Thursday, 22 February 2024

 

 

खास खबरें ऑनलाइन जॉब फ्रॉड रैकेट: पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने असम से चार साईबर धोखेबाज़ों को किया गिरफ़्तार एलपीयू, आईआईटी और अन्य विश्वविद्यालयों को पछाड़ते हुए भारत में अग्रणी पेटेंट फाइलर के रूप में उभरा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘अध्यापकों के अंतर्राष्ट्रीय भ्रमण’ कार्यक्रम का शुभारंभ किया शुभकरन के कातिलों को मिसाली सज़ा दिलाई जायेगी - मुख्यमंत्री का ऐलान पारदर्शिता ही ‘घर- घर मुफ़्त राशन’ योजना की मुख्य विशेषता: लाल चंद कटारूचक्क सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी सालो बाद, एलिगेंट सिमी गरेवाल ज़ोया के लिए आयी एक खूबसूरत रील में नजर सफाई कर्मचारियों के हितों पर ध्यान देकर मनोहर सरकार ने दिखा दिया है कि भाजपा ही अनुसूचित जाति की सच्ची हितैषी है : सत्य प्रकाश जरवाता जिला में विभिन्न जगहों पर आईटीएमएस स्थापित करना जरूरी: डी सी हेमराज बैरवा स्ट्रोक भारत में नई महामारी के रूप में उभर रहा है: डॉ. यानिश भनोट 35 करोड़ रुपये की लागत से 66 केवी से 220 केवी बनेगा अजनाला बिजली घर : हरभजन सिंह ईटीओ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज ने भारतीय विद्युत क्षेत्र पर तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया अब बेरिएट्रिक सर्जरी के बिना स्वैलेबल पिल से घटेगा वजन संदेशखाली की घटना भाजपा की सोची समझी साजिश - आप प्रवक्ता नील गर्ग बंगाल में सरदार आईपीएस अधिकारी को खलिस्तानी बोले जाने की घटना की आम आदमी पार्टी ने की सख्त निंदा, कहा - भाजपा ने सिख धर्म का अपमान किया है बेला फार्मेसी कॉलेज में मां बोली दिवस मनाया गया कांगड़ा जिला में 03 मार्च को पिलाई जाएगी पोलियो की खुराक: डी सी डा हेमराज बैरवा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को विश्वभर में श्री राम पर जारी स्मारक डाक टिकट की पुस्तिका भेंट की प्रतिष्ठित पीईसी के पूर्व छात्र डॉ. रूप लाल महाजन ने पीईसी का दौरा किया विख्यात फिल्म निर्माता एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बने मानव मन्दिर के ब्रांड एम्बेसेडर 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई को विजीलैंस ने किया काबू

 

बब्बी बादल ने शिरोमणि अकाली दल को कहा अलविदा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 14 Mar 2019

वीरवार को शिरोमणि अकाली दल को उस समें झटका लगा जब सुखबीर बादल के चचेरे भाई बब्बी बादल ने शिरोमणि अकाली दल बादल को अलविदा कह शिरोमणि अकाली दल टकसाली में शामिल हो गए। हरसुखइंदर सिंह बब्बी बादल जो कि शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर बादल के चचेरे भाई हैं, ने वीरवार को शिरोमणि अकाली दल टकसाली के प्रधान रणजीत सिंह ब्रहमपुरा की हाजरी में शिरोमणि अकाली दल टकसाली के खेमे में शामिल हो गए। चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रेंस के दौरान रणजीत सिंह ब्रहमपुरा ने कहा कि वह हरसुखइंदर सिंह बब्बी बादल के तरफ से लए गए फैसले का स्वागत करते है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल बादल का ईतिहास बहुत ही सुनहरी रहा है परन्तु जब से शिरोमणि अकाली दल बादल की कमांड सुखबीर सिंह बादल के हाथ में आई है, पारटी बैकफुट पर चली गई है। उन्होंने आस प्रगट की कि बब्बी बादल शिरोमणि अकाली दल टकसाली के लिए दिन-रात एक कर पारटी को बुलंदीयों पर पहुंचा देंगें। इस अवसर पर ब्रहमपुरा और बाकी टकसाली लीडरों ने बब्बी बादल को सिरोपाओ दे के सन्मानित किया। इस दौरान उन्होंन ने हरसुखइंदर सिंह बब्बी बादल को शिरोमणि अकाली दल टकसाली का यूथ विंग पंजाब का प्रधान ऐलान किया। ब्रहमपुरा ने कहा कि बीते कल शरोमणी अकाली दल बादल की तरफ से तरनतारन में की गई रैली के दौरान वरकरों के लिए हरिमंदर साहिब से लंगर का इंतजाम किया गया, जो कि बहुत ही निंदनीय है। 

उन्होंने ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल बादल ने अपने कायकाल के दौरान सिवाए ज्ञ्पंजाब को लूटने के कोई काम नहीं किया है। उन्होंने ने कहा कि पंजाब वासी बेअदबी के लिए जिंमेवार लोकों को कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कल बीबी जगीर कौर की तरफ से डेरा साहिब में की गई रैली में गुरिंदर सिंह टोनी को शरोमणी अकाली दल बादल में शामिल करने के दौरान वरकरों में शराब वितरित की गई। बीबी जगीर कौर जो कि खुद शिरोमणी गुरदारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान रह चुके हैं, की तरफ से की गई ऐसी हरकत ने शरोमणी अकाली दल बादल में आए निघार को जनतक कर दिया है।इस मौके सेवा सिंह सेखवां ने कहा कि बब्बी बादल के शरोमणी अकाली दल टकसाली में शामिल होने से बादलों को परिवारक नुकसान भी हुआ है। ध्यानयोग है कि बब्बी बादल मोहाली के सरगरम नेताओं की गिणती में आते हैं। इस मौके पर सीनीयर उप प्रधान डा. रतन सिंह अजनाला, जनरल सैकटरी सेवा सिंह सेखवां, सीनीयर उप प्रधान बीर दविंदर सिंह, जनरल सैकटरी करनैल सिंह पीर मुहंमद, गुरप्रताप सिंह रिआर, पूव ऐमऐलए उजागर सिंह, रविंदर सिंह ब्रहमपुरा, मालवा जोन के यूथ प्रधान जसप्रीत सिंह होबी, ओऐसडी दमनजीत सिंह आदि मौजूद थे।

 

Tags: Ranjit Singh Brahmpura , Bubby Badal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD