Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

हलका अजनाला ने हमेशा ही प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल को नवाजा: सुखबीर सिंह बादल

सुखबीर सिंह बादल ने मजीठिया और जोध सिंह सम्रा को हलका अजनाला की सौंपी जिमेवारी

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अजनाला/अमृतसर , 21 Jan 2019

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उप मुख मंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि हलका अजनाला ने हमेशा ही प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल को नवाजा है, जिस के लिए वह यहाँ के लोगों और समूह अकाली वरकरें का सदा ऋणी रहेगा। मौसम की खऱाबी और तेज बरसात के बावजूद हलका अजनाला के वर्करों का लहरें मारता जोश भरपूर जलसा जिस में हलके साथ सबन्धित सभी ही स्रोमनी समिति सदस्यों, सर्कल प्रधानों, दोनों अजनाला और रमदास नगर कौसलरों के प्रधान, समूह पूर्व और मौजूदा काऊंसलर साहिबान, अलग अलग अदारों के चेअरमैनें, पूर्व चैअरमैनें, मैंबर साहिबान, पूर्व और मौजूदा पंचों सरपंचों जि़ला परिषद सदस्यों और समूह सिर कद सक्रिय नेताओं और भारी संया वर्कर शामिल थे, की तरफ से अपने महबूब नेता सुखबीर सिंह बादल का जैसे भारी जोश के साथ स्वागत किये जाने का नज़ारा देखा ही बनता था। इस मौके गर्मजोशी देख गद्य गद्य हुए स: सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कुछ लोगों के अपने स्वार्थों ख़ातिर पार्टी को पीठ दिखाजाण के बावजूद पार्टी वर्कर अकाली दल का झंडा बंलन्द किए रखने के लिए आज भी एकजुट हैं। पार्टी के साथ चट्टान की तरह ले जाने के लिए वर्कर बधाई के पात्र हैं। उन्होंने लोगों का धन्यवाद भी किया।अकाली दल के प्रधान ने पार्टी की तरफ से हलका अजनाला की जिमेवारियें पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और योध सिंह सम्रा मैंबर स्रोमनी समिति गुरू का बाग़ को सौंपने का ऐलान किया और हर हलके में वर्कर मीटिंगों उपरांत बडाई करना रैलियाँ करन प्रति झलर समिति के फ़ैसले से जानकार कराया। उन्होंने कहा कि अपने आप बना टकसाली, आप और आप से अलग हुए'पाप'आदि के पीछे कांग्रेस काम कर रही है और फंडिंग कर रही है। उन्होंने कहा कि अकाली दल को बदनाम करन वालों के चहरे बेनकाब हो चूे हैं और लोगों ने इतना स्वार्थी लोगों को बुरी तरह बेकारे है। उन कांग्रेस सरकार की लोग बरसाती किसान बरसाती नौजवान, दलित और मुलाज़ीम बरसाती नीतियों की अलोचना करते कहा कि अब कांग्रेस को सबक सिखाने का समय नज़दीक आज्ञा है। उन्होंने लोग मसलों के हल के लिए अकाली दल की शक्ति को ओर मज़बूत करन की अपील की।

इस मौके बिक्रम सिंह मजीठिया ने भारी जलसा को संबोधन करते कहा कि वह स: रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा और डा: रत्न सिंह अजनाला का दिल से सत्कार करते हैं परन्तु सच्चाई यह भी है कि पार्टी, स: प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल की तरफ से जिन को भी टिकटों दे कर भेजा जाता रहा वर्करों ने उन को विजयों के साथ नवाजा। उन्होंने कहा कि आज पार्टी को पीठ देने वाले कांग्रेस की फंडिंग के सहे ही साजिशें रच रहे हैं। उन सुखपाल सिंह खहरा को कांग्रेसी कहा और कहा कि खहरे का पूरा परिवार कांग्रेस की सता को आज भी मान रहा है। उन्होंने कहा कि यह लोग 2019 की लोग सभा मतदान में कांग्रेस को फ़ायदा पहुँचाने के लिए आम लोगों को गुमराह कर रहे हैं जब कि लोग स्याने हैं और सब जानते हैं कि इन की सब स्कीमों कांग्रेस भवन से घडिय़ाँ जा रही हैं। कांग्रेस की तरफ से हलका इंचार्ज प्रणायी ख़त्म करन के ऐलान को खोखला गरदानद्यें उन्होंने कहा कि पंचों सरपंचों के कसम उठा समागमों में लोगों की तरफ से बेको जा चूे कांग्रेसियों को स्टेजों पर बिठा कर लोकतंत्र के साथ मज़ाक किया गया। पत्रकारों के साथ बातचीत करते स: मजीठिया ने आप छोड़ चूे विधायकों की विधान सभा की सदस्यता ख़त्म न करन प्रति स्पीकर के चूसी और कार्यवाही न करते लोकतंत्र और संविधान की धज्जियाँ उडाने की अलोचना की। उन्होंने कहा कि विधायक की सदस्यता ख़त्म न कर कर जो खर्चा भगवंत मान की तरफ से नशा (शराब) छोडऩे पर व्यंग्य कसते इस को ही केजरीवाल का पंजाब प्रति बड़ा पैकेज कहा। केजरीवाल की तरफ से पंजाब के पानियों प्रति उलट स्टैंड लेने और पंजाबियों को प्रदूषण के लिए जिमेवार ठहराने के लिए निषिद्धता की। केरीवाल की तरफ से कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी के साथ स्टेजों सांझी करन पर उन को आड़े के द्वारा लिया।इस मौके गुरू कर बाग़ से स्रोमनी समिति मैंबर जोध सिंह सम्रा ने उन को पार्टी की तरफ से सौंपी गई जिमेवारी के लिए पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल, प्रकाश सिंह बादल और स: बिक्रम सिंह मजीठिया का धन्यवाद किया और विश्वास दिवायटा कि वह पार्टी की तरफ से लगाई गई जिमेवारी को पूरी तन देह के साथ निभाउणगे। हलका अजनाला के वरकरें को साथ देने की अपील करते विश्वास दिलाया कि वह स्रोमनी अकाली दल की चड़दीकला के लिए और हलके का झाड़ूबरदार बन कर हमेशा सेवा करते रहेंगे।इस मौके स्रोमनी समिति मैंबर अमरीक सिंह विछोआ, मास्टर प्रीत, कुलदीप सिंह तेड़ा, मुतार सिंह सूफ़ी, नगर कौंसिल अजनाला के प्रधान जोरावर सिंह, बीबी जसविन्दर कौर प्रधान रमदास समिति,बाऊ राम शरण प्रधान भाजपा, शुगर मिल अजनाला के चेयरमैन गुरनाम सिंह सैदोके, नवचन्द सिंह हरड़, सतीन्द्र सिंह माकोवाल,शेर सिंह अवान, ( तीनों ही पूर्व मैंबर जि़लाप्रीशद) रुपिन्दर सिंह रूपी पूर्व चेयरमैन मार्केट समिति अजनाला, सर्कल प्रधान अर्जन सिंह सुधार, सुरिन्दर सिंह सहसरा सर्कल प्रधान झंडेर, दिलबाग सिंह सर्कल प्रधान अजनाला, बीबी कुलबीर कौर प्रधान स्त्री टेढ़ापन यूथ अकाली दल अजनाला के प्रधान भुपिन्दर इकबाल सिंह पिंका, स्वास्थ्य नेता बबलू ढेर, समेत पंच सरपंच आदि मौजूद थे।

 

Tags: Sukhbir Singh Badal , Bikram Singh Majithia

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD