Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें भारत को भय, भूखमरी, आंतकवाद, भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प पूरा करेंगे : नितिन गडकरी सुखबीर सिंह बादल ने पवित्र शहर में एक विशाल रोड शो की अगुवाई की जिसने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर मोदी राम को अयोध्या लाए हैं, अब हमे मोदी को लाना है : मनोज तिवारी दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल केंद्र में यदि कांग्रेस की बनी सरकार तो पत्रकारों की सुरक्षा व पेंशन के लिये बनाई जाएगी नई नीति ,हिमाचल के पत्रकारों को भी मिलेगी पेंशन- पवन खेड़ा

 

आशीष खेतान ने ‘आप’ छोड़ी

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 22 Aug 2018

आम आदमी पार्टी (आप) नेता आशीष खेतान ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की है। इससे पहले आप के एक अन्य वरिष्ठ नेता आशुतोष ने भी सप्ताह भर पहले पार्टी से इस्तीफा दिया था। आशीष ने फेसबुक पर पोस्ट किया, “इससे पहले इसी वर्ष मैंने परिजनों और करीबी मित्रों से सलाह लेकर और काफी सोच-समझ कर सक्रिय राजनीति से अलग होने का निर्णय लिया था। लेकिन, पार्टी और सरकार के विभिन्न परेशानियों में रहने के कारण मैं इसका ऐलान नहीं कर सका और इसकी औपचारिक घोषणा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था। मैंने पार्टी नेतृत्व को भी कई बार अपना निर्णय बताया था।” उन्होंने कहा कि पार्टी और सक्रिय राजनीति से अलग होने के उनके ‘निजी निर्णय’ को आप से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “मुझे पार्टी, इसके सदस्यों और कार्यकर्ताओं से भरपूर प्यार मिला है और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा।” फेसबुक पर उनकी यह पोस्ट राजनीतिक हलकों में कई अनुमानों और उनके पार्टी छोड़ने की रिपोर्ट के बाद आई है। इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर अपने निर्णय की जानकारी दिए बिना अस्पष्ट जवाब दिए थे।

खेतान के निर्णय पर पार्टी से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आशुतोष के मामले में मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। खेतान ने इससे पहले अप्रैल में व्यवसाय संबंधित वकालत करने के लिए दिल्ली वार्ता और विकास आयोग (डीडीसी) के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा था कि वह वकालत करने के साथ-साथ लेखन की तरफ भी लौटना चाहते हैं। सक्रिय राजनीति में आने से पहले खेतान पत्रकार थे। उन्होंने इन अफवाहों को भी गलत बताया कि उनके इस्तीफे का कोई भी संबंध लोकसभा चुनाव के टिकट से है। उन्होंने कहा, “पार्टी ने मुझसे आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा था लेकिन मैंने विनम्रता से इसे नामंजूर कर दिया था। एक और चुनाव लड़ने से मैं राजनीति की दुनिया में और गहरे चला जाता जो कि अभी मैं नहीं चाहता।”खेतान ने कहा, “मैं पार्टी में अपने पूर्व सहकर्मियों का बहुत सम्मान करता हूं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

 

Tags: Ashish Khetan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD