Wednesday, 22 May 2024

 

 

खास खबरें बड़सर में पकड़े गए 55 लाख रुपये बिकाऊ विधायकों के : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जो बार-बार छोड़ देते है पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे हालात-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जनरल व व्यय पर्यवेक्षक ने चुनाव संबंधी गठित विभिन्न सैलों का किया औचक निरीक्षण जंगलात बेलदार 10,000 रुपए रिश्वत लेता विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू बिट्टू द्वारा सीबीआई धमकी पर वड़िंग बोले - भाजपा उम्मीदवार पहले से ही हताश और पराजित महसूस कर रहे हैं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर से 'आप' उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए किया प्रचार श्री आनंदपुर साहिब में पर्यटन की अपार संभावनाएं : विजय इंदर सिंगला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया सुनील जाखड़ द्वारा यादविंदर सिंह बुट्टर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हरियाणा में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए बसपा प्रत्याशी प्रशांत राय

उत्तराखण्ड में सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे : गोपाल राय

  Gopal Rai, Haridwar, Uttarakhand, Haridwar News, Uttarakhand News, AAP Uttarakhand, AAP, Aam Aadmi Party
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हरिद्वार (उत्तराखंड) , 04 Apr 2021

पिछले विधानसभा चुनाव मे बसपा प्रत्याशी रहे प्रशांत राय दर्जनों साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, विधायक प्रवीण कुमार, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा ने शिवालिक नगर स्थित सामुदायिक केंद्र में आयोजित सदस्यता अभियान के तहत प्रशांत राय को पार्टी की सदस्यता प्रदान की। प्रशांत राय का आम आदमी पार्टी में स्वागत करते हुए दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी की सक्रियता से भाजपा व कांग्रेस में भारी बेचैनी है। जिन उम्मीदों को लेकर प्रदेश की जनता ने अलग राज्य के लिए संघर्ष किया व बलिदान दिए। उत्तराखण्ड के अलग राज्य बनने के बाद बारी बारी से प्रदेश की सत्ता में आती रही भाजपा व कांग्रेस की नीतियों से जनता पूरी तरह निराश हो चुकी है। निराश हो चुकी उत्तराखण्ड की जनता अब विकल्प चाहती है। आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड में भाजपा व कांग्रेस का सशक्त विकल्प बनेगी। विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। प्रदेश में सरकार आप की सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल जैसी सुविधाएं जनता को उपलब्ध करायी जाएंगी। महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि आप की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में आए प्रशांत राय को पूरा सम्मान दिया जाएगा। दिल्ली विधायक प्रवीण कुमार व प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री बदलने से भी भाजपा सरकार में कोई बदलाव नहीं आया है। नये मुख्यमंत्री भी कन्फ्यूजन का शिकार भाजपा की नैया पार नहीं लगा पाएंगे। कांग्रेस पहले ही खण्डित है। ऐसे प्रदेश की जनता में लगातार लोकप्रिय हो रही आप अपने काम के आधार पर चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी। आम आदमी पार्टी में शामिल हुए प्रशांत राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में अगले वर्ष उत्तराखण्ड में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत तय है। भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं लगा पा रही है। मोदी सरकार पंूजीपतियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन सरकार कुछ सुनने को तैयार नहीं है। उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार बनने के बाद से भ्रष्टाचार बढ़ा है। भाजपा सरकार बनने के बाद राज्य प्रगति के मार्ग से पूरी तरह भटक चुका है। युवा वर्ग आप की नीतियों से प्रभावित होकर निरंतर आम आदमी पार्टी की सम्मिलित हो रहे हैं। युवा वर्ग को साथ लेकर क्षेत्र की समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगे। इस अवसर पर सुजीत गुप्ता, पवन ठाकुर, ब्रह्म सिंह धीमान, तनुज शर्मा अम्बरीश गिरी, जफर भारती, दिनेश ओसवाल, अनूप सिंह, सुनील लोहिया, नवीन मारिया, अजीत पाल, जूना अखाड़े के म.म.डा.उमाकात, महक सिंह, पीयूष, हेमा भण्डारी, राकेश लोहट, नवीन चंचल, ममता सिंह, अर्जुन सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Tags: Gopal Rai , Haridwar , Uttarakhand , Haridwar News , Uttarakhand News , AAP Uttarakhand , AAP , Aam Aadmi Party

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD