Friday, 10 May 2024

 

 

खास खबरें लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अपने चुनाव प्रचार को दी गति कांग्रेस ने हर नए स्नातक को पहली नौकरी की गारंटी का वादा किया : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग तख्त श्री केसगढ़ साहिब और माता नैना देवी मंदिर में नतमस्तक हो डा. सुभाष शर्मा ने शुरू किया चुनावी अभियान राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का शुभारम्भ किया पंजाब पुलिस ने अंतर-राज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का किया पर्दाफाश; 6 पिस्तौलों समेत 2 व्यक्ति काबू राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (बिमटेक) के 36वें दीक्षांत समारोह का गरिमापूर्ण आयोजन व्यय पर्यवेक्षक द्वारा चंडीगढ़ में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक गो धार्मिक के साथ स्वयंसेवक बने 10,000 रुपए रिश्वत लेता आर्कीटैक्ट विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू मजीठा हलके के प्रभारी प्रदीप सिंह भुल्लर ने संधू समुंदरी के पक्ष में रोड शो निकाला संधू समुंदरी को अपना नैतिक कर्तव्य निभाते देख लोग आश्वस्त और खुश होए भाजपा प्रत्याशी तरनजीत सिंह संधू समुंदरी ने ऐतिहासिक गुरुद्वारा जन्म स्थान बाबा बुड्ढा साहिब में मत्था टेका भगवंत मान ने पटियाला में डा. बलबीर सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने मलेरकोटला में मीत हेयर के लिए किया चुनाव प्रचार अमृतसर में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया झटका

 

'सरदार मोहम्मद' आपकी धार्मिक भावनाओं पे गहरा असर छोड़ेगी

फिल्म ३ नवंबर २०१७ को होगी रिलीज़

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लुधियाना , 27 Oct 2017

अपने देश में धर्म हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। धर्म को ले कर लड़ाइयों से ले कर धर्म के लिए एक साथ होना, हमने यह सब देखा है। जब भी धर्म पे कोई फिल्म बनती है तो वो समाज की आँखें खोलने के लिए बहुत बढ़ा किरदार निभाती है और लोगों के दिलों पर बड़ी आसानी से छा जाती है। 'रब्ब दा रेडियो' की अपार सफलता के बाद तरसेम जस्सड़ और टीम एक बार फिर आ रहे हैं दिल को छू जाने वाली फिल्म 'सरदार मोहम्मद' लेकर। यह कहानी उस आदमी के बारे है जो अनेकता में एकता पर विश्वास रखता है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।तरसेम जस्सड़ फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं और यही ही नहीं फिल्म की पूरी कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग भी प्रतिभाशाली तरसेम जस्सड़ द्वारा लिखे गए हैं। उनकी विशिष्टता  दिखाई देगी, जो कि फिल्म में चार चाँद लगा देगी। फिल्म में फीमेल लीड में मैंडी तक्खर नज़र आएँगी। बाकी की स्टारकास्ट में करमजीत अनमोल, सरदार सोही, राणा जंग बहादुर, नीता मोहिंद्रा, राहुल जुंगराल, मंजीत सिंह, हर्षजोत कौर और नीतू पंधेर शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन किया है हैरी भट्टी ने। फिल्म के गीत शानदार तरीके से गाये हैं तरसेम जस्सड़ और कुलबीर झिंजर ने। संगीत दिया है आर. गुरु ने। गीत लिखे हैं तरसेम जस्सड़, कुलबीर झिंजर और नरिंदर बाठ ने। 

फिल्म का ट्रेलर और सभी गीत यूटयूब पर वाइट हिल म्यूज़िक चैनल पे उपलब्ध होंगे।तरसेम जस्सड़ ने कहा, "सरदार मोहम्मद के लिए शूटिंग करना एक मज़ेदार अनुभव था। मुझे लगता है यह फिल्म धर्म की सभी बंदिशों को तोड़ देगी और लोगों को प्यार की नयी परिभाषा देगी। मैं घबराया हुआ हूँ लेकिन 'सरदार मोहम्मद' के लिए बहुत उत्साहित भी हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों ने जैसे मेरी पहली फिल्म को प्यार दिया, वैसे ही इस फिल्म को भी प्यार देंगे।"निर्माता मनप्रीत जौहल ने कहा, "हम इस फिल्म के लिए बहुत आशावादी हैं। मैं और मेरी टीम कुछ अलग तरह की फ़िल्में लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं, जो हमें आम इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अलग बनाता है। 'सरदार मोहममद' लोगों पर एक सकारात्मक असर छोड़ेगी और मैं उम्मीद करता हूँ कि तरसेम जस्सड़ की विशिष्टता भरा काम सब को पसंद आयेगा।"निर्देशक हैरी भट्टी ने कहा, "हमारी पहली फिल्म को बहुत प्यार मिला। इस टीम के साथ दोबारा काम करना सच में मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा। सेट पर माहौल बहुत बढ़िया था और हमने 'सरदार मोहम्मद' को फिल्माते हुए बहुत मज़ा किया। मुझे विश्वास है कि लोग तरसेम की कला और कहानी को बहुत प्यार देंगे।"यह फिल्म भारत में मुनीश साहनी की कंपनी 'ओमजी ग्रुप' और विदेशों में वाइट हिल स्टूडियोज की तरफ से वितरित की जाएगी। फिल्म का निर्माण किया है मनप्रीत जौहल और वेहली जनता प्रोडक्शन की तरफ से। फिल्म ३ नवंबर २०१७ को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 

Tags: Pollywood

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD