Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

किसी भी फॉरमेट से संन्यास नहीं लूंगा : अब्राहम डिविलियर्स

Listen to this article

5 Dariya News

जोहांसबर्ग , 17 Jan 2017

दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने मंगलवार को साफ कर दिया कि वह क्रिकेट के किसी भी फॉरमेट से संन्यास नहीं लेंगे। इसके साथ डिविलियर्स ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि अपने करियर को विस्तार देने के लिए वह टेस्ट मैचों से संन्यास पर विचार कर रहे हैं।डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीकी रेडियो स्टेशन 702 से कहा, "मैं टेस्ट से संन्यास नहीं ले रहा हूं। मैं किसी भी फॉरमेट से संन्यास नहीं ले रहा हूं। यह तय है। मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं।"मौजूदा समय में सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार ने डिविलियर्स ने हालांकि कहा कि 2019 विश्व कप में खेलना उनकी प्राथमिकता है और इसके लिए वह अपने ऊपर जारी दबाव को कम करने के लिए कदम उठाएंगे।
डिविलियर्स ने कहा, "मैं आने वाले समय में कुछ तरह के चयन करूंगा। यह मेरे लिए आसान नहीं होगा। मैंने हमेशा से यह चाहा है कि मैं देश के लिए हर एक मैच खेलूं लेकिन आजकल जिस तरह का व्यस्त कार्यक्रम चल रहा है, उसे देखते हुए 32 साल की उम्र में मुझे अपने लिए कुछ बातें सुनिश्चित करनी होंगी। अगर मैं काफी गुणा-गणित करूंगा तो 2019 या फिर अधिक से अधिक 2020 तक खेल सकता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि उस समय तक मैं इतना फिट रहूंगा कि अपने साथियों के साथ विश्व कप ट्रॉफी उठा सकूं।"
डिविलियर्स ने यह भी कहा कि कोहली की जिस चोट ने उन्हें अगस्त के बाद से क्रिकेट से दूर रखा है, वह उससे उबर चुके हैं और श्रीलंका के साथ 25 जनवरी को होने वाले टी-20 मैच के साथ टीम में वापसी करना चाहते हैं।ऐसी अटकलें थीं कि डिविलियर्स टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि डिविलियर्स सीमित ओवरों में अपने करियर को बढ़ाने के लिए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधाकारिक वेबसाइट ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस के हवाले से लिखा था, "मैं एबी (डिविलियिर्स) के बारे में नहीं कह सकता कि वह टेस्ट क्रिकेट के बारे में क्या सोच रहे हैं। हमें इसका इंतजार करना होगा। हम उनकी एकदिवसीय टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलने का फैसला लें। वह निश्चित ही विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं और एक कप्तान के तौर पर मैं उन्हें टीम में चाहूंगा।"




 

Tags: SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD