Wednesday, 15 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार लोगों से कहा-काम करने वाले लोगों को 1 जून को जरूर करें वोट अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा का समापन श्री केशगढ़ साहिब में किया पंजाब भयंकर कर्जे की चपेट में, गर्दन तक कर्ज में डूबा हुआ है : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी; एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करेगी वीरभूमि से हूं, खनन माफिया के सामने नहीं डालूंगा हथियार : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ के वार्ड 8 से नगर निगम चुनाव लड़े अमरीक सिंह सैनी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन चुका है,अब मथुरा की बारी है-पुष्कर सिंह धामी संगरूर और फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है

 

खरड़ शहर की समस्याओं के समाधान के लिए मौजूदा विधायक कभी संजीदी नहीं हुए, बल्कि विपक्षी सरकार का बहाना बनाकर पीछा छुडाते रहे: गिल

अकाली भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह गिल के पक्ष में खरड़ में नुक्कड़ सभाओं का दौर जारी

Listen to this article

5 Dariya News

खरड़ , 22 Jan 2017

मौजूदा विधायक कंग ने खरड़ की समस्याओं को न तो कभी एसेंबली में उठाया और न ही कभी सरकार से तालमेल बिठाने का प्रयास किया। विपक्षी दल की सरकार होने की बात कह कर वे हल्का वासियों से दूर भागते रहे। हर समस्या को बड़ी करार दे देते अथवा विपक्षी दल की सरकार इस क्षेत्र में विकास नहीं होने दे रही का बहाना बनाकर पांच वर्ष तक लोगों को गुमराह करते रहे। अब जब पांच वर्ष बाद फिर चुनाव होने जा रहे हैं तो क्षेत्र में घूम घूम कर लोगों से किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कंग हल्का वासियों को गुमराह कर रहे हैं कि सरकार हमारी बनेगी और हम हल्के को मार्डन बना देंगे और तरह तरह की सुविधाओं से लैस कर देंगे। वहीं पैराशूट से उतरे बाहरी उम्मीदवार कभी कांगे्रस की टांग खींच रहे हैं तो कभी अकालियों को बुरा भला बता रहे हैं, जिनका पंजाब में अपना कोई वजूद नहीं वे भला लोगों को घर कहां से मुहैया करवा सकते हैं। उक्त विचार रणजीत सिंह गिल ने हल्का खरड़ के विभिन्न वार्डों में समर्थकों द्वारा आयोजित बैठकों में व्यक्त किए गए।
उन्होंने कहा कि कांगे्रसी विधायक तो हल्के में हो रहे विकास कार्यों में हमेशा अटकलें ही पैदा करते आए हैं। जबकि हल्के का अब तक जो भी विकास हुआ है वह सिर्फ अकाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है और तो और इससे पहले कांगे्रस सरकार ने कभी खरड़ हल्के की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि अगर वे हल्का खरड़ से विधायक बनते हैं तो क्षेत्र को लोगों को रोजाना पेश आने वाली दिक्कतें जैसे यातायात में ट्रैफिक जाम, मैडिकल सुविधाएं, स्कूलों कालेजों में शिक्षा का स्तर उंचा उठाना और हल्के में सीवरेज सिस्टम के पुख्ता प्रबंध करना शामिल हैं ताकि बारिश के दिनों में लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।उन्होंने कहा कि यातायात और टै्रफिक की समस्या के समाधान के लिए हल्के में फ्लाईओवरों के निमार्ण कार्य जोरों पर है और मैं जीत के बाद इन फ्लाईओवरों का कार्य निर्धारित समय से पहले करवाने की कोशिश करूंगा ताकि पांच वर्ष के कार्याकाल में हल्के की कायाकल्प की जा सके।
इस अवसर पर शाम सिंह, बलराम शर्मा सरपंच, निर्मल सिंह, हरप्रीत सिंह, मेजर सिंह, अमरीक सिहं, गुरप्रीत सिंह, नरेन्द्र सिंह, संदीप राणा, नरेन्द्र राणा, जसवंत सिंह, हरनेक सिंह मावी, हरिन्द्र सिंह, राजिन्द्र सिंह नंबरदार, जगदीप सिंह, जसमेर सिंह, नसीब सिंह, हरजिन्द्र सिंह, सौदागर सिंह, साधु सिंह, करनैल सिंह, महेन्द्र सिंह, निर्मल सिंह मास्टर जी, काका सिंह लंबरदार, जगदीश सिंह लंबरदार, गुरविन्द्र सिंह पंच, निर्मल सिंह पूर्व सरपंच, केश्व कुमार, जसवंत सिंह, मूलचंद, महिन्द्र सिंह, महावीर, राज (सभी पंच), खुश राणा बीजेपी, जसविन्द्र कौर, हैपी राणा बीजेपी, बीबी अमरजीत कौर (पूर्व सरपंच), नरेन्द्र राणा बीजेपी, गुरजीत सिंह मावी, भूपिन्द्र सिंह बैदवान, हरप्रीत सरपंच तथा देहाती प्रधान अकाली दल, प्रीतम सिंह, संदीप राणा सदस्य ब्लाक सम्मती, अमरीक सिंह, अमरजीत सिंह व कुलदीप सिंह, अभिमन्यू सिंह, जंट सिंह, दिलबाग सिंह, संदीप राणा, धर्मवीर सिंह, जसपाल सिंह, नरेन्द्र राणा, रुलदा के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ती भी उपस्थित थे।


 

Tags: Ranjit Singh Gill

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD