Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

बजाज Personal Loan के साथ अपने सारे बड़े खर्चों को आसानी से पूरा करें

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पुणे , 02 Oct 2019

महाराष्ट्र आने वाले कुछ महीनों के दौरान भारत में त्यौहारों और शादी के मौसम होगा और इस समय के दौरान आपको कुछ बेहद ज़रूरी काम पूरे करने पड़ सकते हैं। दिवाली और क्रिसमस के समय में अपने घर को नया रूप देने और परिवार के लोगों और दोस्तों को तोहफ़े देने से लेकर किसी की शादी का ख़र्च उठाने या नए साल की छुट्टियों में कहीं घूमने जाने तक सही योजना और सहयोग के बिना बड़े खर्चों को पूरा कर पाना एक चुनौती साबित हो सकता है।बजाज फिनसर्व Personal Loan साल के इस समय के दौरान होने वाले सारे खर्चों को पूरा करने के लिए आपका एकमात्र आर्थिक समाधान हो सकता है। फटाफट मंज़ूर किए जाने और प्रदान किए जाने से लेकर किसी भी संपार्श्विक के बिना 25 लाख रुपये तक के बड़े आकार के लोन देने तक बजाज फिनसर्व द्वारा प्रदान किया जानेवाला यह लोन अपनी ऋण और निवेश शाखा बजाज फाइनेंस लिमिटेड के माध्यम से विभिन्न प्रकार के फ़ायदे प्रदान करता है। 

आईये एक नज़र डालते हैं कि आप इस लोन से प्राप्त होनेवाली धनराशि का उपयोग कर फ़ायदा कैसे उठा सकते हैं।

एक शानदार भारतीय शादी का आयोजन करें

शादी जीवन में एक बार ही होती है और इसलिए आप इस शानदार मौक़े से जुड़ी किसी भी बात से समझौता नहीं करना चाहेंगे। हालाँकि भारतीय शादियों में बहुत सारी तैयारियाँ करनी पड़ती हैं और शादी की जगहए खाना.पीना सजावट उपहार देना फ़ोटोग्राफ़ी और दुल्हन के कपड़ों से जुड़े ख़र्चों को ध्यान में रखते हुए आप बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। इस लोन से मिलने वाली पर्याप्त धनराशि का उपयोग करते हुए अपने सभी खर्चों को बिना किसी तनाव के पूरा करें।क्योंकि शादियों के दौरान समय की सबसे ज़्यादा अहमियत होती है आपको पैसों की जल्दी से ज़रूरत पड़ सकती है। बजाज फिनसर्व Personal Loan  के साथ आप eligibility criteria को आसानी से पूरा करते हुए और कम से कम कागज़ात जमा करते हुए आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस तरह से आप बिना किसी परेशानी के एक शानदार तरीके से जश्न का इंतज़ाम करने पर अपना पूरा ध्यान लगा सकते हैं।

शानदार तरीके से दिवाली क्रिसमस और नए साल का जश्न मनायें

दोस्तों और परिवार के लोगों को अपने घर पर आमंत्रित करना बड़ी.बड़ी पार्टियाँ करना और अपने अपनों को लुभावने तोहफ़े देना यह सबकुछ त्योहारों के जश्न का हिस्सा होते हैं। इस साल दिवाली क्रिसमस और नए साल के जश्न के दौरानए आप अपनी लोन पर मिलने वाली धनराशि के साथ इन सभी खर्चों को पूरा कर सकते हैं। फ्लेक्सी ऋण सुविधा का इस्तेमाल करके अपने घर को नया रूप देंए चमचमाते झूमर लगायें अपनी रसोई फिर से सजायें महँगे उपहार खरीदें या कोई पार्टी करें।जब भी आपको पैसों की ज़रूरत पड़े इसमें आपके लिए अपनी लोन की सीमा के आधार पर कई बार पैसे उधार लेना संभव होता है और केवल उन्हीं पैसों पर ब्याज़ का भुगतान करें जिनका आपने असल में उपयोग किया है। आप 60 महीने तक की अनुकूलित की जाने वाली अवधि में ऋण चुका सकते हैं। इसके अलावा आप केवल शुरुआती अवधि के दौरान केवल.ब्याज़ की ईएमआई को चुकाने का विकल्प भी चुन सकते हैं और अपनी ईएमआई को 45% तक कम कर सकते हैं। इससे आपको अपने आनेवाले पैसों और त्योहार के खर्चों को और भी आसानी से प्रबंधित करने में मदद मिलेगी।

अपने सपनों की जगह पर छुट्टियाँ मनाने जायें और नए साल के अपने सभी संकल्पों को पूरा करें

सालभर जमकर मेहनत करने के इनाम के रूप में खुद को किसी बेहद ख़ास जगह पर छुट्टियाँ मनाकर तरोताज़ा होकर लौटने का मौका देना एक बहुत ही अच्छा तरीका साबित हो सकता है। बजाज फिनसर्व से personal loan का इस्तेमाल करके अब आप यात्रा करने के अपने सभी संकल्पों को पूरा कर सकते हैं। अब बिना देर किए नए साल से पहले की शाम को रिसॉर्ट्स और होटलों में होनेवाले आकर्षक कार्यक्रमों का पूरा मज़ा लेंए हवाई जहाज़ की टिकटें और होटल में कमरे बुक करें किसी क्रूज़ पर जायें सेहत सुधारने के लिए कोई यात्रा बुक करें और अपने खाने.पीने और रमणीक जगहों में घूमने की तैयारी करें।चाहे आप बाली के सुरम्य समुद्र तटों पर तरोताज़ा होना चाहते होंए स्कॉटलैंड के होगमनय कार्यक्रमों में हिस्सा लेना चाहते हों या बस दक्षिण पूर्व एशिया के दौरे पर जाना चाहते हों आपके पास उपलब्ध personal loan के साथ आप अपनी छुट्टियों को ज़िन्दगी भर की याद बना सकते हैं। अपनी छुट्टियों की पूरी तैयारी करते हुए लोन को चुकाने का ध्यान भी रखें। सही अवधि को ही चुनें क्योंकि इससे आपको अपने ऋण को बजट के भीतर रखने में मदद मिलती है। EMI calculator के साथ अपनी ईएमआई का अंदाज़ा लगाकर और भी अच्छी तरह से तैयारी करें।अब जबकि आप आसानी से और आराम से जश्न मनाना जानते हैं तो आज ही बजाज फिनसर्व personal loan के लिए आवेदन करें। शुरुआत करने के लिएए ख़ास आपके लिए तैयार की गई डील  check your pre-approved offer  के ज़रिए तुरंत मिलनेवाली मंज़ूरी का मज़ा लेने के लिए शुरु करें।

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD