प्रधनमंत्री महामिलावटी, आंतकवादी, उसके मददगार 'चौकीदार' से परेशान : नरेंद्र मोदी
Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

महामिलावटी, आंतकवादी, उसके मददगार 'चौकीदार' से परेशान : नरेंद्र मोदी

Listen to this article

5 Dariya News

गया/जमुई , 02 Apr 2019

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस सहित महागठबंधन में शामिल अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने खुद को 'चैकीदार' बताते हुए कहा कि आज इस चौकीदार से महामिलावट और उनके पैरोकार तथा आतंकवाद और उसके मददगार परेशान हैं। यही कारण है कि वे लोग चौकीदार को गाली दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, नक्सलवाद से नेकनियत वाली सरकार ही मुकाबला कर सकती है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते। उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर स्पष्ट कहा कि कई लोग डराने का काम कर रहे हैं, परंतु कोई भी इसे समाप्त नहीं कर सकता। गया के गांधी मैदान में और जमुई के नरियाना पुल के निकट स्थित मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने कहा, "जो लोग 70 सालों में सत्ता में रहकर सबकुछ कर लेने का दावा नहीं कर सकते, तो मैं तो पांच साल में सबकुछ करने का दावा कैसे कर सकता हूं। परंतु मुझे निरंतर प्रयास करना है, जिसके लिए आपके समर्थन की जरूरत है।"उन्होंने लोगों से कहा, "देश में जो भी विकास का कार्य सरकार कर पाई है, वह आप सभी के सहयोग के कारण हो सकी है। साल 2014 के पहले देश में आतंकवादियों द्वारा बम विस्फोट किए जाते थे, परंतु 2014 के बाद ये कहां चले गए। पहले भी यही खुफिया विभाग और पुलिस थी।"प्रधानमंत्री ने उमर अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस देश में दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुर्सी तंत्र के लिए मिलावटी लोग ऐसे आतंकवादियों को छोड़ देते थे।

उन्होंने 'हिंदू आतंकवाद' को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा, "कांग्रेस समेत महामिलावटी नेताओं ने, सही ढंग से जांच नहीं हो, इसके लिए हिंदू आतंकवाद का फर्जी खेल खेला। विरोधियों को हमारी चौकीदारी से दिक्कत हुई तो महामिलावटी लोग चौकीदार को तरह-तरह की गाली दे रहे हैं। लेकिन पूरी दुनिया चौकीदार के कामों को सराह रही है।"उन्होंने 'महागठबंधन' को 'महामिलावटी' बताते हुए कहा, "ये लोग देश में आतंकियों, नक्सलियों को भी बढ़ावा देते हैं। जब ऐसे महामिलावटी लोगों की साजिशों पर हमने चौकीदारी की तो इन्हें दिक्कत होने लगी। चौकीदार अच्छे नहीं लगने लगे। काम करनेवालों से महाविलावट वाले लोग नफरत करते हैं।"प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आती है महंगाई और आतंकवाद बढ़ने लगता है। उन्हांने कहा, "सरकार की नीति साफ है। आतंकवाद हो या फिर नक्सलवाद, भारत को आंख दिखाने का काम जो कोई करेगा, उससे सख्ती से निपटा जाएगा।"उन्होंने कहा, "हमारी सरकार में पहले की तुलना में ज्यादा संख्या में नक्सली विचारधारा अपना चुके युवाओं ने मुख्यधारा में आने के लिए समर्पण किया है।"मोदी ने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा, "मोदी क्या, कोई भी आपके आरक्षण को नहीं हटा सकता। सामान्य वर्ग का आरक्षण अलग से बनाई व्यवस्था है, उससे पिछड़ों के आरक्षण पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।"इससे पहले प्रधानमंत्री के यहां पहुंचने पर राजग के नेताओं ने उनका स्वागत किया। बिहार के गया और जमुई मंे पहले चरण के चुनाव में 11 अप्रैल को मतदान होना है।

 


 

Tags: Narendra Modi

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD