Wednesday, 29 March 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘जोगिया’ का पोस्टर व टीज़र जारी किया हिमाचल प्रदेश रेरा को ई-गर्वनेंस पुरस्कार ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ मंगलवार को 31वें दिन जिला महेंद्रगढ़ के हलका अटेली में पहुंची कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की बाग़बानी विभाग की फ़सलीय विविधता योजनाएँ किसानों को अंतरराष्ट्रीय मंडियों में मुकाबले के योग्य बनाएंगी-चेतन सिंह जौड़ामाजरा नवनिर्वाचित विधायकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को किया सम्मानित सी.ई.ओ. पंजाब ने नये वोटरों की 100 फ़ीसदी रजिस्ट्रेशन को सुनिश्चित बनाने के लिए शिक्षा, कल्याण योजनाओं से सम्बन्धित विभागों के साथ की बैठक भारतीय पुलिस सेवा के परिवीक्षाधीन अधिकारियों ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की मुख्यमंत्री द्वारा लोगों की समस्याएँ उनके घरों पर ही हल करने के लिए पुलिस का वैज्ञानिक तरीकों से आधुनिकीकरण करने की ज़रूरत पर ज़ोर एंड्रॉइड बीटा पर एक्सपायरी बग को ठीक करने के लिए व्हाट्सएप ने अपडेट जारी किया राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में वापसी से किया इंकार तापसी पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज मियामी ओपन: आर्यना सबालेंका सत्र के पांचवें क्वार्टरफाइनल में 3.7 मिलियन डॉलर की ड्रस तस्करी के आरोप में ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति गिरफ्तार हमें पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और हमने ऐसा ही किया: शादाब खान मेक्सिको प्रवासी सेंटर में लगी भीषण आग, 37 लोगों की मौत लगातार बारिश से दूसरा वनडे रद्द, श्रीलंका की उम्मीदों को झटका तेजस्वी प्रकाश ने अपने नए गाने 'रंगबाहरा' का टीजर किया रिलीज 'अजूनी' में सरदार के लुक में नजर आएंगे शोएब इब्राहिम बंगला खाली करने की नोटिस का करेंगे पालन : राहुल क्या दीपिका पादुकोण ने एयरपोर्ट पर जेसन डेरुलो को किया इग्नोर!

 

सरबत दा भला ट्रस्ट ने एयरपोर्ट पर दिया सेहत सुरक्षा से सबंधित समान

सी.आई.ऐस.ऐफ. के असिस्टेंट कमाडैंट ने किया डा.ओबराए का धन्यवाद

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 07 Aug 2020

नामवर सिख कारोबारी और प्रसिद्ध समाज सेवक डा.ऐस.पी.सिंघ ओबराए की सरप्रस्ती में चल रहे सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से श्री गुरू रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा राजासांसी में यात्रुयों की सुरक्षा के लिए तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल(सी.आई.ऐस.ऐफ.) के जवानों के लिए बड़ी मात्रा में पी.पी.ई. किटें,सैनेटाईज़र,सरजीकल दस्ताने,फेस शीलडें आदि समान दिया गया।ट्रस्ट के ज़िला प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर,जनरल सचिव मनप्रीत सिंह संधू,वित्त सचिव नवजीत सिंह घई,उप प्रधान शिशपाल सिंह लाडी आदि ने बताया कि श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से अलग -अलग विशेष उड़ानों द्वारा विदेश में अपने घरों को जा रहे और अपने वतन लौटने वाले यात्रुयों की सुरक्षा के लिए तैनात सी.आई.ऐस.ऐफ़ के आधिकारियों को करोना वायरस की मार से बचाने के लिए ट्रस्टसे सेहत सुरक्षा सेसम्बन्धित समान की माँग की गई थी।जिस के अंतर्गत ट्रस्ट की तरफ से सी.आई.ऐस.ऐफ के असिस्टेंट कमाडैंट को 200 पी.पी.ई.किट्टें, अलग -अलग तरह का 60 लीटर सैनेटायज़र,1000 सरजीकल दस्ताने और 50 फेस शीलडें सौंप दीं गई हैं। उनहोंने यह भी बताया कि इस दौरान ट्रस्ट की तरफ से फिर सी.आई.ऐस.ऐफ. दफ़्तर की सहायक लेबर के 50 जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटें भी दीं गई हैं। इस मौके मौजूद सी.आई.ऐस.ऐफ के असिस्टेंट कमाडैंट विजय चकोर ने इस बड़े उपरालो के लिए सरबत दा भला ट्रस्ट के संस्थापक डा.ऐस.पी.सिंघ ओबराए का विशेष धन्यवाद करते कहा कि उनके द्वारा भेजा समान एयरपोर्ट पर पहली कतार में अपनी ड्यूटी निभा रहे सी.आई.ऐस.ऐफ के जवानों की सेहत को सुरक्षित रखने के लिए सहायक होगा।इस मौके सी.आई.ऐस.ऐफ के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे।

 

Tags: Sarbat Da Bhala Trust Amritsar , Sarbat Da Bhala , Sarbat Da Bhala Trust , Sarbat Da BhalaTrust Patiala , S P Singh Oberoi , DR. S. P. Singh Oberoi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD