Thursday, 23 March 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री के नेतृत्व अधीन विधान सभा की तरफ से हिमाचल प्रदेश सरकार के जल विद्युत प्रोजेक्टों पर वाटर सैस लगाने के फ़ैसले की निंदा बठिंडा शहर में 88.94 करोड़ की लागत से बनाए जाएंगे दो रेलवे ओवर ब्रिज: हरभजन सिंह ई.टी.ओ. स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य के लिए पेड़ लगाएं और पानी बचाएं- जिलाधीश कोमल मित्तल जल के उपयोग में अपने व्यवहार में लाएं आवश्यक बदलाव: सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व अधीन पंजाब विधान सभा की तरफ से हलवारा हवाई अड्डे का नाम शहीद करतार सिंह सराभा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के तौर पर रखने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास 'सावी की सवारी' की कास्ट से जुड़े ऋषि सक्सेना जी-20 अध्यक्षता के तहत भारत के लिए प्रमुख प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में क्षेत्रीय विभाजन को कम करना : नरेंद्र मोदी आबकारी नीति घोटाला: 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में मनीष सिसोदिया 'केडी' के जरिए शिल्पा शेट्टी की कन्नड़ फिल्मों में वापसी वरुण धवन, जाह्नवी कपूर स्टारर 'बवाल' 6 अक्टूबर को होगी रिलीज आईपीएल 2023: कीरोन पोलार्ड ने मुम्बई इंडियंस के साथ अपना बल्लेबाजी कोच रोल शुरू किया व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और अधिक नियंत्रण रसिका दुगल 'दिल्ली क्राइम' सीजन 3 में नीति सिंह की भूमिका निभाने को तैयार गुल पनाग ने फीनिक्स मार्केटसिटी के पावर वूमेंस फिएस्टा का किया उद्घाटन दिल्ली बजट : बुनियादी ढांचे और स्वच्छता पर फोकस, स्थानीय निकायों को 8,241 करोड़ गुड़ी पड़वा के लिए मुग्धा चापेकर ने साझा की योजनाएं 'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख के एक्शन सीन के लिए बनेगा बड़ा सेट जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटकों से सुरक्षित विजय-स्टारर 'लियो' की टीम गूगल ने अपने एआई चैटबॉट बार्ड के लिए अर्ली एक्सेस लॉन्च किया विदेश व्यापार में युआन पर स्विच करने को तैयार रूस : व्लादिमीर पुतिन पाकिस्तान, अफगानिस्तान में शक्तिशाली भूकंप से 12 की मौत

 

जरूरी सुविधाएं न दे पाने वाली सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं : संजय

कालोनी वासियों को संबोधित करते हजकां नेता संजय कादियान

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज (अरूण मित्तल)

पानीपत , 15 Apr 2014

पानीपत ग्रामीण विधानसभा की कालोनियों की दयनीय हालत देखकर जहां यहां रहने वालों पर हमदर्दी आती है वहीं यहां के विधायक व प्रदेश की सरकार के साथ-साथ जिला प्रशासन पर गुस्सा भी आता है। आखिर उक्त कालोनी वासी किस अपराध की सजा भुगत रहे हैं जो इन्हे गंदे पानी की निकासी व पीने के स्वच्छ पानी की मूलभूत सुविधा भी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। यह बात हजकां प्रदेश सचिव संजय कादियान ने आज अपने जन सम्पर्क अभियान के दौरान पानीपत ग्रामीण विधानसभा की दलबीर नगर व डाबर कालोनी का दौरा कर कालोनी वासियों को संबोधित करते हुए कही। श्री कादियान ने कहा कि जो सरकार , विधायक व प्रशासन जनता को उनकी जरूरत की सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करा सकता उसे अपने पद पर बना रहने का कोई अधिकार नहीं है। मौजूदा कांग्रेस सरकार , विधायक व प्रशासन को चाहिए की वह सभी अपने पदों से त्याग पत्र देकर जनका के बीच जाएं। उन्होंने कहा कि उक्त क्षेत्र की एक या दो नहीं दर्जनों ऐसी कालोनियां हैं जहां पर गलियों में गंदा पानी भरा खड़ा है। उससे आने वाली बदबू जहां उनका जीना मुश्किल किये हुए है वहीं उसमें पैदा हो रहे मच्छरों से बिमारी फैलने का पूरा खतरा सिर पर मंडरा रहा है। 

यही नहीं बिजली की नीचे लटकती जर्जर तारें भी क्षेत्र वासियों के लिए जी का जंजाल बनी हुई। हालात यहां तक खराब हैं कि उनको पीने के लिए स्वच्छ पानी तक नसीब नहीं हो रहा है। ऐसा भी नहीं है कि क्षेत्र वासियों ने अपनी समस्याओं से सरकार व प्रशासन को अवगत नहीं कराया हो बल्कि क्षेत्र के निगम पार्षद तक उक्त समस्याओं को लेकर संर्घष कर चुके हैं पर कोई समाधान नहीं हो रहा है। श्री कादियान ने कालोनी वासियों से वादा किया की प्रदेश में हजकां-भाजपा गठबंधन की सरकार आने पर सबसे पहला काम उक्त कालोनियों की समस्याओं का समधान कराया जायेगा क्योंकि अपने प्रदेश भर में दौरे के दौरान हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्रोई यहां की समस्याओं को स्वयं देख चुके हैं और उनको लेकर गंभीर हैं। श्री कादियान ने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने हजकां-भाजपा गठबंधन को भारी समर्थन दिया है इसलिए प्रदेश की सभी 10 सीटों पर गठबंधन प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे। इस अवसर पर जमशेद राणा, नौशाद, उदयवीर , महाबीर, प्रमोद , गोबिन्द, कादिर, दिलशाद राणा, रामचन्द्र, प्रीतम, दर्शन, कान्ता प्रसाद, कैलाश सैनी, रनबीर व कालुराम आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

 

Tags:

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD