Wednesday, 19 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद नायक सुरिन्दर सिंह के परिवार को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चैक सौंपा पंजाब पुलिस ने एस. बी. एस. नगर में नशों विरुद्ध साइकिल रैली निकाली तलाशी अभियान - तीसरा दिन : पंजाब पुलिस द्वारा राज्य भर में वाहनों की चैकिंग सलाहकार श्री. राजीव वर्मा ने बाढ़ और जलभराव को रोकने के लिए मानसून तैयारियों की समीक्षा की प्रधानमंत्री ने आज वाराणसी से पीएम-किसान के तहत लगभग 20,000 करोड़ रुपये की 17वीं किस्त जारी की प्रधानमंत्री ने वाराणसी, उत्तर प्रदेश में किसान सम्मान सम्मेलन को संबोधित किया सीडीएस जनरल अनिल चौहान ने साइबरस्पेस संचालन के लिए ‘ज्‍वाइंट डॉक्ट्रिन’ जारी किया जॉर्ज कुरियन ने आज कोच्चि में सिफनेट का दौरा किया और विभिन्न गतिविधियों की समीक्षा की पीएम किसान योजना मोदी के दृढ़ विश्वास, प्रतिबद्धता की निरंतरता का प्रतीक है : डॉ. जितेंद्र सिंह जयंत चौधरी ने डीजीटी के संचालन की व्यापक समीक्षा की प्रतापराव जाधव ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के इस वर्ष के विषय 'स्वयं और समाज के लिए योग' पर बल दिया प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन किया उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सूचना को विनियमित करने की आवश्यकता पर जोर दिया भूपति राजू श्रीनिवास वर्मा ने भारी उद्योग मंत्रालय में राज्य मंत्री का पदभार ग्रहण किया हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय पर्यावरण को बचाने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की जरूरत : ब्रम शंकर जिम्पा मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान ने पुलिस अधिकारियों को दिया आदेश; नशा तस्करों की गिरफ़्तारी के एक हफ्ते में जायदाद ज़ब्त करने के आदेश जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों और नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजीव वर्मा से मुलाकात की 33 एकड़ जमीन लीज पर देने पर मेयर ने लगाई रोक सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा है इस्तीफ़ा : जयराम ठाकुर गुजरात के जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की वीडियो सामने आने पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और सुनील जाखड़ को घेरा

 

मणिपुर में बम विस्फोटों की जांच करेगी एनआईए : एन.बीरेन सिंह

एन.बीरेन सिंह
एन.बीरेन सिंह
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

इंफाल , 07 Feb 2018

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने बुधवार को राज्य विधानसभा को बताया कि इस साल इंफाल के उच्च सुरक्षा वाले इलाकों में हुए तीन हैरान कर देने वाले बम विस्फोटों की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) करेगी। 15 जनवरी को राजभवन के बगल में सेना कार्यालय के पास पहला ग्रेनेड फटा था। दूसरा विस्फोट कुछ मीटर दूरी पर उसके कुछ ही मिनटों बाद हुआ। विस्फोट में एक महिला घायल हो गई थी। बीरेन ने कहा कि एक उच्च सुरक्षा वाला इलाके होने के साथ साथ सेना कार्यालय में पहरे वाले सिपाही भी मौजूद होते हैं। इंफाल शहर के मध्य पोलो ग्राउंड में सोमवार रात दो और ग्रेनेड फटे, जिसमें दो सैनिक घायल हो गए।मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्रेनेड की सेफ्टी पिन चारदीवारी में ही पाई गई। 

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को आशंका है कि ये ग्रेनेड दीवार के बाहर से नहीं फेंके गए। बीरेन ने कहा, "सीसीटीवी फूटेज से यह साबित हो गया कि विस्फोट के समय पोलो ग्राउंड के बाहर लोगों की कोई हलचल नहीं हुई थी।"मंगलवार को दोहरे बम विस्फोट में नौ सैनिक घायल हो गए थे। अज्ञात लोगों ने दीवार के ऊपर से दो हथगोले फेंके, जो असम राइफल के ट्रांजिट कैंप के अंदर फटे। उन्होंने कहा कि यह सरकार की समझ से बाहर है। इन हालातों में हमने एनआईए जांच के लिए उच्च निकाय से संपर्क किया है और वे मान गए हैं। सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि बीरेन ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से सेना शिविर में 15 जनवरी को हुए विस्फोट मामले में एनआईए जांच का आग्रह किया है। 

 

Tags: Biren Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD