Bhasin, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 05 Sep 2021

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। आज के दिन ही 2 साल पहले उनकी फिल्म 'छिछोरे' रिलीज हुई थी। ताहिर ने कहा कि 'छिछोरे' की शूटिंग की मेरी सबसे प्यारी यादें आईआईटी बॉम्बे में शूट किए गए हिस्से है। हॉस्टल 4, जिस पर फिल्म आधारित है, वास्तव में वहां मौजूद है और असली गलियारों और कैंटीनों में शूटिंग ने पूरी कास्ट को उनके कॉलेज बारे में याद दिलाने में मदद की। अभिनेता ने कहा कि फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने उन्हें फिल्म में डेरेक के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय स्तर के कोचों के तहत प्रशिक्षण दिलवाया था। उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी। नितेश तिवारी एक पूर्णतावादी हैं और उन्होंने मुझे डेरेक की तैयारी के लिए राष्ट्रीय स्तर के खेल कोचों से प्रशिक्षित करवाया है। अभिनेता ताहिर ने फिल्म के 2 साल पूरे होने पर कहा कि मैंने एथलेटिक्स, फुटबॉल और कबड्डी के लिए 4 महीने की ट्रेनिंग ली थी, इससे पात्रों की शारीरिकता विकसित हुई।

फिर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की, जिनका पिछले साल मुंबई में उनके घर पर 34 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। ताहिर ने कहा कि सुशांत को काम करते देखना और पर्दे के पीछे उनके साथ समय बिताना एक परम आनंद था। "उनकी बुद्धि अद्वितीय थी और उनकी रुचि के विषयों की विशालता ने हमेशा सेट का मनोरंजन और रोमांचित किया।" फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति की कहानी बताती है, जो स्मृति लेन की यात्रा करता है और अपने दोस्तों के साथ अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है, जिन्हें लूजर का लेबल दिया गया था। 2021 में घोषित 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'छिछोरे' को हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। अभिनेता का कहना है कि टीवी पर फिल्म देखकर उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ताहिर अब 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड के रूप में और 'ये काली काली आंखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आएंगे। अभिनेता कबीर खान की '83' में सुनील गावस्कर की भूमिका भी निभा रहे हैं।

 

Tags: Tahir Raj Bhasin , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD