Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

राक्षस प्रवृत्ति के आजम को हराएगी 'आदिशक्ति' रूपी भाजपा उम्मीदवार : अमर सिंह

Listen to this article

5 Dariya News

रामपुर (उत्तर प्रदेश) , 22 Apr 2019

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से उम्मीदवार आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का व्यक्ति और चंगेज खान का प्रतीक कहा है। उन्होंने कहा कि आजम ने हमेशा महिलाओं के आबरू को तार-तार किया है, चाहे मायावती हों या नूर बानो, सब पर वह हमेशा गलत भाषा का प्रयोग करते रहे हैं।आईएएनएस के साथ खास बातचीत में अमर सिंह ने कहा, "आजम ने यहां तक मेरी बच्चियों पर तेजाब से हमले की धमकी दी। इतिहास गवाह है कि जब जब धरती पर राक्षस पैदा हुए हैं, तब-तब आदिशक्ति ने जन्म लेकर राक्षसों को मारा है। ऐसी एक शक्ति रामपुर में भी आई है, जो राक्षस को मारकर भाजपा के सब देवताओं का उद्धार करेगी।"उन्होंने कहा, "डिंपल यादव हमारी बहू हैं। अगर कोई उनके वस्त्र के बारे में टिप्पणी करेगा तो मैं उसकी कड़ी निंदा करूंगा। मायावती और डिंपल की इज्जत है, अन्य किसी महिला की इज्जत का कोई मोल नहीं है, यह सोच गलत है।"मायावती द्वारा प्रधानमंत्री को पिछड़ी जाति का बताने पर अमर सिंह ने कहा कि मायावती की यह टिप्पणी निर्थक है। यह ऐसा है, जैसा मायावती के बारे में कोई कह दे कि वह नकली दलित है। इस प्रकार की भाषा ठीक नहीं है।उन्होंने कहा, "महिला के रूप में मायावती का मैं बहुत सम्मान करता हूं। वह भाजपा के समर्थन से तीन बार मुख्यमंत्री बनी हैं। उनकी राजनीति की शुरुआत ही भाजपा से हुई है। मायावती का मोदी से क्या मुकबला है। माया तो अपने को जागृत देवी मानकर चढ़ावा चढ़वाती हैं, लेकिन मोदी में बारे में ऐसा कोई नहीं कह सकता।"अमर ने कहा कि मोदी ने सफाई कर्मचारियों का चरण धोया है। मायावती एक बार दलित सम्मेलन बुलाकर उनके चरण तो धो लें। पिछड़ों, अगड़ों, सर्वर्णो और मुसलमानों के नेता इस समय मोदी हैं। उन्हें मुसलिम विरोधी कहना गलत है। मोदी के मुख्यमंत्रित्वकाल में एक बार दंगा हुआ। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। तथाकथित धर्मनिरपेक्ष समाजवादी पार्टी के शासन काल में तो कई बार दंगे हुए।
सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, "मुजफ्फरनगर में मुसलमान कटे तो अच्छा है। गुजरात में दंगे के लिए यदि मोदी जी आरोपी हैं तो अखिलेश भी दोषी हैं। यह बता दूं कि मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान यादव परिवार सैफई में नृत्य देख रहा था। अगर मोदी गुजरात दंगे में मारे गए लोगों के हत्यारे हैं तो सपा और यह कुनबा भी हत्यारा है।"अमर सिंह ने कहा, "मायावती के सारे चेहरे मुझे याद हैं। मायावती ने स्वयं गेस्ट हाउस कांड के लिए मुलायम सिंह व उनकी पार्टी के नेताओं को दोषी ठहरा चुकी हैं। माया, ममता, प्रियंका चाहे सोनिया हों, किसी भी महिला की अस्मिता या उनके अंत:वस्त्रों पर टिप्पणी करना शर्मनाक है। महिला अस्मिता पर हमला करने वाले आजम को चुनाव मैदान में नहीं, बल्कि पागलखाने में होना चाहिए।"उन्होंने कहा, "मायावती ने गुजरात में कहा था कि मुस्लिम कट्टरपंथी होते हैं। देवंबद में मुसलमानों से कहा कि 'हमारा साथ देना।' मायावती भाजपा की बनाई हुई हैं। तीन बार भाजपा का सहयोग नहीं होता तो मायावती नाम की राजनीतिक दलित महिला उत्पत्ति नहीं हुई होती।"अमर सिंह ने आगे कहा, "न तो मैं भारतीय जनता पार्टी का सदस्य हूं और न ही जयाप्रदा का प्रचार करने आया हूं। मुझे जबरदस्ती उकसाया गया है। अपना इलाज कराने के बाद मैं आराम कर रहा था, लेकिन आजम खान ने बार-बार मुझे एक लेटा हुआ आदमी बताया। मुझे जागने पर मजबूर किया।" यह पूछे जाने पर कि फिलहाल किस पार्टी में हैं, उन्होंने कहा, "वर्तमान में मेरे पास कोई पार्टी नहीं है। मेरे पास सिर्फ विचार और वाणी हैं। इसी से मुझे सबका प्यार मिल रहा है। यही मेरी धरोहर है।"अमर सिंह ने फिर आजम का जिक्र करते हुए कहा, "अखिलेश को समझ में नहीं आता है। आजम ने सत्ता की भूख के लिए मुलायम सिंह को नीचे गिराया है।"उन्होंने समाजवादी परिवार पर चुटकी लेते हुए कहा, "जैसे बच्चे में मूंछ की रेखा आती है तो उसके लिए लड़की ढूढ़ी जाती है। वैसे ही यादव परिवार में बच्चे के लिए सीट ढूंढी जाती है। अखिलेश के लिए यह काम मैंने किया था।"मोदी क्या दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे? इस सवाल पर पर अमर सिंह ने कहा, "मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता। मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत का विकास होगा। लोगों को उनमें भारत का भविष्य दिखता है।"पूर्व सपा नेता अमर सिंह और आजम खान के बीच पहले से '36' का आंकड़ा रहा है। वह आजम खान अक्सर हमला बोलते रहते हैं। चुनाव से पहले भी वह रामपुर आकर आजम के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं।



 

Tags: Amar Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD