Thursday, 25 July 2024

 

 

खास खबरें यह आम बजट विकसित भारत के निर्माण में एक नया अध्याय लिखेगा : नायब सिंह सैनी कावड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम, चप्पे चप्पे पर पुलिस की कड़ी नजर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई एचपीपीसी और एचपीडब्ल्यूपीसी की बैठक रसिका दुगल और गुलशन देवैया की 'लिटिल थॉमस' का IFFM 2024 में वर्ल्ड प्रीमियर होगा विजिलेंस ब्यूरो ने पी.एस.आई.ई.सी. प्लॉट आवंटन घोटाले में शामिल उप-मंडल इंजीनियर को किया गिरफ्तार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया गरीब कल्याण को समर्पित बजट से अर्थव्यवस्था को मिलेगी नई रफ्तार : संजय टंडन ‘सरकार बचाओ-महंगाई बढ़ाओ’ वाला है मोदी सरकार का बजट- आप मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने विद्यार्थियों की कम संख्या वाले स्कूलों के विलय की संभावनाएं तलाशने के निर्देश दिए राज्य एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 29वीं बैठक में 2216.93 करोड़ रुपये के प्रस्तावित निवेश एवं 25 परियोजना प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में नए सत्र की शुरुआत के दौरान विद्यार्थियों के लिए एक सप्ताह का इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया हरचंद सिंह बरसट ने पौधे लगाकर किया मिनी जंगल का उद्घाटन 'खतरों के खिलाड़ी' की कड़ी तैयारी के तहत निमृत कौर अहलूवालिया ने MMA, किक बॉक्सिंग की शुरुआत की धारकंडी क्षेत्र के विकास के लिए तत्परता से किया जाएगा कार्य : केवल सिंह पठानिया बेहतर भविष्य के लिए युवा नेता: लुधियाना के छात्र ‘यंग चैंपियंस फॉर क्लीन एयर प्रोग्राम’ के माध्यम से वायु गुणवत्ता वकालत में निभाएंगे अग्रणी भूमिका डेढ़ साल में 25 हज़ार करोड़ क़र्ज़ लेने वाले मुख्यमंत्री बताएं कहां खर्च किया पैसा : जयराम ठाकुर मलविंदर कंग ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने मासिक बैठक में अलग-अलग विभागों के कार्यो की समीक्षा की प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू डॉ. एसएस आहलूवालिया ने पटियाला क्षेत्र के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के अधिकारियों को दिए निर्देश कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने नंद किशोर महामंत्र संकीर्तन मंडल को दिया 3 लाख रुपए का चैक

 

अल्लाह के खौफ से नरेंद्र मोदी हुए चुप : आजम खां

आजम खां
आजम खां
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

रामपुर , 04 Mar 2018

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने नई दिल्ली के आलीशान भाजपा कार्यालय परिसर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने भाषण के दौरान अजान सुनाई देने पर कुछ देर के लिए भाषण रोक देने पर तंज कसा है।आजम ने कहा, "पीएम मोदी का अजान के समय भाषण रोकना तुष्टीकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है। अल्लाह के खौफ के चलते अजान के समय उनकी बोलती बंद हो गई।"प्रधानमंत्री त्रिपुरा में भाजपा की जीत व पूर्वोत्तर के दो अन्य राज्यों में पार्टी की स्थिति सुधरने पर दिल्ली में कार्यकर्ताओं को बधाई देने के कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे। भाजपा की त्रिपुरा जीत को आजम खां ने 'छोटे स्टेट में जीत' कहकर कम आंका और नोटबंदी व गोश्तबंदी को लेकर भी मोदी पर वार किया। रविवार को मीडिया से बातचीत में आजम ने कहा, "एक वक्त था जब गुजरात में मोदी जी ने मुस्लिम टोपी पहनने से मना कर दिया था। उन्हीं नरेंद्र मोदी ने अजान की आवाज सुनी और उनके दिल में खुदा का ऐसा खौफ पैदा हुआ कि उन्होंने भाषण रोक दिया। मोदी का अजान के समय भाषण रोकने को तुष्टीकरण नहीं समझना चाहिए, उनके अंदर तो अल्लाह का खौफ है। इसी कारण अजान के समय उनकी बोलती बंद हो गई।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि कुरान में कितनी बार लिखा है कि इल्म हासिल करो यानी पढ़ाई करो। 

प्रधानमंत्री ने हाल ही में नंबर बताते हुए कहा था कि कुरान में इतनी बार कहा गया है कि पढ़ो। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि मैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कंप्यूटर देखना चाहता हूं। यही बात तो सर सैय्यद ने कही थी। फर्क सिर्फ इतना है कि सर सैय्यद की दाढ़ी बड़ी थी और प्रधानमंत्री की छोटी है। अब तो पीएम नरेंद्र मोदी को भी खुदा का खौफ होने लगा है।"नोटबंदी पर आजम ने कहा, "सारा देश जानता है कि मुसलमानों के पास कितना पैसा है। देश में जिन लोगों के पास नोटों का बड़ा जखीरा था, उसे मोदीजीने छीन लिया है, यह तो एक इस्लामिक स्टेप है।"गोश्तबंदी पर उन्होंने कहा, "मुसलमान को गला-सड़ा ना जाने किस-किस जानवर का गोश्त खिला दिया जाता था, लेकिन अब मोदीजी की सख्ती से मुसलमानों ने गोश्त खाना तकरीबन छोड़ दिया है।"भाजपा की त्रिपुरा में जीत को कम आंकते हुए आजम ने कहा कि यह बहुत छोटा राज्य है। वहां उनके धर्म वाले लोग रहते हैं, इसलिए आरएसएस की मेहनत का फायदा भाजपा को पहुंचा। मध्य प्रदेश में हुए दो उपचुनावों के बराबर ही त्रिपुरा में वोट मिले हैं। कुल वोट का कुल पच्चीस प्रतिशत वोट ही भाजपा को मिले हैं।

 

Tags: Azam Khan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD