Wednesday, 29 March 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘जोगिया’ का पोस्टर व टीज़र जारी किया हिमाचल प्रदेश रेरा को ई-गर्वनेंस पुरस्कार ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ मंगलवार को 31वें दिन जिला महेंद्रगढ़ के हलका अटेली में पहुंची कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की बाग़बानी विभाग की फ़सलीय विविधता योजनाएँ किसानों को अंतरराष्ट्रीय मंडियों में मुकाबले के योग्य बनाएंगी-चेतन सिंह जौड़ामाजरा नवनिर्वाचित विधायकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को किया सम्मानित सी.ई.ओ. पंजाब ने नये वोटरों की 100 फ़ीसदी रजिस्ट्रेशन को सुनिश्चित बनाने के लिए शिक्षा, कल्याण योजनाओं से सम्बन्धित विभागों के साथ की बैठक भारतीय पुलिस सेवा के परिवीक्षाधीन अधिकारियों ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की मुख्यमंत्री द्वारा लोगों की समस्याएँ उनके घरों पर ही हल करने के लिए पुलिस का वैज्ञानिक तरीकों से आधुनिकीकरण करने की ज़रूरत पर ज़ोर एंड्रॉइड बीटा पर एक्सपायरी बग को ठीक करने के लिए व्हाट्सएप ने अपडेट जारी किया राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में वापसी से किया इंकार तापसी पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज मियामी ओपन: आर्यना सबालेंका सत्र के पांचवें क्वार्टरफाइनल में 3.7 मिलियन डॉलर की ड्रस तस्करी के आरोप में ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति गिरफ्तार हमें पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और हमने ऐसा ही किया: शादाब खान मेक्सिको प्रवासी सेंटर में लगी भीषण आग, 37 लोगों की मौत लगातार बारिश से दूसरा वनडे रद्द, श्रीलंका की उम्मीदों को झटका तेजस्वी प्रकाश ने अपने नए गाने 'रंगबाहरा' का टीजर किया रिलीज 'अजूनी' में सरदार के लुक में नजर आएंगे शोएब इब्राहिम बंगला खाली करने की नोटिस का करेंगे पालन : राहुल क्या दीपिका पादुकोण ने एयरपोर्ट पर जेसन डेरुलो को किया इग्नोर!

 

श्रीनगर मुठभेड़ में ढेर आतंकियों के परिजनों ने किया प्रदर्शन, शव मांगे

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

श्रीनगर , 04 Jan 2021

श्रीनगर के लावापोरा में मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों के परिवारों ने सोमवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने शव वापस करने की मांग की। मुठभेड़ में मारे गए अतहर के पिता ने कहा, "मुझे न्याय चाहिए। मुझे पैसे नहीं चाहिए। मैं अपने बच्चे का शव चाहता हूं। देश के लोगों से कहना चाहता हूं कि मुझे न्याय चाहिए, मैं अपने बेटे को चाहता हूं, वो महज 16 साल का था। या तो मेरे बेटे को वापस कर दो या फिर मुझे भी वहीं दफना दो जहां उसे दफनाया है।" अतहर के एक रिश्तेदार ने कहा, "बताइए, उस बच्चे की क्या गलती थी, जो उसे एनकाउंटर में मार दिया गया है।" तीन लोग- पुलवामा के एजाज गनाई, शोपियां के जुबैर लोन और पुलवामा के अतहर मुश्ताक 30 दिसंबर को श्रीनगर के लावापोरा में एक मुठभेड़ में मारे गए थे। सेना ने कहा कि उन्हें बार-बार आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आत्मसमर्पण के बजाय तीनों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और बम फेंके। मारे गए लोगों के परिजनों का दावा है कि वे आतंकवादी नहीं थे। इस बीच, पुलिस ने सोमवार को एक वीडियो रिलीज की, जिसमें सेना 29 दिसंबर की शाम और 30 दिसंबर की सुबह आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने की गुजारिश करती दिख रही है।

 

Tags: Protest JK , Protest , Agitation , Demonstration , Srinagar , Jammu , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD