Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

999Services.com इनोवेटिव एसी सर्विसेज जो भारत के होमओनर्स को कूल और सेफ रखता है

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 08 Oct 2020

इंटरप्रेन्योर वेदांग खेतावत भारतीय कस्टमर्स को अपने घरों में आराम से विश्वसनीय, पारदर्शी और सस्ती एसी ऑर्डर सेवा देने में मदद करने के लिए एक मिशन पर हैं। उनका नया वेंचर 999services.com एसी सेवाओं की सब्सक्रिप्शन के साथ कस्टमर्स को सशक्त बनाता है जो सब्सक्रिप्शन लेने वाले परिवारों को पूरे साल ठंडा रखेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात, 999services.com अपने सभी कॉन्ट्रैक्टर्स का बैक ग्राउंड पूरी तरह से चैक करके घर के मालिकों को सुरक्षित रखता है। घर के मालिक 999services.com से एसी सब्सक्रिप्शन की सेवाओं के साथ इस पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं. वे अपनी क्वालिटी सर्विस और रिपेयर्स करने के लिए पूरे वर्ष एक ही कांट्रेक्टर के साथ काम करेंगे।999services.com रूरल इंडिया से लेकर देश भर के उपभोक्ताओं को मूल्यवान सेवाएं प्रदान कर सकता है। इसके लिए वह एडवांस टेलेकम्युनिकेशन्स को धन्यवाद देता है. कोई भी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हुए आसानी से ऑनलाइन जा सकता है और 999services.com से अपनी एसी सेवा को शेड्यूल कर सकता है। अपॉइंटमेंट बुक करने के बाद, घर के मालिकों को यह पता चल जाएगा कि उनके एसी यूनिट की सर्विसिंग कौन करेगा और एसी तकनीशियन कब पहुंचेंगे। यह कस्टमर्स को उनके घरों में आने वाले तकनीशियन के बारे में सूचित करके सुरक्षा का एक अतिरिक्त स्तर प्रदान करता है और अविश्वसनीय कॉन्ट्रैक्टर्स से आने वाले फ़्रस्ट्रेशन को समाप्त करता है।

999services.com अपने कस्टमर्स की एसी की हर छोटी-बड़ी जरूरतों को पूरा करने में मदद कर सकता है। वे रीफर्बिश्ड एसी यूनिट बेचते हैं, जो पुरानी एसी यूनिट को फेंकने या ब्रांड न्यू एसी खरीदने की तुलना में काफी अधिक टिकाऊ है। 999services.com की सभी एसी यूनिट्स स्थानीय हैं, जो गुणवत्ता को सुनिश्चित करती हैं और अनावश्यक प्रदूषण और कचरे से वातावरण को बचाती हैं जो AC और उसके पार्ट्स के साथ विदेशों से आता है।999services.com अप्रैल 2020 में वैश्विक महामारी के दौरान लॉन्च किया गया था और कंज्यूमर्स से आज तक इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी का एक यूनिक स्ट्रक्चर है जो कॉन्ट्रैक्टर्स के एक नेटवर्क पर निर्भर है जो माइक्रो-इंटरप्रेन्योर के रूप में काम करते हैं और अपने क्षेत्रों में विशेष रूप से कार्य करते हैं।वेदांग कहते हैं, "मैं एयर कंडीशनर के माहौल में बड़ा हुआ हूँ और अपने पारिवारिक व्यवसाय में उन्हें मैनेज करने और मेंटेनेस रखने में समय बिताया। महामारी ने मुझे माइक्रो-इंटरप्रेन्योर और वेंडर्स के लिए संभावनाएं पैदा करने के लिए प्रेरित किया। मैं जानता था कि भारत में एसी सेवाएं प्रदान करने का एक बेहतर तरीका है। मैं लंबे समय से भारत में सभी क्षेत्रों में सस्ती, विश्वसनीय एसी सेवाएं लोगों तक पहुंचाने उनकी आवश्यकता को पूरा करने के अवसर के लिए उत्साहित हूं, जिनमें रूरल क्षेत्र भी शामिल हैं।"इसका सब्सक्रिप्शन 6, 12 , 24 महीने और वन टाइम के लिए उपलब्ध है। कोई भी जिसके पास इंटरनेट और एसी यूनिट है वह 999services.com से सेवा के लिए साइन अप कर सकता है। अधिक जानने के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएं।

 

Tags: Commercial

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD