Monday, 13 May 2024

 

 

खास खबरें विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुखविंदर सिंह गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में अटारी में विशाल सभा आयोजित सम्मान के नहीं, ब्रीफ़केस में रखे सामान के भूखे थे दागी : सुखविंदर सिंह सुक्खू मालवे को रेल लिंक के माध्यम से चंडीगढ़ से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा : मीत हेयर मैं दोबारा जेल चला गया तो भाजपा वाले फ्री बिजली, पानी और इलाज रोक देंगे- केजरीवाल गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा प्रत्याशी के हक में मोहाली में वोटरों से मांगा वोट अपना वोट डालते समय 1 जून 1984 को याद रखना: सुखबीर सिंह बादल ने पंजाबियों से कहा लोगों को गुमराह करने की बजाए विकास की बात करें कांग्रेस, भाजपा व आप : एन.के.शर्मा चंडीगढ़ में जन समर्थन अपार, लोग बोले इस बार भाजपा होगी पक्का 400 पार : जतिंदर पाल मल्होत्रा श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा

 

एक ही तरह की भूमिकाएं निभाना नीरसतापूर्ण : परम सिंह

Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 30 Jan 2017

लाइफ ओके के धारावाहिक 'गुलाम' में खलनायक रंगीला की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता परम सिंह का कहना है कि बार-बार एक ही तरह के किरदार निभाने से अभिनय में नीरसता आने लगती है। परम ने आईएएनएस से कहा, "जब मैं धारावाहिक 'साड्डा हक' कर रहा था, तब मुझे इस शो प्रस्ताव मिला था। मुझे लगा कि यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण होगा। अन्यथा एक ही तरह के किरदार निभाने से अभिनय और साथ ही व्यवहार में भी नीरसता आने लगती है।"
उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के लिए यह नीरस हो जाता है। जब आप कुछ नया करते हैं, तब मजा आता है।" परम इससे पहले 'परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी' और 'साड्डा हक' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं।'गुलाम' के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "इस कार्यक्रम का विषय और कहानी बहुत अलग थी। यह एक पुरुष केंद्रित धारावाहिक है और 'सास-बहू' पर आधारित कार्यक्रमों से अलग है। मैं इसमें मुख्य किरदार निभा रहा हूं।"

 

Tags: TV

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD