युवा और प्रतिभाशाली संगीतकार कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है - कौस्तव घोष
Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है - कौस्तव घोष

Listen to this article

5 Dariya News

Mumbai , 08 Aug 2019

युवा और प्रतिभाशाली संगीतकारगायक और अभिनेता –  कौस्तव   घोष ने अपना नया कवर-सोंग लांच किया हैं, और इसी के साथ उन्होंने “कवर” सोंग्स का एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया हैं, और बताते हैं की कवर सोंग एक जिम्मेदारी का काम हैं.

कौस्तव घोष ने एक नए ट्रेंड की शुरुवात की हैं, उन्होंने एक साथ दो लोकप्रिय गीतों को जोड़ा हैं, जिसका टाइटल “दुनिया X  हसी” हैं, दोनों गाने सुपरहिट फिल्म, लुका चुप्पी और हमारी अधूरी कहानी से है।

https://www.youtube.com/watch?v=JKP5xb_q6yQ

युथ आइकॉन कोसतोवअपने हिट यू-ट्यूब चैनल के लिए जाने जाते हैं, और अपनी मीडिया से बातचित के दोरान उन्होंने “कवर सोंग’ से जुडी कुछ बातो का खुलसा किया.

कवर सोंग्स और इसके पीछे उद्देश्य के बारे में बात करते हुएकोसतोव बोले, कवर सोंग्स तैयार करना, अपने आप को ट्रेनिंग देने जैसा हैं. आप मूल रूप से गीत के हर तत्व की नकल नहीं करते हैंलेकिन आपको कुछ एलेमेंट्स मूल गाने में एड्ड करने होते हैं, जिससे वह थोडा अलग, बेहतर और नया हो जाये।  

कवर सोंग रेडी करना एक जिम्मेदारी का काम हैं. यह गायकसंगीतकार, लेखकों और उनके फेंस को मेरी एक छोटी सी श्रद्धांजलि हैजिन्होंने वास्तव में मूल गाने को बनाया हैक्योंकि मैं सोंग को किसी के लिए भी खराब नहीं करना चाहता। इसलिए कवर गायन बहुत दबाव और जिम्मेदारी के साथ आता हैलेकिन साथ ही साथ यह मजेदार भी हैं”

कौस्तव, हमेशा से मल्टी टैलेंटेड रहे है और संगीत उनका पहला प्यार हैं, लेकिन उन्होंने फिल्मो में काम करना भी उतना ही पसंद है. उन्होंने ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में काजोल जैसे बड़े नाम के साथ काम किया है, और साथ में उन्होंने बहुत सारी एड फिल्म्स और जिंगल्स में भी काम किया हैं।

अपने अभिनय करियर के बारे में बात करते हुएकोत्तुव ने कहा, "मैं एक्टिंग बचपन से कर रहा हूँ, हाल ही में मैंने काजोल के साथ हेलीकॉप्टर इला में काम किया। मैंने टेलीविजन में भी काम किया है, जैसे की क्राइम पेट्रोल और  उतरन।  इस के अलावा  छोटा भीम, गोहन और ड्रैगन बॉल जैसे किरदार भी किए है. देखो संगीत और अभिनय मेरा जुनून हैमुझे वास्तव में क्रिएटिव आर्ट्स  के साथ काम करने के अलावा कुछ और नहीं आता”

उन्होंने 12 भाषाओं में 1000 से अधिक रेडियो शोज में डब किया है. उन्हें इंडिया से 3 सबसे बड़े एंटरटेनर होने का “पोगो अमेजिंग किड्स अवार्ड्स” भी मिला हैं. हाल ही में रिलीस  हुई स्पाइडर मेन फिल्म में  कौस्तव ने डबिंग भी की है।

उन्होंने डिज्नी जैसे चैनल के साथ भी काम किया है। पोगोनिकवायाकॉमडिस्कवरीज़ी और बहुत सारे चैनल्स के डबिंग के लिए कौस्तव ने डबिंग का काम किया है !

 

Tags: koustuv ghosh , musician , singer , coversong

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD