प्रधनमंत्री महामिलावटी, आंतकवादी, उसके मददगार 'चौकीदार' से परेशान : नरेंद्र मोदी
Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट

 

महामिलावटी, आंतकवादी, उसके मददगार 'चौकीदार' से परेशान : नरेंद्र मोदी

Listen to this article

5 Dariya News

गया/जमुई , 02 Apr 2019

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस सहित महागठबंधन में शामिल अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने खुद को 'चैकीदार' बताते हुए कहा कि आज इस चौकीदार से महामिलावट और उनके पैरोकार तथा आतंकवाद और उसके मददगार परेशान हैं। यही कारण है कि वे लोग चौकीदार को गाली दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, नक्सलवाद से नेकनियत वाली सरकार ही मुकाबला कर सकती है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते। उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर स्पष्ट कहा कि कई लोग डराने का काम कर रहे हैं, परंतु कोई भी इसे समाप्त नहीं कर सकता। गया के गांधी मैदान में और जमुई के नरियाना पुल के निकट स्थित मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने कहा, "जो लोग 70 सालों में सत्ता में रहकर सबकुछ कर लेने का दावा नहीं कर सकते, तो मैं तो पांच साल में सबकुछ करने का दावा कैसे कर सकता हूं। परंतु मुझे निरंतर प्रयास करना है, जिसके लिए आपके समर्थन की जरूरत है।"उन्होंने लोगों से कहा, "देश में जो भी विकास का कार्य सरकार कर पाई है, वह आप सभी के सहयोग के कारण हो सकी है। साल 2014 के पहले देश में आतंकवादियों द्वारा बम विस्फोट किए जाते थे, परंतु 2014 के बाद ये कहां चले गए। पहले भी यही खुफिया विभाग और पुलिस थी।"प्रधानमंत्री ने उमर अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस देश में दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुर्सी तंत्र के लिए मिलावटी लोग ऐसे आतंकवादियों को छोड़ देते थे।

उन्होंने 'हिंदू आतंकवाद' को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा, "कांग्रेस समेत महामिलावटी नेताओं ने, सही ढंग से जांच नहीं हो, इसके लिए हिंदू आतंकवाद का फर्जी खेल खेला। विरोधियों को हमारी चौकीदारी से दिक्कत हुई तो महामिलावटी लोग चौकीदार को तरह-तरह की गाली दे रहे हैं। लेकिन पूरी दुनिया चौकीदार के कामों को सराह रही है।"उन्होंने 'महागठबंधन' को 'महामिलावटी' बताते हुए कहा, "ये लोग देश में आतंकियों, नक्सलियों को भी बढ़ावा देते हैं। जब ऐसे महामिलावटी लोगों की साजिशों पर हमने चौकीदारी की तो इन्हें दिक्कत होने लगी। चौकीदार अच्छे नहीं लगने लगे। काम करनेवालों से महाविलावट वाले लोग नफरत करते हैं।"प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आती है महंगाई और आतंकवाद बढ़ने लगता है। उन्हांने कहा, "सरकार की नीति साफ है। आतंकवाद हो या फिर नक्सलवाद, भारत को आंख दिखाने का काम जो कोई करेगा, उससे सख्ती से निपटा जाएगा।"उन्होंने कहा, "हमारी सरकार में पहले की तुलना में ज्यादा संख्या में नक्सली विचारधारा अपना चुके युवाओं ने मुख्यधारा में आने के लिए समर्पण किया है।"मोदी ने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा, "मोदी क्या, कोई भी आपके आरक्षण को नहीं हटा सकता। सामान्य वर्ग का आरक्षण अलग से बनाई व्यवस्था है, उससे पिछड़ों के आरक्षण पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।"इससे पहले प्रधानमंत्री के यहां पहुंचने पर राजग के नेताओं ने उनका स्वागत किया। बिहार के गया और जमुई मंे पहले चरण के चुनाव में 11 अप्रैल को मतदान होना है।

 


 

Tags: Narendra Modi

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD